अल्पेश ठाकोर  

(Search results - 11)
  • Congress MLA Alpesh Thakor and Dhavalsinh Zala cross voted for BJP in rajya sabaha election in Gujarat

    NewsJul 5, 2019, 6:42 PM IST

    राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद गुजरात में बागी हुए कांग्रेस के विधायक, राज्यसभा चुनाव में की क्रास वोटिंग

    गुजरात में आज राज्यसभा की खाली हुई दो सीटों पर मतदान था। ये दो सीटें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद खाली हुई थी। इन दोनों सीटों पर बीजेपी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर और ओबीसी नेता जुगल जी ठाकोर को मैदान में उतारा है।

  • undefined

    NewsMay 28, 2019, 3:19 PM IST

    कांग्रेस के लिए गुजरात से भी आ रही बुरी खबर, अल्पेश ठाकोर ने किया सनसनीखेज दावा

    एक दिन पहले गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से हुई मुलाकात के बाद ओबीसी नेता और विधायक अल्पेश ठाकोर ने यह दावा किया है।

  • undefined

    NewsMay 27, 2019, 6:52 PM IST

    गुजरात के डिप्टी सीएम से मिले अल्पेश ठाकोर, भाजपा में जल्द होंगे शामिल

    लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को अहमदाबाद दौरे पर गए थे। इसके एक दिन बाद ही यह घटनाक्रम सामने आया है। पीएम मोदी ने खानपुर इलाके के जेपी चौक में एक रैली को संबोधित किया था।

  • Alpesh Thakore

    NewsApr 10, 2019, 6:52 PM IST

    गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, अल्पेश ठाकोर समेत तीन विधायकों ने पार्टी छोड़ी

    पिछले कुछ दिनों में अल्पेश ठाकोर की भाजपा के पूर्व मंत्री शंकर चौधरी के साथ कई बार बातचीत होने की खबरें हैं। हालांकि, पहले भी ठाकोर के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं थीं, तब उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके इसका खंडन किया था। 

  • Congress MLA alpesh Thakor may join bjp, likely to be minister in Gujarat cabinet

    NewsMar 7, 2019, 12:07 PM IST

    कांग्रेस से अलग हो सकती है अल्पेश ठाकोर की राह, भाजपा का दामन सकते हैं थाम

    गुजरात में भाजपा के धुर विरोधी माने जाने वाले कांग्रेस विधायक अल्‍पेश ठाकोर जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। ठाकोर को राज्य की भाजपा सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस की विधायक आशा बेन पटेल कांग्रेस में शामिल हुई थी।

  • Rahul blinking eyes

    ViewsDec 5, 2018, 6:28 PM IST

    देश के सीने पर दिए हजार घाव: क्या पाकिस्तानी रणनीति पर कांग्रेस जीतना चाहती है चुनाव?

    जब देश में कांग्रेस जैसे राजनीतिक दल हों तो पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की जरुरत ही क्या। विश्लेषण शुरु करने से पहले आपको थोड़ा पीछे ले चलते हैं। 
    बांग्लादेश में बुरी तरह मात खाने के बाद पाकिस्तानी सैनिक तानाशाह जिया-उल-हक के शासनकाल में दुश्मनों ने भारत को नुकसान पहुंचाने के लिए नई योजना बनाई थी। इसे ‘हजार घावों के जरिए मात देने’ की थ्योरी कहा गया। इसके तहत पाकिस्तानी सेना और उसकी बदनाम खुफिया संस्था आईएसआई ने कई छोटी लेकिन गंभीर साजिशों का सूत्रपात किया। जिसके तहत भारत भूमि पर खालिस्तानी, कश्मीरी सहित पूर्वोत्तर में कई अलगाववादी आंदोलनों को दुश्मनों ने हवा दी। जिससे कि भारत छोटे छोटे आंदोलनों में घिरकर कमजोर हो जाए। 

  • undefined

    NewsOct 12, 2018, 3:47 PM IST

    गुजरात में कांग्रेस विधायक भीड़ को हिंसा के लिए उकसाते हुए कैमरे में कैद

    गुजरात की बड़ी ठाकोर नेता और कांग्रेस विधायक गेनीबेन ठाकोर भीड़ को हिंसा के लिए उकसाती कैमरे में कैद हो गई हैं। अल्पेश ठाकोर की करीबी गेनीबेन एक वीडियो में कह रही हैं, 'जो भी कानून तोड़े उसकी खूब पीटा जाए। आरोपी को पुलिस को सौंपने का कोई मतलब नहीं हैं। उसे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देनी चाहिए।' गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों के संदर्भ में यह बयान आया है। ठाकोर सेना रेप की एक घटना के मुद्दे को हिंसा फैलाकर भुनाना चाहती है। इस जघन्य अपराध में आरोपी बिहार का है। कांग्रेस ठाकोर सेना से पल्ला झाड़ रही है। लेकिन अभी तक कैमरे में कैद अपने विधायकों पर वह कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है।

  • varansi

    NewsOct 10, 2018, 3:57 PM IST

    वाराणसी में गुजरात हिंसा के बाद लगे पोस्टर, जानिये क्या लिखा है...

    वाराणसी में लोगों ने अल्पेश ठाकोर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में उन्हें नवरात्रि पर दशानन रावण बनाते हुए पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में एक तरफ गुजरात के सीएम विजय रुपाणी की तस्वीर है। पोस्टर पर लिखा है कि 'गुजरातियों से बैर नहीं, अल्पेश ठाकोर तेरी खैर नहीं'। 

  • undefined

    NewsOct 10, 2018, 12:33 PM IST

    राहुल गांधी की मानें तो सिर्फ यूपी, एमपी और राजस्थान के लोग भगाए जा रहे गुजरात से, बिहार के नहीं

    गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों के बाद कांग्रेस की  तरफ उठ रही उंगली के बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और गुजरात से विधायक अल्पेश ठाकोर के अलग-अलग बयान सामने आए हैं। जहां एक वीडियो में अल्पेश ठाकोर सेना को 'बाहरी' लोगों के खिलाफ हिंसा के लिए उकसा रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में दावा कर रहे हैं कि कोई भी उत्तर भारतीय गुजरात छोड़कर नहीं जा रहा। लोग छठ पूजा के लिए जा रहे हैं, कुछ समय बाद लौट आएंगे। उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के धौलपुर में हुई एक रैली में दावा किया कि गुजरात से यूपी, राजस्थान और मध्य प्रदेश के लोगों को पीट-पीटकर भगाया जा रहा है। उन्होंने बिहार के लोगों को जिक्र तक नहीं किया। सवाल यही उठता है कि आखिर कौन सच बोल रहा है? अल्पेश ठाकोर या राहुल गांधी। 

  • Congress MLA Alpesh is behind the Gujrat violence

    NewsOct 9, 2018, 2:57 PM IST

    कांग्रेस के 'शांतिदूतों' ने भड़काई आग, धधक उठा गुजरात

    कांग्रेस स्टाइल की राजनीति का एक और घिनौना चेहरा सामने आया है। पिछले दिनों गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर जो हमले हो रहे थे। उसके पीछे के कांग्रेसी मास्टरमाइंड का खुलासा हो चुका है। आईए आपको बताते हैं, कि कैसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके खास सिपहसालार की की घृणा की राजनीति ने हजारो घरों का चूल्हा बुझा दिया।
     

  • undefined

    NewsOct 6, 2018, 12:51 PM IST

    बच्ची से बलात्कार के बाद गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले, कांग्रेस विधायक पर आरोप, 170 गिरफ्तार

    यूपी-बिहार के लोग खासतौर पर निशाने पर। हमले के लिए उकसाने के आरोप लगने के बाद कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर बोले, क्षत्रिय ठाकोर सेना को गैर गुजरातियों पर हमले या हिंसा में शामिल होने को नहीं कहा।