अवैध  

(Search results - 129)
  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    NewsApr 21, 2020, 1:30 PM IST

    एक्शन में योगी: यूपी सरकार ने 66 अवैध विदेशी जमातियों को भेजा जेल

    असल में पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन में  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जमाती देशभर में फैल गए थे और इन्होंने सरकार को अपनी जानकारी नहीं दी थी। जिसके बाद यूपी सरकार ने सख्त  एक्शन लेते हुए जमातियों को पकड़ने का आदेश दिया था। हालांकि प्रदेश हो या फिर देश। कोरोना संक्रमण बढ़ाने में इनकी अहम भूमिका रही है। यूपी में करीब 59 फीसदी केस जमातियों के हैं। जिसके कारण राज्य में संक्रमण फैला। 

  • undefined

    NewsFeb 7, 2020, 7:22 AM IST

    दक्षिण के सुपर स्टार पर आईटी के छापे, 300 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित आय का खुलासा

    आयकर विभाग के अफसरों ने बताया कि अभिनेता विजय सहित तमिल फिल्म उद्योग की हस्तियों से जुड़ी कई संपत्तियों पर छापे पड़े हैं, जिससे 300 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित आय का पता चला है। अफसरों ने कहा कि विजय को उनकी पिछली फिल्म बिगिल के लिए मिले पारिश्रमिक और अचल संपत्तियों में उनके हालिया निवेश की भी जांच की जा रही है।
     

  • undefined

    NewsJan 1, 2020, 7:40 PM IST

    भारत ने ब्रिटेन के साथ द्विपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर करने से किया इनकार

    भारत ने हाल ही में ब्रिटेन के साथ एक द्विपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया, ताकि उसे अपने अवैध प्रवासियों की वापसी की सुविधा मिल सके। अभी तक इसे लेकर कई मुद्दे उलझे हुए हैं, जिनके समाधान के लिए बातचीत की जा रही है। नई दिल्ली में आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पिछले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंदन यात्रा के दौरान हजारों अवैध भारतीय प्रवासियों की वापसी के लिए जिस समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे, उस पर अभी चर्चा होनी है। प्रधानमंत्री राष्ट्रमंडल नेताओं से मिलने के लिए लंदन गए थे।

  • Delhi Special Cell recovered worth Rs 600 crore heroin, five arrested

    NewsDec 7, 2019, 3:50 PM IST

    ससुर को था शक सास और बहू में अवैध संबंध, फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

    गिरफ्तारी के बाद आरोपी सतीश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और बहू एक ही कमरे में सोती और उसे शक था कि दोनों के बीच नाजायज अवैध संबंध हैं। जिसके बारे में कभी खुलासा हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो समाज में उसकी बदनामी होगी। लिहाजा उनसे दोनो की हत्या कर दी। सतीश ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों दिल्ली स्थित घर से गुरुग्राम के घर में शिफ्ट होने वाले थे।

  • NRC,deep dive,abhinav khare, nrc, india

    NewsDec 5, 2019, 9:57 PM IST

    बेजा हो रहा है एनआरसी बिल का विरोध

    इस बिल में कहा गया है कि हमारे पड़ोसी देशों आए जैसे अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान के सभी हिंदू, बौद्ध, सिख, पारसी और ईसाई अवैध अप्रवासी नहीं माने जाएंगे। भारत की नागरिकता प्राप्त करने के लिए, प्रत्येक व्यक्ति को नियम कानून के  एक प्रक्रिया से गुजरना होगा। इसमें व्यक्ति को या तो भारत में निवास करना जरूरी होगा या ग्यारह वर्षों के लिए भारत सरकार के साथ काम करना होगा। 

  • azam khan

    NewsSep 20, 2019, 6:22 PM IST

    आजम खान के छोटे बेटे पर भी दर्ज हुआ केस

    आजम खान का पूरा परिवार लगता है घोटालेबाजी में लिप्त रहा है। उनके छोटे बेटे अदीब खान पर भी फांसी घर की अवैध बिक्री के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में 37 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। 
     

  • undefined

    NewsSep 16, 2019, 11:11 AM IST

    आजम ही नहीं बल्कि बहन पर भी होगा सरकारी जमीन कब्जा का केस दर्ज

    असल में रामपुर में आजम खान के खिलाफ 82 मुकदमें विभिन्न मामलों में दर्ज हैं। वहीं आजम खान की बहन को पिछले दिनों रामपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्योंकि उनकी बहन जौहर विश्वविद्यालय के ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष भी हैं। लेकिन आजम की बहन की मुश्किलें सीधे तौर पर अब बढ़ गई हैं। क्योंकि उन पर रामपुर जिला कारागार में स्थित फांसीघर की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है।

  • UP police recovered illegal  in firozabad uttar pradesh

    NewsSep 8, 2019, 10:25 PM IST

    यूपी पुलिस ने बरामद किए अवैध हथियार

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों के पास बैग से अवैध हथियार बरामद किए है। आशंका है कि टुंडला विधानसभा उप चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए यह अवैध हथियार मंगाए गए थे। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन पुलिस को देखकर एक आरोपी  फरार हो गया। 
     

  • girl kid died because of negligence of doctors in kanpur uttar pradesh

    NewsSep 6, 2019, 7:43 PM IST

    डॉक्टरों की लापरवाही से बच्ची की मौत, मरीजों ने लगाया दवा के ओवरडोज का आरोप

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एमआरआई मशीन में 5 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। यह मामला हैलट अस्पताल का है। जिसके परिसर में अवैध रूप से डायग्नोसिस सेंटर चल रहा था। 
     

  • A man killed because of illicit relations

    NewsSep 4, 2019, 6:57 PM IST

    अवैध संबंधों के कारण हो गई हत्या

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक राजमिस्त्री का काम करने वाले शख्स की की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। माना जा रहा है कि अवैध संबंध की वजह से उसकी हत्या की गई है। 
     

  • undefined

    NewsAug 22, 2019, 3:58 PM IST

    तो क्या गंदे दूध का अवैध कारोबार करने वालों के पक्ष में उतरे थे तेजस्वी यादव ?

    बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव ने बुधवार को धमाकेदार एंट्री की। उन्होंने राजधानी पटना के पास बने दूध मार्केट का अतिक्रमण हटाने के खिलाफ धरना दिया। लेकिन बाद में पता चला कि जिन दूध कारोबारियों को बचाने के लिए वह धरना दे रहे थे। वह लोग दूध में खतरनाक केमिकल मिलाकर बेच रहे थे। जिससे लोगों को कैंसर होने का खतरा था। 
     

  • wife gave poison to her husband and kids and ran away with lover in shahjahanpur uttar pradesh

    NewsAug 21, 2019, 7:38 PM IST

    शौहर और बच्चों को जहरीली चाय पिलाकर प्रेमी से साथ फरार हुई बीवी

    उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। यहां अवैध संबंधों की खातिर शहनाज एक महिला ने अपने शौहर और बच्चों की जान दांव पर लगा दी। 
     

  • blast

    NewsAug 18, 2019, 6:17 PM IST

    घनी बस्ती में कर रहे थे चार्जिंग का अवैध कारोबार, हो गया विस्फोट

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स अपने घर के बेसमेन्ट में अवैध रुप से ई रिक्शा चार्जिंग प्वाइंट चला रहा था। जिसमें विस्फोट होने से एक बच्चा सहित दो लोग झुलस गए। उन्हें बचाने गए पुलिसकर्मियों की वर्दी में भी आग लग गई। 
     

  • Yogi government made Azam Khan's Twitter account suspended

    NewsAug 17, 2019, 7:42 AM IST

    आखिर क्यों हुआ आजम खान का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड!

    असल में आजम खान ने सांसद बनने के बा ट्विटर पर नया एकाउंट बनाया था। लेकिन ट्विटर ने उनका ये एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। आजम खान ने @KhanAzam_SP  के नाम से नया एकाउंट बनाया था लेकिन फिलहाल ये सक्रिय नहीं दिख गया है। इस हैंडल पर जाने पर ये सस्पेंड दिख रहा है। इस एकाउंट के बन जाने के बाद आजम खान काफी सक्रिय हो गए थे और रोज कोई न कोई बयान इस पर जारी कर रहे थे। 

  • before independence day celebration man posted photos with illegal weapons in baghpat uttar pradesh

    NewsAug 14, 2019, 7:37 PM IST

    सींखचों के पीछे भिजवा देगा ये गैरकानूनी टशन

    बागपत में एक युवक ने भारी मात्रा में अवैध असलहे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डालकर सनसनी फैला दी है। फोटो में उसके पास हैंड ग्रेनेड जैसा प्रतिबंधित विस्फोटक भी दिखाई दे रहा है।