अशरफ  

(Search results - 6)
  • undefined

    NewsMay 19, 2020, 6:08 PM IST

    हुर्रियत चीफ का आतंकी बेटा जुनैद एनकाउंटर में ढेर, सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी

    मंगलवार को श्रीनगर के पुराने क्वार्टर में नवाकदल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का डिवीजनल कमांडर जुनैद अशरफ खान समेत आतंकी मारे गए हैं। जुनैद वरिष्ठ अलगाववादी नेता और तहरीक-ए-हुर्रियत के अध्यक्ष मोहम्मद अशरफ खान उर्फ ​​सेहराई का सबसे छोटा बेटा है और वह दो साल पहले आतंक की राह पर चला गया था और अब उसका खात्मा सुरक्षा बलों ने कर दिया है। 

  • For the boyfriend she has become zaira from Khushi, he also killed model

    NewsJul 15, 2019, 7:29 PM IST

    जिस अशरफ के लिए खुशी से जायरा बनी, उसी ने कर दी मॉडल की हत्या

    नागपुर की रहने वाली खुशी जगदीश परिहार मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती थी। इसके लिए उसने घर को छोड़ा और मॉडलिंग की चाह और बड़े बड़े सपनों को लेकर वह मुंबई गयी। वह 2019 में म‍िस इंड‍िया की टॉप फाइनल‍िस्ट में रही। लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात एक पब में अशरफ शेख के साथ हुई। इस मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गयी। खुशी ने गरीब घर वालों से बगावत कर अशरफ के लिए अपना धर्म बदला और वह जायरा शेख बन गयी।

  • Senior RJD leader quit party after tejaswi yadav announced CM candidate for election in Bihar

    NewsJul 8, 2019, 8:16 AM IST

    लालू की पार्टी में बगावत, तेजस्वी को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पार्टी छोड़ेगा ये दिग्गज नेता

     दो दिन पहले ही पटना में राजद की कार्यकारिणी में तेजस्वी यादव को राज्य में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया गया है। अब पार्टी में इस बात को लेकर बगावत हो गयी है।

  • Ashraf ghani lapis lazuli

    WorldJan 5, 2019, 1:36 PM IST

    पाकिस्तान के चंगुल से निकला अफगानिस्तान

    अफगानिस्तान अभी तक पाकिस्तान के रहमो करम पर निर्भर था। वहां कोई भी सामान बिना पाकिस्तान की इजाजत के नहीं पहुंच सकता था। क्योंकि अफगानिस्तान का सड़क मार्ग पाकिस्तान से होकर गुजरता था। जिसकी वजह से अक्सर अफगानियों को पाकिस्तान की धौंस सहनी पड़ती थी। लेकिन ‘लापीस लाजुली ट्रेड कॉरिडोर’ खुल जाने की वजह से अफगानिस्तान उसके चंगुल से आजाद हो गया है।  
     

  • ASHRAF

    WorldNov 13, 2018, 12:01 PM IST

    तालिबान जंग जीतने की स्थिति में नहीं है-अशरफ गनी

    राष्ट्रपति अशरफ गनी ने कहा कि उनके प्रशासन की तालिबान के साथ शांति पर बातचीत करने की मंशा है। हालांकि, तालिबान ने सरकार के साथ सीधी वार्ता में कोई रुचि नहीं दिखाई है क्योंकि वह इस सरकार को अवैध मानता है।

  • Afghan president meets PM Modi in Delhi

    NewsSep 19, 2018, 4:31 PM IST

    दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी

    भारत के लिए अफगानिस्तान का महत्व किसी भी दूसरे देश से बेहद ज्यादा है। दोनों देशों के संबंध सदियों पुराने रहे हैं। पाकिस्तान की नापाक हरकतों को काबू में रखने के लिए अफगानिस्तान का साथ भारत के लिए बेहद जरुरी है।