असदुद्दीन ओवैसी  

(Search results - 17)
  • undefined

    News20, Feb 2020, 10:17 PM

    औवेसी की रैली में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

     एक रैली में पाकिस्तान  जिंदाबाद के नारे लगे। इस रैली में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल थे। इस रैली में एक महिला ने मंच  से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से इसमें उसका समर्थन करने को कहा। ये रैली सीएए, एनआरसी और एनआरपी के विरोध में आयोजित की गई थी।

  • undefined

    News20, Feb 2020, 12:30 PM

    काशी-महाकाल एक्सप्रेस में भगवान शिव की रिजर्व सीट पर असदुद्दीन ओवैसी ने ऐसे उठाए सवाल

    रविवार को वाराणसी से इंदौर चलने वाली काशी महाकाल एक्सप्रेस की शुरुआत हुई। ट्रेन की खासियत है कि ये भगवान शिव के तीन तीर्थों को एक साथ जोड़ती है। ट्रेन में एक सीट भगवान शिव के लिए रखी गई है। अब इस सीट और ट्रेन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। AIMIM प्रमुख ओवैसी ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संविधान की प्रस्तावना की तस्वीर मैं टैग किया।

  • ayodhya

    News9, Nov 2019, 5:27 PM

    सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाने वाले जिलानी और ओवैसी पड़े अलग-थलग, अपनों ने ही किया किनारा

    असल में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के अहम पक्षकार रहे सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड उत्तर प्रदेश ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने साफ किया कि बोर्ड सुप्रीम कोर्ट के आज के फैसले के खिलाफ बोर्ड चुनौती नहीं देगा। लिहाजा अब साफ हो गया है कि बोर्ड में जिलानी और ओवैसी अलग-थलग पड़ चुके हैं। हालांकि ओवैसी ने जिस तरह से इस फैसले पर सवाल उठाए, मुस्लिम समाज में ही उनका विरोध शुरू हो गया था।

  • Owaisi says, we don,t want bailout of five acres of land, Supreem court is supreem but not last

    News9, Nov 2019, 2:43 PM

    ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा मस्जिद के लिए नहीं चाहिए खैरात की जमीन

    हालांकि ये पहले ही माना जा रहा है कि अगर अगर कोर्ट हिंदू पक्ष के फैसला सुनाएगा तो ओवैसी का क्या रूख रहेगा। लिहाजा उन्होंने इसी आधार पर अपना तर्क रखा। हालांकि इससे पहले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वकील जफरयाब जिलानी ने भी कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाए। जिलानी इस मामले में बोर्ड की तरफ से वकील हैं। जबकि अयोध्या मामले में रहे पक्षकार इकबाल अंसारी ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कई सालों तक चले इस विवाद का अंत हो गया है। लिहाजा वह कोर्ट के फैसला का सम्मान करते हैं। 

  • शाह ने कहा कि वे किसी को नहीं डरा रहे। साथ ही कहा कि वे उसकी मदद नहीं कर सकते जिसके जहन में डर है।

    News16, Jul 2019, 1:26 PM

    जानिए संसद परिसर में अमित शाह से क्यों डर गए ओवैसी

    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला संसदीय सत्र चल रहा है। आज के सत्र में गृहमंत्री अमित शाह और एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बीच झड़प हो गई। जिसमें ओवैसी ने शाह पर धमकाने का आरोप लगाया। लेकिन अमित शाह का जवाब था कि डर तो ओवैसी के मन में है, इसमें कोई और क्या कर सकता है। 
     

  • undefined

    News25, Mar 2019, 12:38 PM

    अब छोटे ओवैसी का विवादित बयान, 'मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी पहनाऊंगा'

    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'कैसे को वोट देते हो, कभी चायवाला बन जाता है कभी फकीर बन जाता है। कभी नालों में से गैस निकालता है।' 

  • undefined

    News24, Mar 2019, 5:37 PM

    Video: ओवैसी का विवादित बयान, 'पुलवामा हमले के समय बीफ बिरयानी खाकर सोए थे पीएम मोदी'

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर विवादित बयान का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। अब एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर एक बड़ा विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'आप दावा करते हुए बालाकोट में हवाई हमले के समय 300 मोबाइल एक्टिवेट थे, जो बाद में बंद हो गए। लेकिन आपकी नाक के नीचे हिंदुस्तान में पुलवामा में 50 किलो आरडीएक्स  पहुंच गया। वो आपने नहीं देखा, सो गए थे क्या? हो सकता है कि बिरयानी खाकर सो गए थे। क्या बड़े की बिरयानी खाकर डकार मारकर सो गए थे? यहां हमारे 40 लोग मारे गए, लेकिन उसका कोई हिसाब नहीं है। वहां कहते हैं कि हमने बम गिराए वहां 300 सेलफोन थे।' 

  • undefined

    News24, Mar 2019, 5:28 PM

    ओवैसी का पीएम मोदी पर विवादित बयान, 'पुलवामा हमले के समय बीफ बिरयानी खाकर सोए थे'

     कई राजनीतिक दलों द्वारा बालाकोट में हुए एयर स्ट्राइक का सबूत मांगे जाने के बाद एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर यह विवादित बयान दिया है। 

  • undefined

    News18, Mar 2019, 5:53 PM

    लोकसभा चुनाव 2019: पहले चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी, 91 सीटों के लिए नामांकन शुरू

    आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सहित 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। इनमें आंध्र प्रदेश की सभी 26, तेलंगाना की 17 और उत्तराखंड की पांच सीटों के अलावा उत्तर प्रदेश की आठ, बिहार की चार एवं महाराष्ट्र की सात सीटें शामिल हैं। एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को हैदराबाद लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। 

  • ravishankar and owaisi

    News8, Mar 2019, 4:27 PM

    जानिए, ओवैसी को क्यों आ रहा है श्री श्री रविशंकर पर गुस्सा?

    सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या विवाद पर मध्यस्थता के लिए तीन सदस्यों के पैनल का गठन किया है। इसमें आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर भी शामिल हैं। लेकिन उनके नाम पर एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जाहिर की है। 
     

  • undefined

    News12, Feb 2019, 5:53 PM

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भारी बवाल, मीडियाकर्मियों से बदसलूकी

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इन दिनों राजनीति का अखाड़ा बना हुआ है। आज यहां 18 मुस्लिम पार्टियों की एक सभा होने वाली थी। लेकिन इससे पहले भारी हंगामा हो गया। जिसकी वजह  यह सभा कैंसिल करनी पड़ी। 

  • undefined

    News28, Jan 2019, 12:28 PM

    अब ओवैसी ने उठाए भारत रत्न दिए जाने पर सवाल

     एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि अभी तक कितने दलित, आदिवासियों और गरीब ब्राह्मणों को भारत रत्न दिया गया है? 

  • undefined

    News17, Aug 2018, 6:45 PM

    ओवैसी के पार्षद ने किया वाजपेयी को श्रद्धांजलि का विरोध, बदले में भाजपा पार्षदों ने देखिये क्या किया...

    जहां पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोकाकुल है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो वाजपेयी के लिए श्रद्धांजलि सभा के प्रस्ताव का विरोध कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम में शुक्रवार को सामने आया। पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने के लिए रखे गए कार्यक्रम का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के एक पार्षद अब्दुल मतीन ने विरोध किया। बस क्या था, इसके बाद सदन में मौजूद भाजपा पार्षदों ने मतीन की पिटाई कर दी। साथ ही सभी पार्षदो ने मतीन का निलंबन करने की भी मांग की है।