आजमगढ़  

(Search results - 17)
  • undefined

    NewsFeb 13, 2020, 6:15 AM IST

    पोस्टरवार के बीच प्रियंका पहुंची आजमगढ़, माया के बाद अब अखिलेश के निशाने पर

    प्रियंका गांधी समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में 5 फरवरी को पुलिस की कार्रवाई में घायल हुए प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंची। ये प्रदर्शन कारी नागरिकता कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन अभी तक अखिलेश यादव इन लोगों से मिलने के लिए नहीं पहुंचे हैं।

  • undefined

    NewsFeb 9, 2020, 10:53 AM IST

    अखिलेश हुए आजमगढ़ से गायब, लगे पोस्टर!

    अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज पांच सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की भी सीट सपा के खाते में गई। 

  • undefined

    NewsOct 18, 2019, 7:32 PM IST

    प्रचार न करने के फैसले के बाद रामपुर में आजम की पत्नी का चुनाव प्रचार करेंगे, क्या हैं इसके मायने

    सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रामपुर विधानसभा सीट में हो रहे उपचुनाव में प्रचार करेंगे। अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी शनिवार को रामपुर पहुंचेंगे और वहां जनसभा करेंगे। वह रामपुर में आजम खान की पत्नी के लिए वोट मांगेगे। फिलहाल अखिलेश यादव के इस फैसले के बाद राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे हैं। क्योंकि अखिलेश यादव ने पहले फैसला किया था कि वह उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। उसके बाद अचानक रामपुर में चुनाव प्रचार करना, किसी के समझ नहीं आ रहा है।

  • undefined

    NewsOct 8, 2019, 6:32 AM IST

    फिर पाकिस्तान 26/11 जैसे हमले की तैयारी में, आजमगढ़ मॉड्यूल पर कर रहा साजिश नापाक

    पाकिस्तान की बौखलाहट इसी बात से देखी जा सकती है कि जब से जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। वह भारत के खिलाफ सभी तरह के अभियान चला रहा है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दुनिया के सामने बेनकाब हो चुका है। किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। 

  • thunderclap

    NewsSep 18, 2019, 7:09 AM IST

    पूर्वांचल में गिरी मौत की आसमानी बिजली, दस मरे और एक दर्जन झुलसे

    जानकारी के मुताबिक राज्य के पूर्वांचल में पिछले चौबीस घंटे के मौसम काफी खराब बना हुई है। इलाके में तेज बारिश हो रही है। आसमान से मौत की बिजली गिर रही है। जिसके कारण चार जिलों में दस लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे हुए हैं। पूर्वांचल के वाराणसी, आजमगढ़ और मऊ जिले में आसमानी बिजली गिरने से तीन-तीन लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। वहीं मिर्जापुर में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने के कारण हुई हैं।

  • undefined

    NewsSep 6, 2019, 8:12 PM IST

    प्रतिबंधित संगठन सिमी का पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से प्रतिबंधित संगठन सिमी के पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र को गिरफ्तार किया गया है। देर रात हुई इस गिरफ्तारी को गुजरात पुलिस ने अंजाम दिया। लेकिन इस दौरान आरोपी के समर्थकों ने पुलिस के काम में बाधा डाली। 
     

  • TALAQ

    NewsAug 12, 2019, 1:37 PM IST

    शादी के पांच साल बाद अचानक बेगम दिखने लगी बदसूरत तो फोन पर दे दिया तलाक

    तीन तलाक के लिए कानून बन जाने के बाद तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। हर मामले में तलाक देना का बहाना सबका अलग अलग है। कहीं बेटी होने पर पति पत्नी को तलाक दे रहा है तो कहीं दहेज न मिलने के कारण तलाक दिया जा रहा है। लेकिन आजमगढ़ में भी नया मामला सामने आया है। यहां पर मुस्लिम युवक ने शादी के पांच साल पत्नी को ये कहते हुए तलाक दे दिया कि वह अब खूबसूरत नहीं रही है। 

  • নিজের ওপর রাগে আঙুলই বাদ!

    NewsMay 21, 2019, 3:07 PM IST

    आजमगढ़ में ईवीएम से छेड़छाड़ की फर्जी पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

    एग्जिट पोल आने के बाद से सोशल मीडिया पर ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर फर्जी सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। इनके आधार पर राजनीतिक दल चुनाव आयोग का कार्य प्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। 

  • Will mayawati be present in akhilesh Yadav nomination in azamgarh

    NewsApr 14, 2019, 12:49 PM IST

    आजमगढ़ में अखिलेश यादव के नामांकन में मौजूद रहेंगी बीएसपी प्रमुख मायावती?

    समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव 18 अप्रैल यानी गुरुवार को आजमगढ़ से नामांकन करेंगे। इसके लिए एसपी की तरफ से सभी तरह की तैयारियां की जा रही हैं। अखिलेश नामांकन के दौरान जिले में बड़े रोड शो का आयोजन करेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर है कि क्या अखिलेश के नामांकन में बीएसपी प्रमुख मायावती भी मौजूद रहेंगी।

  • undefined

    NewsMar 28, 2019, 5:56 PM IST

    आजमगढ़ में दो खोजी कुत्तों ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस

    26 मार्च को आजमगढ़ में हुई थी 14 साल के सचिन यादव की हत्या। पिता के दोस्त ने ही पैसों के लिए अपहरण के बाद पोल खुलने के डर से कर दिया था मर्डर। 

  • Yadav-Muslim-Dalit alliance created Azamgarh's 'safe' seat, Akhilesh Yadav's will focus eastern UP

    NewsMar 26, 2019, 11:44 AM IST

    यादव-मुस्लिम-दलित गठजोड़ से आजमगढ़ बनी ‘सुरक्षित’ सीट, अखिलेश यादव की पूर्वांचल पर नजर

    उत्तर प्रदेश में आगामी लोक सभा चुनाव के लिए लगातार बड़े नामों की उम्मीदवारी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी क्रम में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का फैसला किया हैं। 2014 में मोदी लहर के बावजूद उनके पिता व सपा पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी।

  • Today is last day of the Filing nomination for First phase of election

    NewsMar 25, 2019, 9:52 AM IST

    आज पहले चरण के नामांकन का आखिरी दिन, कई दिग्गज मैदान में

    लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन है। आज कई राजनीति की बड़ी हस्तियां अपना नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने वालों में मथुरा से हेमामालिनी, गाजियाबाद से वीके सिंह, आजमगढ़ से अखिलेश यादव, फतेहपुर सीकरी से राजबब्बर और कर्नाटक की तुमकुर सीट से पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा प्रमुख हैं।

  • Akhilesh Yadav form Azamgarh and Azam khan will contest election from Rampur

    NewsMar 24, 2019, 11:06 AM IST

    सपा ने रामपुर से लगाया आजम खान पर दांव, आजमगढ़ से अखिलेश लड़ेंगे चुनाव

    समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर से पार्टी में मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले आजम खान पर दांव खेला है। वहीं मुलायम सिंह के मौजूदा संसदीय सीट आजमगढ़ से पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ेगे। हालांकि अभी तक पार्टी ने मैनपुरी से मौजूदा सांसद तेज प्रताप यादव को टिकट नहीं दिया है।

  • azamgarh robbers

    NewsMar 15, 2019, 7:58 PM IST

    आजमगढ़ में पकड़े गए शातिर लुटेरे

    आजमगढ़ में आज 25-25 हजार रूपये के चार इनामी अपराधी गिरफ्तार किए गए। 
    लोक सभा चुनाव कुशलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान थाना सिधारी पुलिस टीम व प्रभारी स्वैट टीम व सर्विलांस टीम को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि एक स्कार्पियों व एक मोटरसाइकिल से कुछ लुटेरे सठियाव की तरफ से बैठौली की तरफ आ रहे हैं । 

  • ABU AZMI

    NewsNov 13, 2018, 1:13 PM IST

    आखिर मोदी-योगी से इतना क्यों नाराज हैं सपा नेता अबु आजमी?

    अबु आजमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। अबु का यह बयान आजमगढ़ का नाम आर्यगढ़ करने की चर्चा को लेकर आया है।