आतंकियों के साथ मुठभेड़  

(Search results - 3)
  • Encounter underway in shopian in jammu kashmir,Four terrorists surrounded by security forces

    NewsMay 31, 2019, 9:14 AM IST

    शोपियां में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

    सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं और इसके बाद संयुक्त रूप से ऑपरेशन शुरू किया। लेकिन जैसे ही आतंकियों को इस बात का आभास हुआ कि वह सुरक्षा बलों से घिर गए हैं तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक आतंकी के मारे जाने के बाद इस इलाके में पत्थरबाजी शुरू हो गयी है।

  • Terrorist attack on CRPF camp by Grande in Jammu-Kashmir, two soldier injured

    NewsMar 30, 2019, 11:15 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ जंग जारी, सेना ने मार गिराए दो आतंकी

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। शुक्रवार देर रात अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में आतंकी और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई।
     

  • undefined

    NewsNov 26, 2018, 7:22 PM IST

    हिजबुल कमांडर को भारी पड़ा सेना को चुनौती देना

    23 नवंबर को सेना को चेताते हुए आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने आतंकी कमांडर अबू हजाला का लाल चौक से एक सेल्फी जारी की थी। यह सेल्फी जारी करने का मकसद भारतीय सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को यह चुनौती देना था कि वे चाक चौबंद सुरक्षा वाले लाल चौक में 47 घंटे लंबी मीटिंग करने में सफल रहे हैं। आतंकी कमांडर की सेल्फी के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां अपने काम में जुट गई। एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर पुलिस फोटो की वैधता का पता लगा रही थी, वहीं सेना ने हंजाला की तलाश शुरू कर दी। 25 नवंबर को देर रात 12:45 बजे सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला कि हंजाला अपने पांच साथियों के साथ दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के बांटाकुंड इलाके में छिपा है। बस फिर क्या था। सेना ने तुरंत ऑपरेशन शुरू किया। रात 1:30 बजे आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई और सुबह छह बजे तक छह आतंकियों का खात्मा कर दिया गया। सेना ने हिजबुल के पोस्टर ब्वॉय हंजाला को मार सेल्फी चैलेंज भी पूरा कर लिया। 

    - गुरसिमरन सिंह की रिपोर्ट