आतंकी मसूद  

(Search results - 10)
  • know about these Five terrorists attack carried out in India, those helped Masood became announced a global terrorist

    NewsMay 2, 2019, 9:38 AM IST

    भारत में किए वो पांच गुनाह, जो मसूद अजहर को पड़े भारी

     चीन ने करीब चार बार इसे वैश्विक आतंकी घोषित करने के मामले में अड़ंगा लगाया जबकि पूरी दुनिया उसे वैश्विक आतंकी घोषित करने में जुटी थी। अजहर मसूद ने भारत में बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया था, लेकिन फरवरी में पुलवामा में किए गए आतंकी हमला उसके लिए गले का फंदा बन गया है। हालांकि भारत में आतंकी हमलों में जैश या पाकिस्तान के ही आतंकी संगठनों का हाथ रहा है। 

  • china will again interrupt in masood azhar issue

    ViewsMar 16, 2019, 6:00 PM IST

    जानिए आखिर क्यों आतंकी मसूद अजहर को बचा रहा है चीन?

    मसूद अजहर पुलवामा हमले का मास्टर माइंड है और फिलहाल पाकिस्तान में है। आखिर चीन को  कुख्यात आतंकी अजहर से इतना प्यार क्यों है कि वह दुनिया के कई बड़े देशों की नाराजगी मोल ले कर भी  अजहर का रक्षाकवच बना हुआ है। वह दुनिया की नई महाशक्ति होने का दंभ करता है मगर आतंकवादियों  को बचाने के लिए अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा देता है ।

  • undefined

    NewsMar 14, 2019, 11:36 AM IST

    संयुक्त राष्ट्र में आतंकी मसूद अजहर को बचाने वाले चीन पर भड़के लोग, BoycottChina की मांग तेज

    सुरक्षा परिषद में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रस्ताव पर चीन ने वीटो किया। 2009, 2016 और 2017 में भी चीन ने इस प्रस्ताव को रोका था। 

  • Rahul Gandhi asked student in Delhi university, if congress government come in power he give status to para military force as martyr

    NewsMar 11, 2019, 11:13 PM IST

    आतंकी मसूद अजहर को 'जी' कहकर घिरे राहुल, भाजपा बोली, कांग्रेस को क्या हो गया है?

     दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में पार्टी के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी भाजपा और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साध रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया।

  • undefined

    NewsMar 11, 2019, 8:30 PM IST

    जैश सरगना मसूद अजहर पर ये क्या बोल गए राहुल गांधी

    पुलवामा हमले पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा को बैठे बिठाए मौका दे दिया। दिल्ली में पार्टी के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया, जिसके तुंरत बाद भाजपा ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया। दरअसल एनएसए अजीत डोभाल पर तंज कसने के दौरान राहुल गांधी ने कहा, 'पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद...मसूद अजहर ने... आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे 56 इंच वालों की तब की सरकार ने एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर अजीत डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे।'

  • maulana ammar

    NewsMar 3, 2019, 10:41 AM IST

    आतंकी मसूद अजहर के भाई अम्मार ने माना एयर स्ट्राइक में तबाह हुआ जैश का ट्रेनिंग कैंप

    मौलाना अम्मार 28 फरवरी को पाकिस्तान में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों के तबाह होने की बात कह रहा है।

  • Masood Azhar

    NewsMar 1, 2019, 9:38 AM IST

    पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने खोले आतंकी मसूद अजहर के राज

    पुलवामा आत्मघाती हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर भारत से सबूत की मांग की है। खास बात यह है कि पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी खुद जैश ने ली है।

  • Masood Azhar

    NewsFeb 28, 2019, 9:12 AM IST

    अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस ने रखा ऐसा प्रस्ताव जिससे बढ़ेगी मसूद अजहर की परेशानी

    संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस ने 15 सदस्यीय सुरक्षा परिषद प्रतिबंध समिति से अज़हर की वैश्विक यात्रा पर प्रतिबंध और संपत्ति को जब्त करने के लिए कहा है। समिति ने इस प्रस्ताव पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए 13 मार्च तक का समय दिया है।

  • china will again interrupt in masood azhar issue

    NewsOct 24, 2018, 1:41 PM IST

    आतंकी मसूद अजहर से चीन का प्रेम फिर सामने आया

    जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादियो की सूची में डालने का मामला फिर से अटक सकता है। चीन इस मामले में फिर से टांग अड़ाने की तैयारी में है। 

  • Terrorist masood azhar is seriously ill

    NewsOct 9, 2018, 6:51 PM IST

    बेगुनाहों के कत्ल ने दिखाया असर, कुख्यात आतंकी मसूद अजहर पड़ा बिस्तर पर

    मसूद अजहर ने जिहाद के नाम पर हजारों लोगों की हत्या करवाई है। वह खुद को पांच वक्त का नमाजी और मौलाना बताता है। लेकिन अब जब उसके पापों की सजा उसे खुद-ब-खुद मिलनी शुरु हो गई है, तो उसका कोई भी ढोंग उसे बचा नहीं पा रहा है।