आतंकी हमला  

(Search results - 29)
  • undefined

    News26, Jun 2020, 4:02 PM

    जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

    फिलहाल सुरक्षा बलों का कहना है कि जल्द ही आतंकियों को मार गिराया जाएगा।  आज सुबह ही सुरक्षा बलों ने त्राल इलाके में एक एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया था। वहीं कल सुरक्षा बलों ने सोपोर में दो आतंकियों मार गिराया था।  

  • undefined

    News21, May 2020, 6:19 PM

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

    जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर में पर्चू पुल के पास  सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त गश्ती दल कानून व्यवस्था की स्थिति सुनिश्चित करने लिए मौजूद था।  तभी आतंकियों ने  गश्ती दल पर हमला कर दिया। जिसमें एक सुरक्षा कर्मी शहीद हो गया।

  • सुदर्शन पटनायक ने इस तरह किया सैल्यूट।

    News14, Feb 2020, 10:42 AM

    पुलवामा आतंकी हमला: भारत की जवाबी कार्यवाही से आज भी खौफ में है पाकिस्तान

    पिछले साल 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पाकिस्तान समर्थित जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर के हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा चरम पर था। इसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर उसके आतंकियों के ट्रैनिंग कैंपों को तबाह कर दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान में खौफ सा छा गया था।

  • undefined

    Nation31, Jan 2020, 3:45 PM

    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सैन्यबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे जम्मू कश्मीर में एक बार फिर हुए एक और आतंकी हमले के बारे में. जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक ट्रक में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। ट्रक को नगरोटा के बन टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए रोका गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आईजी (जम्मू) मुकेश सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकी मारे गए, जबकि एक पुलिस जवान जख्मी हो गया। टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई। बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की साजिश आत्मघाती हमला करने की थी. आतंकवादी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे.

  • undefined

    News31, Jan 2020, 9:59 AM

    जम्मू-कश्मीर में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि गोलीबारी के दौरान एक आतंकी मारा गया है जबकि कुछ आतंकी निकटवर्ती वन क्षेत्र में भागने में सफल रहे। इसके बाद इन आतंकियों को जंगल में मुठभेड़ में मार गिराया है। वहीं एक आतंकी की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया  जा रहा है। आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियां चलाईं जिसमें एक पुलिस का जवान घायल हो गया है।

  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News29, Jun 2019, 8:49 AM

    ...जब दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास चलने लगी गोलियां

     दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को जानकारी मिली की एक बदमाश अक्षरधाम मंदिर के पास से गुजरने वाला है। ये बदमाश दिल्ली में कारोबारियों को लूटता था। शातिर अपराधी रेहान को पकड़ने के लिए जब अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस ने घेराबंदी की थी तो बदमाश ने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। इसके बाद बाद जवाबी कार्यवाही में रेहान के पैर में गोली लगी। 

  • undefined

    News12, Jun 2019, 5:55 PM

    अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर हमला, पांच जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

    अनतंनाग के केपी रोड पर आतंकियों ने अचानक सुरक्षा बलों की एक टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए हैं। कई अन्य घायल हैं। एक महिला भी गोली लगने से घायल हुई है। 

  • Hafiz Saeed

    News5, Jun 2019, 10:50 PM

    क्या ये है मोदी प्रभाव? ईद पर आतंकी हाफिज सईद को दिखा दी गई औकात

    मुंबई में 26/11 हमले का मुख्य आरोपी और जमात उद दावा का प्रमुख हाफिज सईद को आज भारतीय लोकतंत्र और उसके निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ताकत का एहसास हो गया है। ईद-बकरीद के जिस मौके का इस्तेमाल वह हजारों लोगों के सामने भारत के खिलाफ आग उगलने के लिए करता था, आज उसी ईद के दिन उसकी जुबान जबरन चुप करा दी गई। 
     

  • sri lanka

    News25, Apr 2019, 7:36 PM

    सीरियल ब्लास्ट के बाद श्रीलंका में बड़ी कार्रवाई, मस्जिदों पर छापे, सोशल मीडिया पर बैन

    सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े कई बड़े अफसरों पर भी गिरी गाज। आतंकी हमले की खुफिया सूचना होने के बाद भी एक्शन में लापरवाही बरतने का आरोप। 

  • Not only India hiked Pakistani problem, but bureaucrats also increasing Pakistan problem, they cautioned government

    News5, Mar 2019, 5:50 PM

    एक और आतंकी हमला हुआ तो भारत उठा सकता है कोई भी कदम!

    पाकिस्तान द्वारा एफ-16 लड़ाकू विमानों का इस्तेमाल भारत के खिलाफ किए जाने के बारे में अमेरिका से सबूत साझा किए गए हैं। अमेरिका इसकी जांच कर रहा है। पीएम मोदी भी साफ कर चुके हैं, 'यह नया भारत है, चुन-चुनकर बदला लेगा और दुश्मन के घर में घुसकर हिसाब चुकता करेगा।'

  • undefined

    News1, Mar 2019, 7:32 PM

    ये नया भारत है, आतंकी जो नुकसान करेंगे, सूद समेत लौटाएगा: पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मुंबई में आतंकी हमला हुआ, कुछ नहीं किया गया। उरी और पुलवामा हुआ तो दुनिया ने देखा क्या  हुआ। हर भारतीय को विंग कमांडर अभिनंदन पर गर्व है। ‘यह नया भारत है, जो आतंकवादियों की ओर से किया गया नुकसान उन्हें सूद के साथ लौटाएगा।’ 

  • Imran Khan

    News15, Feb 2019, 10:03 AM

    पुलवामा आतंकी हमले पर नौ घंटे बाद आया पाकिस्तान का बयान, जानिये क्या बोला

    पिछले साल प्रधानमंत्री बनने के बाद से इमरान खान लगातार सोशल मीडिया पर भारत को बिना मांगे सलाह देते रहे हैं। लेकिन इस बार जब पाकिस्तान के आंतकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली तो इमरान खान ने चुप्पी साध ली।

  • undefined

    News14, Feb 2019, 6:43 PM

    जम्मू-कश्मीर में सबसे बड़ा आतंकी हमला, पीएम मोदी बोले, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

    - केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और जनरल (रिटा.) वीके सिंह बोले,  आतंकियों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा, जिसे वो याद रखेंगे।

  • undefined

    News14, Feb 2019, 4:36 PM

    जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला, 40 जवान शहीद

    अवंतीपोरा में बनाया गया निशाना। 40 जवानों के भी घायल होने की खबर। जैश-ए-मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी।

  • undefined

    News18, Jan 2019, 2:57 PM

    श्रीनगर के लाल चौक में आतंकी हमला, 24 घंटे में तीन ग्रेनेड फेंके

    जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक पर शुक्रवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है। लाल चौक के निकट घंटा घर पर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, शोपियां में भी ग्रेनेड हमला होने की खबर है, जिसमें पुलिस कैंप को निशाना बनाया गया है। पिछले 24 घंटों के भीतर कश्मीर घाटी में सेना पर यह तीसरा आतंकी हमला है। इससे पहले, श्रीनगर में बृहस्पतिवार को भी आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया था। आतंकियों ने जीरो ब्रिज के पास पुलिस पार्टी को निशाना बनाया था। इस हमले में एक एसआई और दो कांस्टेबल के घायल हुए थे। आतंकियों ने बृहस्पतिवार को जिस जगह पर हमला किया था वह लाल चौक से कुछ ही दूरी पर था।