आत्मविश्वास  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsJul 13, 2020, 8:31 AM IST

    साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह किसे मिलेगी सफलता और उच्चाधिकारियों का साथ, जानें आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    ये सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह उत्तम है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा वहीं कुंभ राशि के जातकों का मन इस सप्ताह अशांत रहेगा और क्रोध व आवेश से बचने की सलाह दी जाती है। जानें आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा.

  • undefined

    NewsJun 8, 2020, 9:00 AM IST

    साप्ताहिक राशिफल। जानिए क्या कह रहे हैं आपके सितारे आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    आचार्य जिज्ञासु बता रहे हैं आपका साप्ताहिक राशिफल। मेष में है नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना है तो सिंह राशि के जातकों का ये सप्ताह आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेगा। 
     

  • <p><br />
बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संकट के बीच 23 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। वह अब तक 29 दिन का कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। इतने दिन पर वह अकेले ही सरकार से सारे विभाग संभाल रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनपर आरोप लगाया था कि देश में शिवराज सिंह ऐसे सीएम हैं जो कोरोना के संकट में बिना मंत्रियों की सरकर चला रहे हैं।</p>

    NewsApr 24, 2020, 8:13 AM IST

    शिवराज सरकार कोरोना संक्रमितों को दिखाएगी फिल्म, जानें क्यों

    राज्य के शिवपुरी, टीकमगढ़, मंदसौर, आगर मालवा और बैतूल सहित आठ जिलों में पिछले एक सप्ताह से नए मामले नहीं आए हैं। राज्य सरकार के पहल से उन जिलों में आर्थिक गतिविधियां पहले ही शुरू हो चुकी है, जहां कुछ समय से कोई भी पॉजिटिव केस या नए मामले सामने नहीं आए हैं।, राज्य सरकार 10 लाख नौकरियां पैदा करने की कोशिश कर रही है। 

  • Police

    NewsMar 30, 2020, 6:03 PM IST

    कोरोना योद्धा: बीस घंटे पैदल चल सिपाही पहुंचा ड्यूटी में

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले दिग्विजय शर्मा मध्य प्रदेश के राजगढ़ में नौकरी करते हैं। वह पुलिस विभाग में कार्यरत हैं। पिछले दिनों वह छुट्टी पर घर आए थे और और इसी दौरान देशव्यापी तालाबंदी शुरू हो गई और इसके बाद उन्हें ड्यूटी पर आने का आदेश मिला।

  • 2024 elections much tougher than 2019 for Rahul Gandhi and Opposition

    NewsMay 25, 2019, 10:42 AM IST

    2019 से कठिन होगा राहुल और विपक्ष के लिए 2024 का चुनाव

    राहुल की राजनीतिक पूंजी तेजी से विघटित हो रही है। विरासत में मिली उनकी राजनीतिक समझ और वास्तविकता में बदलाव हो चुका है और आने वाले दिनों में यह इस कदर बदल जाएगा कि देश की राजनीति राहुल की समझ से परे होगी।

  • Narendra Modi

    NewsMay 15, 2019, 1:28 PM IST

    बलिया में दिखा मोदी का बल

    बलिया जनपद के माल्देपुर मोड़ पर बलिया लोकसभा जे प्रत्यासी वीरेंद्र सिंह मस्त के चुनावी विसाल जनसभा को सम्बोधित करते यूपी में गठबन्धन पर अखिलेश व मायावती पर कटाक्ष करते हुये
    मोदी ने कहा कि मैं गरीब के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए खड़ा हूं।

  • Manohar Parrikar

    NewsMar 18, 2019, 7:31 PM IST

    राजनीति में काम करने वालों के लिए प्रेरणा बने रहेंगे मनोहर पर्रिकर

    मनोहर गोपालकृष्ण पर्रिकर का जाना किसी एक प्रदेश के मुख्यमंत्री या भाजपा के नेता का जाना भर नहीं है। भाजपा और गोवा के लिए तो यह बहुत बड़ी क्षति है ही। गोवा में वैसा सर्वस्वीकार्य और भाजपा को उस तरह उदाहरण देने लायक दूसरे नेता शायद ही मिले। किंतु इन सबसे अलग यह देश के लिए क्षति है। इस मायने में भी आडम्बर और पाखंड के इस दौर में बिल्कुल सहज, सरल, सादगी में आत्मविश्वास से काम करने वाले दूसरा कोई नेता राष्ट्रीय क्षितिज पर दिखाई नहीं पड़ता। 

  • abhinandan india

    ViewsMar 1, 2019, 5:34 PM IST

    विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तान से रिहाई भारत की दृढ़ता की विजय

    भारत का यह आत्मविश्वास विजित हुआ है कि हमारे पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की रिहाई सुनिश्चित है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी संसद में घोषणा करते हुए इसे शांति पहल का कदम बताया। यह शांति की दिशा का कदम कैसे हो जाएगा? हालांकि इमरान ने यह भी कह दिया कि पाकिस्तान के इस कदम को भारत उसकी कमजोरी नहीं समझे, पर सच यही है कि भारत के तेवर और बढ़ते अंतर्राष्ट्रीय दबाव में पाकिस्तान के पास अभिनंदन को रिहा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।