आत्महत्या  

(Search results - 70)
  • <p>125 से अधिक शहरों में लगातार 25 सप्ताह (सिल्वर जुबली) तक चली। बाद में फिल्म 'शोले' को लेकर कुछ रिसर्च ही हुए।</p>

    NewsNov 12, 2020, 6:00 PM IST

    उप्र में अब नहीं दिखेगा फिल्म शोले के वीरू जैसा सीन

    प्रयागराज शहर के एडीएम ए.के. कनौजिया ने कहा, "हमारी ओर से अनुनय-विनय करने और उससे वादा करने कि उसे कोई नुकसान नहीं होगा, इसके बाद वे लोग नीचे उतरे। हमने उन्हें संगडील एसडीएम के साथ और सर्कल आफिसर रैंक के अधिकारी के साथ हरदोई भेज दिया है।"

  • <p style="text-align: justify;">এবার রিয়া চক্রবর্তীর মানে এক দীর্ঘ সাত দফার লিখিত অভিযোগ দায়ের করলেন সুশান্ত সিং রাজপুতের বাবা। সেখানেই উঠে এলো রিয়াকে ঘিরে একাধিক প্রশ্ন, যা সুশান্তের পরিবার থেকে খোলসা করা হয়।&nbsp;</p>

    NewsAug 2, 2020, 6:11 PM IST

    फ्लैट छोड़कर आधी रात में भागे रिया और उसके परिजन!

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच आगे बढ़ रही है। हालांकि अभी तक इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही थी लेकिन बिहार के पटना जिले में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

  • <p>কাই পো ছে দিয়ে যাত্রা শুরু। পরিচালক অভিষেক কাপুরের হাত ধরেই অভিনয়ের জগতে হাতেখড়ি হয়েছিল সুশান্তের। সেই পরিচালকের সঙ্গে চুক্তি বদ্ধ হয়ে পরবর্তী ছবির কাজ শুরু করেছিলেন সুশান্ত সিং রাজপুত।&nbsp;</p>

    NewsJul 28, 2020, 7:11 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में बड़ी खबर, पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

    जानकारी के मुताबिक अब रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई और पुलिस टीम दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं। जो मुंबई जाकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी। 

  • <p>सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। वह बिहार के रहने वाले थे। उन्होंने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी में दमदार एक्टिंग की थी। &nbsp;इसके बाद उन्होंने , केदारनाथ और छिछोरे में भी एक्टिंग की।&nbsp;</p>

    NewsJun 14, 2020, 3:41 PM IST

    इंजीनियरिंग के टॉपर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, जानें कुछ अनछुए पहलू

     बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या  की खबर से बॉलीवुड सकते में है। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। इस चौंका देने वाली खबर बॉलीवुड सदमे में हैं। हर किसी के जेहन में यही सवाल है कि कि महज 34 साल की उम्र में इतना बढ़ा कदम सुशांत ने क्यों उठाया।

  • যদিও এই ছবিতে অভিনয় করার জন্য তাঁকে অনেকেই অনেক প্রশ্ন করেছিল এমন একটা ছবি দিয়ে কেন তিনি জীবন শুরু করতে চাইছেন। কিন্তু কোথাও গিয়ে যেন তিনি এই সুযোগ হাত ছাড়া  করতে চাননি।

    NewsJun 14, 2020, 2:48 PM IST

    फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, कुछ पहले पूर्व मैनेजर भी कर चुकी है सुसाइड

    सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वह हाल ही में आयी फिल्म छिछोरी में काम कर चुके हैं। इसके अलावा राजपूत आमिर खान की फिल्म पीके में भी नजर आए थे।

  • undefined

    NewsMar 30, 2020, 1:06 PM IST

    कोरोना के कहर के बीच केरल सरकार करेगी शराब की ऑनलाइन बिक्री

    केरल सरकार ने भी आबकारी विभाग के अफसरों को आदेश दिया है कि वह शराबियों का मुफ्त इलाज करें और लोगों को नशामुक्ति केंद्रों में भर्ती कराएं। राज्य में आत्महत्या के मामले सामने आए हैं। त्रिशूर जिले के कोडंगलूर में शनिवार को एक युवक ने शराब ने मिलने के कारण नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

  • wine shop target

    NewsMar 30, 2020, 11:44 AM IST

    शराबियों पर भारी पड़ रहा है कोरोना वायरस, केरल के बाद कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

    देशभर में चल रहे लॉकडाउन में शराब न मिलने से कर्नाटक में दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की है। जिसको लेकर इलाके में चर्चा है। कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दो व्यक्तियों ने लॉकडाउन में आत्महत्या की है। वहीं देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हैं और ये 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। वहीं शराब न मिलने के कारण शराबी परेशान हैं और वह आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम उठा रहे हैं।

  • corona

    NewsMar 28, 2020, 11:51 AM IST

    कोरोना के खौफ से मौत को लगाया था गले,अब रिपोर्ट निकली नेगेटिव

    पुलिस के मुताबिक युवक को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था और कहा जा रहा है कि वह कोरोना संक्रमित है। हालांकि युवक में वायरस की पुष्टि नहीं हुई और उसकी जांच की गई थी। इस युवक को एयरपोर्ट से अस्पताल में सीधे भर्ती कराया था। 

  • undefined

    NationFeb 13, 2020, 9:28 AM IST

    कोरोनावायरस के शक में की आत्महत्या, बाद में पता चला नहीं था बीमार

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज एक बार फिर हम बात करेंगे कोरोनावायरस के बारे में आंध्र प्रदेश में 50 साल के युवक ने कोरोनावायरस संक्रमण की आशंका के बाद मंगलवार को आत्महत्या कर ली। उनका इलाज करने वाले डॉक्टर ने पुष्टि की कि उसे वायरल बुखार था। हालांकि, कोरोनोवायरस के कोई लक्षण नहीं थे। उनके रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए खुद को मार डाला। वहीं, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने मंगलवार को नोवेल कोरोनावायरस का नया आधिकारिक नाम ‘कोविड-19’ रखा। को- कोरोना, वि- वायरस और डी का मतलब डिजीज है।

  • अमेरिका लाख कोशिशों के बाद भी छठे नंबर पर है। यहां खतरे का प्रतिशत 0.787 रखा गया है।

    NewsFeb 12, 2020, 6:44 AM IST

    बुखार को समझा कोरोनावायरस, कर ली आत्महत्या

    अभी तक केरल में ही महज तीन मामले कोरोनोवायरस के मिले हैं और तीन मरीजों को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति ने सिर्फ इस बात के लिए आत्महत्या कर ली कि उसे शक था कि वह इस वाइरस से संक्रमित है। क्योंकि उसे डॉक्टरों ने मास्क पहनने के लिे कहा था। जिसके बाद उसने ये खतरनाक कदम उठाया।

  • Delhi Police, ISIS, Delhi, Terrorists

    NewsJan 22, 2020, 6:31 PM IST

    एटलस कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

     पुलिस को घटना की जानकारी दोपहर तीन बजे मिली और मौके पर पहुंची तो वहां पर एक सुसाइड नोट मिला है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है और इस मामले की जांच कर रही है। ये मामला तुगलक रोड थाने का है।

  • undefined

    NewsJan 14, 2020, 10:42 AM IST

    भारत में वर्ष 2018 में 10 हजार से भी अधिक किसानों ने की आत्महत्या

    आकस्मिक मौतों और आत्महत्याओं पर आए नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार, 2018 में 10,349 किसानों और खेतिहर मजदूरों ने आत्महत्या की है। 2018 में किसानों की आत्महत्याओं में 2016 में दर्ज किए गए 11,379 मामलों को देखते हुए मामूली कमी आई है, लेकिन कृषि क्षेत्र में आत्महत्या की दर देश में कुल 134,516 आत्महत्याओं का 7.7 प्रतिशत है।

  • undefined

    NewsDec 3, 2019, 12:11 PM IST

    क्या है इंदिरापुरम सुसाइड केस में दिवार पर चिपके 500 रुपये के नोट का राज, पति, पत्नी के साथ कौन है ‘वो’

    आज ही सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओं के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया। हालांकि पहले ये कहा जा रहा है कि इस शख्स ने दो पत्नियों के साथ आत्महत्या की है। वहीं अब पुलिस के लिए दिवार में चिपकाए गए पांच सौ रुपये का मामला सस्पेंस बना हुआ है।  

  • undefined

    NewsSep 24, 2019, 8:04 AM IST

    यूपी में तनाव में पुलिसकर्मी, दो महिला सिपाहियों ने की खुदकुशी

    हालांकि राज्य के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह पिछले दिनों पुलिस कर्मियों का तनाव कम करने के लिए उन्हें साप्ताहिक अवकाश देने का ऐलान कर चुके हैं। लेकिन पुलिसकर्मियों की संख्या का कम होना भी आत्महत्या के बड़े कारणों में से एक है। क्योंकि इसके कारण पुलिसकर्मियों को कई कई घंटे काम करना पड़ रहा है। 

  • two students suicide in a old warehouse

    NewsSep 20, 2019, 6:30 PM IST

    बंद पड़े गोदाम में दो छात्रों ने की आत्महत्या

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बंद पडे़ पेंट के गोदाम में दो छात्रो नें फांसी लगा कर जान दे दी है। उन्होंने अपने सुसाईड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है और लिखा है सॉरी मम्मी पापा आई लव यू फैमिली।