आदित्यनाथ  

(Search results - 150)
  • Hindu Yuwa wahini workers will peform Hanuman Chalisa on road in a Protest against Namaz on road

    News20, Aug 2019, 6:38 PM IST

    जानें क्यों योगी कैबिनेट के विस्तार से पहले वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा, दो मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। अग्रवाल ने स्वास्थ्य कारणों और बढ़ती उम्र का हवाला देकर इस्तीफा दिया है। ऐसा माना जा रहा कि कैबिनेट विस्तार से पहले अभी चार मंत्री इस्तीफा दे सकते हैं। 

  • bjp vidhayak speaks rubbish about sakshi and her husband

    News19, Aug 2019, 6:23 PM IST

    बरेली की साक्षी मिश्रा ने अब सीएम योगी से की शिकायत, जानें क्या है मामला

    पिछले महीने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद उसने प्रयागराज में जाकर प्रेम विवाह कर लिया था। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला और दावा  किया कि उसे और उसके प्रेमी को जान का खतरा है। इसके बाद इस मामले में मीडिया में जमकर तूल पकड़ा जिसके बाद साक्षी मिश्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दी गई।

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News19, Aug 2019, 8:26 AM IST

    आखिर क्यों टला योगी मंत्रिमंडल का विस्तार

    रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार के लिए राज्यपाल आंनदीबेन पटेल से योगी सरकार ने समय लिया था और राज्यपाल ने समय भी तय कर दिया था। लेकिन रात में अचानक कैबिनेट विस्तार को टालने की खबर आई। 

  • News18, Aug 2019, 9:29 AM IST

    सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आंनदीबेन यूपी में खत्म करेंगे वीआईपी कल्चर

    प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सुरक्षा घेरे से सुरक्षाकर्मियों को कम करने की पहल की है। इसके लिए दोनों ने गृह विभाग से इसके लिए कार्यवाही करने को कहा था। इसके बाद विभाग ने उनकी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने का फैसला किया है। यही नहीं इन दोनों के अलावा अन्य नेताओं को दी गई सुरक्षा को भी कम करने का फैसला किया गया है। जिन्हें ज्यादा सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं उनसे इन्हें वापस लिया जाएगा।

  • Amit Shah will keep Yogi Raj as the foundation of development today

    News16, Aug 2019, 7:59 PM IST

    योगी के कैबिनेट के विस्तार पर आज दिल्ली में लगेगी मुहर, नामों की लिस्ट लेकर लौटेंगे योगी

    योगी आदित्यनाथ सरकार में अगले हफ्ते तक फेरबदल हो सकता है। ये पहले से ही कहा जा रहा था कि सावन के खत्म होने के बाद योगी कैबिनेट का विस्तार कर सकते हैं। हालांकि 28 जुलाई को भी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह लखनऊ में थे और तभी संभावित नामों पर चर्चा हुई थी। लेकिन अंतिम फैसला नहीं हो सका था। कैबिनेट में शामिल हने वाले नेताओं की लंबी लिस्ट है और इसके साथ ही मंत्रियों का प्रमोशन भी होना है।

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News14, Aug 2019, 8:12 AM IST

    योगी राज में सड़कों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने पर लगेगा बैन

    मेरठ और अलीगढ़ जिला प्रशासन ने सड़क पर पढ़ी जानी वाली नमाज को घरों की छतों पर पढ़े जाने के लिए मौलवियों और मौलानाओं से बातचीत की। यही नहीं इन दोनों जिलों में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने के लिए प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने इस अपनी रजामंदी दी और मेरठ में अब सड़कों के बजाए घरों की छतों पर नमाज पढ़ी जा रही है। लिहाजा इसकी सफलता को देखते हुए अब सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की तैयारी कर रही है।

  • Minister could not retain their personal staff after five years in Yogi Government

    News11, Aug 2019, 9:25 AM IST

    योगी हैं आतंकियों के निशाने सीआईएसएफ बना रही है फुलप्रूफ प्लान

    असल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एनएसजी कमांडो की सुरक्षा तो मिली है साथ ही यूपी पुलिस की सुरक्षा उनके चारों ओर रहती है। लेकिन वह आतंकियों के निशाने पर हैं। मुख्यमंत्री बनने से पहले भी उनकी सुरक्षा मजबूत रहती थी। लेकिन अब भाजपा के स्टार प्रचारक होने कारण और यूपी की सीएम होने के नाते उनकी सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जा सकती है। 

  • amit-yogi

    News4, Aug 2019, 8:21 AM IST

    सावन खत्म होने के बाद होगा योगी कैबिनेट का विस्तार

    राज्य में कैबिनेट का विस्तार काफी समय से अटका हुआ है। राज्य में तीन कैबिनेट मंत्रियों के सांसद बनने और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को कैबिनेट से हटाने के बाद चार मंत्रियों के पद खाली चल रहे हैं। रीता बहुगुणा जोशी, सत्यदेव पचौरी और एसपी बघेल के सांसद बन जाने के बाद ये पद रिक्त हुए हैं।

  • up police

    News1, Aug 2019, 3:26 PM IST

    यूपी में योगी सरकार का ‘ऑपरेशन एनकाउंटर’ जारी, नोएडा में दुजाना गैंग के दो बदमाश घायल

    पुलिस के मुताबिक बागपत के थाना बड़ौत निवासी आकाश एवं ग्राम थोरा जेवर निवासी रवि ने हत्या के इरादे से कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर उसके कर्मचारी राजकुमार को गोली मारकर घायल किया था। इस मामले में इन दोनों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गयी है। इस मामले में दिल्ली जेल में बंद बिल्लू दुजाना और साहिल का हाथ होने की जानकारी सामने आ रही थी।

  • Modi ji and yogi ji change the name of the street, this is not in Pakistan

    News1, Aug 2019, 7:21 AM IST

    मोदी जी और योगी जी बदल दो गली का नाम, नहीं है ये पाकिस्तान में

    उत्तर प्रदेश के सबसे ज्यादा विकसित माने जाने वाले ग्रेटर नोएडा एक कॉलोनी आजकर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। वो भी इसके नाम के कारण। क्योंकि इस कॉलोनी का नाम है 'पाकिस्तान वाली गली'। इन नाम को लेकर इन लोगों को आपत्ति है। लेकिन कोई भी इस कॉलोनी का नाम नहीं बदल रहा है। हालांकि सरकारी दस्तावेजों में भी इसका नाम ये नहीं दर्ज है।

  • amit-yogi

    News31, Jul 2019, 12:37 PM IST

    योगी बूथों में जाकर बनाएंगे भाजपा के नए सदस्य, यूपी में बनेंगे 80 लाख नये सदस्य

    भाजपा ने आगामी 1 से 11 अगस्त तक विस्तारक सदस्यता अभियान के जरिये पूरे प्रदेश में 80 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है। पार्टी ने हर पदाधिकारी को निर्धारित सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य दिया। हालांकि अभी तक भाजपा का मिस्ड कॉल अभियान भी पूरे देश में चल रहा है। 

  • Within a month 146 criminal surrender in court in rampur

    News31, Jul 2019, 8:41 AM IST

    नहीं संभल पा रही थी कानून-व्यवस्था तो योगी ने हटा दिए प्रमुख सचिव गृह, 26, आईएएस अफसरों का तबादला

    योगी सरकार में एक बार फिर कानून व्यवस्था के बिगड़ने का खामियाजा नौकरशाहों को भुगतना पड़ा है। असल में ये विभाग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास है। राज्य में पिछले दो महीने से कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। सरकार सीधे तौर पर विपक्ष के निशाने पर है। पिछले दिनों सोनभद्र कांड और अब उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का मामला लखनऊ से दिल्ली तक सत्ताधारी पार्टी की मुसीबत बनता जा रहा है और विपक्ष ने सरकार को विधानसभा से लेकर संसद तक घेरा हुआ है।

  • Amit shah open mystery how a Saint became chief minister of Uttar Pradesh

    News28, Jul 2019, 4:11 PM IST

    अमित शाह ने पहली बार खोला योगी को सीएम बनाने का राज, बताया एक संन्यासी कैसे बना प्रदेश का मुखिया

    निवेशकों को लुभाने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा दूसरी बार आयोजित किए गए ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने योगी आदित्यनाथ को प्रदेश की कमान सौंपे जाने का सबसे बड़ा राज खोला। उन्होंने कहा कि योगी को सीएम बनाने को लेकर कई लोगों ने आपत्तियां की थी। लेकिन पीएम मोदी और मुझे विश्ववास था कि योगी प्रदेश को विकास की दिशा में आगे ले जाएंगे।

  • hariram chero mla duddhi sonbhadra

    News24, Jul 2019, 8:37 PM IST

    सोनभद्र नरसंहार: भाजपा के ही सहयोगी ने 6 महीने पहले दी थी चेतावनी, फिर भी नहीं हुई सुनवाई

    उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल के विधायक छह महीने पहले पत्र लिखकर योगी सरकार को नरसंहार की आशंका जता दी थी। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। यानी समय पर कार्रवाई की गई होती तो 10 ग्रामीणों की जान बचाई जा सकती थी। 
     

  • Yogi government will establish highest statue of sri ram in ayodhya

    News23, Jul 2019, 10:26 AM IST

    अयोध्या में बनेगी भगवान राम की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा

    हालांकि इससे पहले प्रदेश की योगी सरकार ने अयोध्या में श्रीराम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान की प्रतिमा लगाई थी। लेकिन इनकी ऊंचाई ज्यादा नहीं है। लिहाजा अब योगी सरकार ने भगवान श्रीराम की 251 मीटर की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा लगाने का फैसला किया है।