इंटरनेट  

(Search results - 80)
  • <p>मोबाइल छीनकर भाग रहा लुटेरा जब बाइक पर बैठने लगा, तो लड़की ने उसे तीन बार नीचे खींचा। इस बीच उसने हमला किया, बावजूद लड़की ने उसे बाइक पर नहीं बैठने दिया।&nbsp;&nbsp;<strong>आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में.</strong>..</p>

    NewsNov 24, 2020, 5:42 PM IST

    शुरू होने वाला भारत का पहला फेस टेक ट्रैकर, अपराधियों की पहचान आसान होगी

    राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो ने 308 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ स्वचालित फेशियल रिकॉग्निशन सिस्टम  स्थापित करने और तस्वीरों का एक राष्ट्रीय डेटाबेस बनाने की योजना शुरू की है। 

  • <p>इस दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पालतू कुत्ते के बारे में उन्हें बताया कि वह कैसे व्यवहार करता है।</p>

    NewsJun 18, 2020, 3:08 PM IST

    कहां है सुशांत सिंह राजपूत का पालतू कुत्ता फज (Fudge), फैंस हैं चिंतित, लेना चाहते हैं गोद

    सुशांत सिंह राजपूत का सबसे करीबी दोस्त फज(fudge), अपने मालिक सुशांत को कर रहा मिस। वीडियो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखा गया है.

  • <p>कुछ का कहना है कि फज सुशांत की बहन के साथ है और अब वह उसकी देखभाल करेगी।</p>

    NewsJun 18, 2020, 2:49 PM IST

    कहां है सुशांत सिंह राजपूत का पेट फज(Fudge), फैंस हैं चिंतित, लेना चाहते हैं गोद

    सुशांत सिंह राजपूत का सबसे करीबी दोस्त फज(fudge), अपने मालिक सुशांत को कर रहा मिस। वीडियो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखा गया है.

    <>

  • কণিকার সংস্পর্শে থাকা সকলকেই কোয়ারেন্টাইন করা হয়। যদিও কণিকার বক্তব্য তিনি কোনও তথ্যই গোপন করেননি।

    NewsApr 25, 2020, 2:11 PM IST

    जानें क्यों कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को छोड़ा पीछे

    पिछले महीने ही कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था। हालांकि अब वह ठीक हो गई हैं। लेकिन वह कोरोनावायरस को लेकर सुर्खियों में आई थई।  कनिका लंदन से भारत लौटी थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था और उन्हें 14 दिनो तक घर में रहना था। लेकिन वह कई पार्टियों में गई जहां कई नेता भी शामिल हुए। 

  • కావాలనే కొందరు ఈ యాప్ ని హ్యాక్ చేసి ఇలా చేశారని పలువురు ఆరోపిస్తున్నారు. దీంతో ఈ యాప్ వినియోగం ఆపేయాలని పలువురు సూచిస్తున్నారు. పలు ప్రభుత్వాలు కూడా ఈ జూమ్ యాప్ వినియోగం పై షరతులు విధిస్తున్నారు.

    NewsApr 14, 2020, 10:30 AM IST

    लॉकडाउन में चाइल्‍ड पॉर्नोग्राफी देख रहे लोग!

    इंडिया चाइल्ड प्रोटेक्शन फंड (आईसीपीएफ)  का कहना है कि दिल्ली, चेन्नई, मुंबई, कोलकाता, भुवनेश्वर और इंदौर समेत भारत के 100 शहरों में चाइल्ड पोर्नोग्राफी की मांग की जा रही है। जो एक चिंता की बात है। जबकि सरकार द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है। देश में चाइल्‍ड पॉर्नोग्राफी की मांग बढ़ गई है और इंटरनेट पर पॉर्नोग्राफी को खूब देखा जा रहा है।
  • undefined

    NationApr 7, 2020, 5:26 PM IST

    इंटरनेट पर कोई बेच रहा था स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, पुलिस ने दर्ज किया केस

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन देने वाले व्यक्ति के खिलाफ नर्मदा जिले की केवडिया पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ओएलएक्स वेबसाइट पर दिए गए इस विज्ञापन में स्टैच्यू की कीमत 30 हजार करोड़ लगाई गई थी। विज्ञापन में कहा गया था कि स्टैच्यू बेचकर कोरोना का इलाज करने में जुटे अस्पतालों और इसकी सुविधाओं पर होने वाले सरकार के खर्च की भरपाई की जाएगी। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी सरदार पटेल का स्मारक है। इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2018 में किया था।

  • Myanmar government banned internet in two rohingya dominated state

    NewsFeb 5, 2020, 7:12 AM IST

    म्यांमार में सरकार ने बंद किए इंटरनेट

    म्यांमार की परिवहन और संचार मंत्रालय ने मोबाइल इंटरनेट ट्रैफिक को तीन महीने के लिए राखीन और चिन राज्यों के पांच शहरों में फिर से बंद करने का आदेश दिया है। सैनिकों और मुस्लिम विद्रोहियों के बीच झड़पों को खत्म करने के लिए शांति वार्ता से पहले सितंबर में चार शहरों में एक महीने के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया था।

  • बारबरा के 98 हजार से  ज्यादा फैंस हैं।

    HollywoodJan 29, 2020, 11:02 AM IST

    इंटरनेट में तहलका मचा रही हैं बारबरा अमेरिगो की बिकिनी फोटोज

    बारबरा अमेरिगो(Barbara Amerigo) की बिकिनी फोटोज आजकल इंटरनेट में तहलका मचाए हुई हैं। बारबरा अमेरिदो म़ॉडल है और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उसके सोशल मीडिया में 98 हजार से ज्यादा फैंस हैं। वह कई प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है।

  • Galina Dubenko

    HollywoodJan 27, 2020, 8:20 AM IST

    रूस में हर कोई है गैलिना दुबेन्को का दिवाना, बिकिनी फोटोज से बनी इंटरनेट की सेंसेशन

    रशियन मॉडल गैलिना दुबेन्को(Galina Dubenenko) को रूस की खूबसूरत मॉडल माना जाता है। रूस में उसके चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। हर कोई उसके परफेक्ट फिगर की चर्चा करता है। लेकिन गैलिना दुबेन्को(Galina Dubenenko) की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया में पंसद की जा रही हैं और वह इंटरनेट की सेंसेशन बनी हुई हैं।

  • ಹಾಟ್ ಪೋಟೋಗಳನ್ನು ಶೇರ್ ಮಾಡುವುದರಲ್ಲಿ ಎಲ್ಲರಿಗಿಂತ ಒಂದು ಹೆಜ್ಜೆ ಮುಂದೆ

    HollywoodJan 24, 2020, 12:39 PM IST

    मोनालिसा की तस्वीरों ने कड़ाके की सर्दी में भी इंटरनेट में लगाई है आग, क्या आपने देखी

    अंतरा विश्वास यानी मोनालिया भोजपुरी फिल्मों की स्टार। इन दिनों मोनालिया की हॉट और सेक्सी फोटोज ने इंटरनेट में आग लगाई है। यूपी से लेकर बिहार तक इंटरनेट और सोशल मीडिया में मोनालिसा की तस्वीरों को देखा जा रहा है। अभी तक लाखों लोग मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख चुके हैं। क्योंकि मोनालिसा का ग्लैमरस लुक्स उन्हें पसंद आ रहा है। हालांकि मोनालिसा भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश अदाओं की फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

  • undefined

    NewsJan 15, 2020, 7:51 AM IST

    पांच महीने बाद जम्मू संभाग में इंटरनेट बहाल

    केन्द्र शासित जम्मू कश्मींर में पिछले साल अगस्त को इंटरनेट और मोबाइल सेवाओं को बंद कर दिया था। लेकिन अब राज्य में धीरे धीरे शांति स्थापित हो रही है और आतंकी घटनाओं में कमी आई है। लिहाजा अब केन्द्र सरकार ने राज्य में टू जी सेवाओं को शुरू किया है। हालांकि ये सेवा पोस्टपेड धारकों को ही मिलेगी। 

  • undefined

    NewsDec 20, 2019, 8:56 AM IST

    योगी सरकार ने कई शहरों में बंद की इंटरनेट सेवाएं, धारा 144 लागू

    राजधानी दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गुरुवार रात दस बजे से लेकर शुक्रवार रात दस बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। वहीं संवेदनशील माने जाने वाले बरेली में भी जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने का फैसला किया है।

  • cyber

    NewsDec 10, 2019, 1:18 PM IST

    जूस जैकिंग बना सकता है आपको कंगाल, एसबीआई ने दी चेतावनी चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज न करें स्मार्टफोन

    एसबीआई ने लोगों को ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध चार्जिंग स्टेशंस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज न करें। खासतौर से एयरपोर्ट, ट्रेन या होटल में फोन को चार्च करने में सावधानी बरतें।  क्योंकि आपकी ये गलती आपका बैंक एकाउंट खाली कर सकता है। क्योंकि इसके जरिए आपका डेटा हैकर्स तक पहुंच सकता है और आपके एकाउंट का पैसा दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।

  • undefined

    EntertainmentNov 9, 2019, 1:09 PM IST

    आज नजर डालते हैं 90 के दशक के मशहूर वीडियो गेम्स पर

    क्या आपको वो वक्त याद है जब इंटरनेट इतना पॉप्युलर नहीं था और न ही यह घर-घर में जाना जाता था? तब टीवी शोज और कार्टून ही हमारे लिए सब कुछ थे। हमारे लिए मनोरंजन और एडवेंचर का डोज इन्हीं कार्टून और टीवी शोज से मिलता था। 90 के दशक का दौर आज भी हर किसी के अंदर सिहरन पैदा कर देता है। इसलिए हम आपको इस बार नाइनटीज का नॉस्टैल्जया याद करवाने वाले हैं। 90 के दशक में एक और चीज थी जो हमें बहुत ज्यादा पसंद थी वो है वीडियो गेम्स।

  • undefined

    NewsNov 9, 2019, 9:33 AM IST

    छावनी में तब्दील हुआ उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ में इंटरनेट बंद तो पूरे प्रदेश में लगी धारा 144

    फिलहाल अयोध्या में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा है। वहीं अयोध्या में चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। राज्य में सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए वॉररुम तैयार किया गया है। ताकि किसी अफवाह को रोका जा सके। राज्य सरकार ने साफ किया है कि उपद्रवियों को किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा। लिहाजा सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने से बचे।