इंदौर  

(Search results - 52)
  • undefined

    NewsOct 21, 2020, 1:05 PM IST

    इंदौर में हो रही है नई शुरूआत,निर्माण कार्यों में केवल उपचारित पानी का ही होगा इस्‍तेमाल

    देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर पांचवीं बार स्वच्छता के क्षेत्र सबसे ऊपर है। लेकिन अब नगर निगम ने शहर के गंदे पानी को इस्तेमाल किए जाने के लिए नया प्रयोग किया है। इसके जरिए शहर में होने वाले बड़े निर्माण कार्यों के लिए अब केवल उपचारित पानी यानी ट्रीटेड वाटर का प्रयोग किया जा सकेगा।

  • <p style="text-align: center;"><strong><u>गैस दिमाग और रीढ़ की हड्डी पर असर करती है</u></strong><br />
डॉक्टर के मुताबिक, यह गैस बाद में दिमाग और रीढ़ की हड्डी पर भी असर करती है। इस वजह से गैस के संपर्क में आने वाले स्थानीय लोग सड़कों पर इधर-उधर गश खाकर गिर पड़े।</p>

    NewsMay 20, 2020, 6:33 PM IST

    इंदौर बना एमपी का वुहान, तीन हजार के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या

    मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमितों के 229 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 5465 तक पहुंच कई है जबकि एक ही दिन में छह लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 258 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में इंदौर जिले के हालात खराब हैं।

  • <p style="text-align: justify;">मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बिछड़े वो कुछ इस अदा से कि रुत ही बदल गई...। एक शख़्स ही सारे दिलों को वीरान कर गया। फिल्मों का समृद्ध संसार जिनके बिना स्वयं को सदैव अधूरा महसूस करेगा, उनके असमय जाने से दिल भारी है। RishiKapoor जी के निधन से उत्पन्न मनोरंजन जगत के शून्य को कभी भरा न जा सकेगा। विनम्र श्रद्धांजलि!</p>

    NewsMay 13, 2020, 8:19 AM IST

    शिवराज सरकार के लिए खुशखबरी, इंदौर, भोपाल में रिकवरी दर बढ़ी

    मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना के कुल मामले 939 तक पहुंच गए हैं और 92 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। हालांकि जिले में रिकवरी दर में इजाफा हुआ है औऱ ये 46फीसदी तक पहुंच गई है जबकि राष्ट्रीय दर 31.74 फीसदी है। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमणों के 4,000 से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य  में पिछले सप्ताह में बीमारी से ठीक होने वाले रोगियों की संख्या दोगुनी हो गई है।

  • undefined

    NewsApr 10, 2020, 8:02 PM IST

    शिवराज ने बदला कमलनाथ का फैसला, कोरोना वायरस रोकने के लिए उठाया कदम

    राज्य में होने आईआईएफए का विरोध राज्य के सीएम शिवराज सिंह पहले ही कर चुके थे। जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस समारोह के लिए करार कर रहे थे तब शिवराज सिंह ने इसका विरोध किया था। तत्कालीन कांग्रेस इसे 90 देशों में प्रसारित करने वाली थी और शिवराज सिंह ने कहा कि राज्य सरकार को इस राशि को बाढ़ राहत और किसानों के कर्ज माफ में खर्च करना चाहिए।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 12:30 PM IST

    काशी-महाकाल एक्सप्रेस में भगवान शिव की रिजर्व सीट पर असदुद्दीन ओवैसी ने ऐसे उठाए सवाल

    रविवार को वाराणसी से इंदौर चलने वाली काशी महाकाल एक्सप्रेस की शुरुआत हुई। ट्रेन की खासियत है कि ये भगवान शिव के तीन तीर्थों को एक साथ जोड़ती है। ट्रेन में एक सीट भगवान शिव के लिए रखी गई है। अब इस सीट और ट्रेन को लेकर सवाल उठने लगे हैं। AIMIM प्रमुख ओवैसी ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संविधान की प्रस्तावना की तस्वीर मैं टैग किया।

  • undefined

    NationFeb 14, 2020, 6:14 PM IST

    मध्य प्रदेश के इंदौर में ये दो जालसाज कर रहे थे आपके बैंक में रखे पैसों को साफ

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे मध्य प्रदेश के इंदौर से दो शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में जो क्रेडिट कार्ड का डेटा खरीदकर लोगों की कमाई बैंकों से साफ कर रहे थे. रशियन हैकर्स की वेबसाइट से भारतीयों के क्रेडिट कार्ड का डेटा खरीदकर उनसे धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर हैकर्स को मध्य प्रदेश साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पिछले दिनों फेसबुक पर आने वाले एक विज्ञापन का भुगतान चुराए गए क्रेडिट कार्ड डेटा की मदद से किया था।

  • kamal nath

    NewsFeb 4, 2020, 8:12 AM IST

    मध्य प्रदेश में इस बार होगा आईफा, कमलनाथ ने खरीदा टिकट

    आईफा अवार्ड को लेकर पिछले कुछ दिनों से राज्य सरकार और आईएफा कमेटी के बीच बैठकें चल रही हैं। हालांकि पहले राज्य सरकार इसे भोपाल में आयोजित करना चाहती थी। लेकिन बाद में इंदौर में इसे आयोजित करने के लिए सहमति बनी। ये कार्यक्रम अब इस साल मार्च में इंदौर में होगा।

  • undefined

    NationOct 11, 2019, 2:51 PM IST

    इंदौर हवाई अड्डे पर पहली बार आयी कार्गो उड़ान, "वॉटर सैल्यूट" से स्वागत

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिये शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा। हवाई अड्डे के सात दशक के परिचालन इतिहास में पहली बार यहां कोई कार्गो (मालवाहक) विमान उतरा।

  • NIA checking

    NewsAug 16, 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • Congress MLA throws mud on government engineer in Maharashtra

    NewsJul 4, 2019, 6:27 PM IST

    बीजेपी का बैटमैन विधायक तो कांग्रेस का कीचड़ फेंक विधायक

     कांग्रेस के दिग्गज नेता कहे जाने वाले नारायण राणे के बेटे नितेश राणे हैं। जिन्होंने एक सरकारी इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया और उससे गाली गलौच की और इसका लाइव सोशल मीडिया पर भी किया। ये घटना महाराष्ट्र की है। जहां कांग्रेस के विधायक नितेश राणे ने कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने के दौरान समर्थकों से इंजीनियर पर कीचड़ से भरी बाल्टी को डलवाया।

  • No crowd in priyanka gandhi vadra road show

    NewsMay 16, 2019, 6:11 PM IST

    प्रियंका के रोड शो में दिखे गिनती के लोग

    उज्जैन में भगवान महाकाल की पूजा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इंदौर में रोड शो किया। प्रियंका खुली गाड़ी में सवार थी।

  • x-ray

    NewsMay 16, 2019, 3:34 PM IST

    शरीर में डाला गाड़ी का हैंडल

    इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक पति की बर्बरता का शिकार उसकी पत्नी को होना पड़ा। हेवान पति ने उसके शरीर में हैंडल डाल दिया जिसके कारण उसकी हालत काफी  बिगड़ गई।

  • Priyanka Gandhi

    NewsMay 14, 2019, 2:42 PM IST

    प्रियंका के सामने लगे मोदी के नारे

    इंदौर में मोदी मोदी के नारे लगाने वालों से गाड़ी से उतर कर मिली प्रियंका गांधी, कहा आप अपनी जगह ठीक मैं अपनी जगह, ऑल द बेस्ट भी कहा।

  • Priyanka greetings to BJP supporters during rally

    NewsMay 14, 2019, 2:04 PM IST

    मोदी-मोदी का नारा लगा रहे बीजेपी समर्थकों से प्रियंका ने मिलाया हाथ

    सोमवार को इंदौर में प्रियंका गांधी के दौरान के सड़क के किनारे मोदी समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाए। इसके बाद कांग्रेस महासचिव अपनी गाड़ी से उतरी और उन्होंने बीजेपी समर्थकों से हाथ मिलाए और ऑल दी बेस्ट कहा।

  • jeetu patwari

    NewsMay 12, 2019, 9:37 AM IST

    जीतू पटवारी का विवादित बयान

    इंदौर कांग्रेसी खेल मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है। दरअसल पटवारी ने कहा है कि मोदी का सच अब देश के सामने आ चुका है