इब्राहिम  

(Search results - 15)
  • undefined

    News10, Nov 2020, 7:14 PM

    दाऊद इब्राहिम की 6 संपत्तियां हुईं नीलाम

    संपत्तियों में अधिकांश छोटी-मोटी कंस्ट्रक्शन की चीजें शामिल रहीं, जिनमें से कुछ के हालात बुरे थे। इनके अलावा, रत्नागिरि के खेड़ उपजिले में बसे गांव मुंबके में स्थित एक जमीन की टुकड़ी भी थी, जहां से कासकर परिवार ताल्लुक रखते हैं। 

  • <p>बताया जाता है कि मान्या सुर्वे दाऊद से ज्यादा ताकतवर था। मान्या की मौत दाऊद के आगे बढ़ने के लिए काफी अहम रही। उसे इसका फायदा भी मिला।&nbsp;</p>

    News22, Aug 2020, 7:08 PM

    पाकिस्तान ने पहली बार कबूला की दाऊद है कराची में, इमरान सरकार का दावा जब्त होगी संपत्ति

    आतंकियों को संरक्षण देने वाले पाकिस्तान ने आखिरकार मान लिया है कि अंडरवर्ल्ड डॉन और मुंबई धमाके का मुख्य आरोपी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहा है। दाऊद पाकिस्तान ककराची के क्लिफटन में रहता है।

  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    News6, Jun 2020, 1:53 PM

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • <p>dawood&nbsp;</p>

    News5, Jun 2020, 3:36 PM

    पढ़िए पूरी खबर, देश का दुश्मन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद कोरोना पॉजिटिव!

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इब्राहिम दाऊद का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वहीं उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना संक्रमित है और उसे इलाज के लिए कराची के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में ये  भी कहा गया है कि दाऊद के सुरक्षा कर्मी और  स्टॉफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

  • 10 ID cards of 26/11 attackers carrying Hindu names were fake: Ujjwal Nikam

    News15, May 2020, 1:24 PM

    लश्कर के साथ 26/11 जैसे हमलों की साजिश कर रहा है दाऊद

    खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि दाऊद इब्राहिम और लश्कर मुंबई में भारत के खिलाफ आतंकी हमले की योजना बना रहा है। एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  26/11 जैसे हमले करने की योजना बना रहे हैं। लश्कर-ए-तैयबा ने इस  तरह के  हमले दोहराने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाया है। दाउद इब्राहिम इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर देखा गया था।

  • <p>कराची में जब मस्जिद बंद दिखी तो लोग सड़क पर ही नमाज अदा करने लगे। इन लोगों ने लॉकडाउन को तोड़ दिया और सरकार कुछ नहीं कर सकी।&nbsp;</p>

    News15, May 2020, 1:07 PM

    कांग्रेस नेता ने कहा ईद पर मस्जिदों में नमाज करने की मिले अनुमति, मंत्री बोले जमाती समर्थक

    मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को लिखे पत्र में इब्राहिम ने कहा राज्य सरकार ईदगाह मैदान या मस्जिदों में सुबह 1 बजे तक नमाज पढ़ने के लए अनुमति दे। हालांकि इब्राहिम से पहले मुस्लिम धर्म गुरु कोरोना संकटकाल में घरों में नमाज अदा करने की बात  कह चुके हैं। लेकिन इब्राहिम कोरोना संकट के बावजूद एकत्रित होकर नमाज अदा करने की मांग कर रहे हैं। वहीं राज्य के मंत्री ने कहा कि इब्राहिम जमातियों के समर्थक हैं।

  • बिकिनी में पूल में लेटी हुई सारा अली खान।

    News5, Jan 2020, 8:41 AM

    भाई इब्राहिम के साथ सारा की आई बिकिनी फोटोज, तो सोशल मीडिया में यूजर बोले इस्लाम की इज्जत करो

    हालाँकि, फोटोज के सोशल मीडिया में आने क बाद सारा को सोशल मीडिया के यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, "क्या आपकी मां ने कभी बिकिनी पहनी है जैसा आपने पहना है।" एक अन्य ने कहा, " अपने धर्म का सम्मान करो। एक उपयोगकर्ता ने सैफ अली खान को बेशर्म कहा, "बेशर्म पिता की बेटी। वहीं ने लिखा है कि कौन सी लड़की भाई के सामने बिकिनी पहनती है?"

  • The young auto driver started musterbastion in front of woman in mumbai

    News10, Aug 2019, 12:38 PM

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    News18, Jul 2019, 12:34 PM

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

  • PM in mauldives

    News8, Jun 2019, 5:39 PM

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे मालदीव

    पीएम मोदी मालदीव पहुंच गए हैं। अपनी यात्रा के दौरान वह मालदीव की संसद को संबोधित करेंगे और राष्ट्रपति इब्राहिम सोलीह से भी मुलाकात करेंगे, जिसके बाद मालदीव में विकास परियोजनाओं के लिए भारत द्वारा बजटीय समर्थन सहित कई समझौतों पर हस्ताक्षर किए जाने की उम्मीद है।

  • amit shah and chidambaram

    News3, Jun 2019, 1:29 PM

    आज अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम जमानत पर, क्या यह कर्मफल का सिद्धांत है?

    उपनिषदों और गीता में बताया गया कर्मफल का सिद्धांत भारतीय जीवन का आधार है। मनुष्य जो भी करता है उसका परिणाम उसे ही भुगतना होता है, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। भारतीय राजनीति में भी इन दिनों इसकी झलक दिखाई दे रही है। जब कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री रहते हुए पी.चिदंबरम ने अमित शाह को जेल भेजा गया। लेकिन अब अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम गिरफ्तारी की कगार पर खड़े हैं। मात्र दस वर्षों में कर्मफल के सिद्धांत ने अपना रंग दिखा दिया है। 

  • Narendra Modi

    News30, May 2019, 5:15 PM

    नई सरकार बनाते ही विदेश यात्रा पर निकलेंगे मोदी, ये रहा कार्यक्रम

    विदेश मंत्रालय के मुताबिक नए कार्यकाल की शुरुआत करने के तुरंत बाद 7-8 जून को प्रधानमंत्री मालदीव की यात्रा पर जा रहे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नवंबर 2018 में मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। जिसके फौरन बाद दिसंबर में राष्ट्रपति सोलिह का भारत आगमन हुआ था।
     

  • masood

    News11, Mar 2019, 7:52 PM

    अजहर,सईद और दाऊद के गिरेबां तक कब पहुचेंगे हमारे हाथ?

    पाकिस्तान भारत विरोध पर ही जिंदा है। यही उसके अस्तित्व का आधार बन हुआ है। पाकिस्तान के जुल्फिकार अली भुट्टो ने धमकी दी थी कि हम भारत के साथ एक हजार साल तक युद्ध लड़ने को तैयार है। इसी चाह का नतीजा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच चार युद्ध हो चुके है। यह बात अलग है कि हर बार पाकिस्तान बुरी तरह से हारा। बांग्लादेश के युद्ध में तो उसकी सेना को समर्पण भी करना पड़ा । चार युद्धों में हार से पाकिस्तान ने एक ही सबक सीखा है कि परंपरागत युद्ध में वह भारत से जीत नहीं सकता। 

  • mediation panel

    News8, Mar 2019, 7:17 PM

    राम मंदिर पर मध्यस्थता के लिए 3 चेहरे: दो महीने तक रहेंगे कैमरों के बीच पर मीडिया से दूर

    सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर मध्यस्थता के लिए तीन लोगों को चुना है। इनके नाम हैं जस्टिस फाकिर मोहम्मद इब्राहिम कलीफुल्ला, आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर और वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीराम पांचू। इन तीनों सुप्रीम कोर्ट के दिशानिर्देशों के तहत दो महीने में मध्यस्थता का काम निपटाना है। आइए जानते हैं इन तीनों शख्सियतों को, जिनकी कार्यवाही अगले दो महीने तक अब कैमरे में कैद की जाएगी।   

  • undefined

    News15, Jan 2019, 7:17 PM

    कराची में दाऊद ने अपने ही साथी फारुक को मरवाया

    पाकिस्तान के कराची से खबर आ रही है कि दाऊद इब्राहिम ने अपने साथी फारुक देवड़ीवाला की हत्या करवा दी है। दाऊद को शक था कि फारुक उसकी हत्या की साजिश रच रहा है।