Search results - 6 Results
  • Entertainment25, Dec 2018, 4:44 PM IST

    क्रिसमस के मौके पर देखिए 5 अनोखे सेंटा क्लॉज

    क्रिसमस डे ईसाई धर्म के लोगों का प्रमुख त्यौहार है। जिसे विश्वभर के सभी लोग काफी खुशी के साथ मनाते हैं। सेंटा क्लॉज भी इस मौके पर अलग अंदाज में दिखाई देते हैं। 

  • Who will take care on nuns in Christian missionaries

    Views4, Oct 2018, 4:00 PM IST

    ननों की घुटी घुटी चीखों का जिम्मेदार कौन?

    धार्मिक समानता के शंखनाद ने हिन्दू महिलाओं को अपनी आवाज़ बुलंद करने की पूरी आज़ादी दी है, पर बाकी धर्मो की महिलाओ के साथ आज भी भेदभाव हो रहा है। उनकी आज़ादी के शिगूफे कागज़ों में ही रह गए हैं। महिलाओं के मान और सम्मान की जब बात आती है इन धर्मों की  कथनी और करनी में भारी विभेद नजर आता है। ईसाई धर्म में तो ये भेद भाव सारी हदें तोड़ गया है। 
     

  • Sanatana Dharma should be well propgated

    Views29, Sep 2018, 4:14 PM IST

    सनातन धर्म का प्रसार अति आवश्यक है।

    केवल हिन्दू अथवा सनातन धर्म ही ऐसा है जो विभाजनकारी तथा साम्प्रदायिक नहीं है। मात्र यही शाश्वत धर्म समस्त सृष्टि को एक कुटुम्ब के रूप में देखता है। यही धर्म बिना किसी निबन्धन के ‘वसुधैव कुटुम्बकम्’ के सिद्धांत को परिलक्षित करता है।

  • Missionaries of Jesus is defaming rape affected nun

    News15, Sep 2018, 1:37 PM IST

    रेप पीड़िता नन को बदनाम करने की कोशिश, केरल पुलिस ने दर्ज किया मामला

    ईसाई धर्म प्रचारक अक्सर सेवा, सहानुभूति और मानवीय मूल्यों की दुहाई देते हुए नहीं थकते, लेकिन एक बलात्कार के आरोपी बिशप को बचाने के लिए ‘मिशनरीज ऑफ जीसस’संस्था जिस तरह के पैंतरे आजमा रही है, वह अमानवीयता की हदें पार कर रहा है। यह जीसस के उपदेशों के विरुद्ध भी है। 

  • Nuns on the road to arrest rapist bishop

    News8, Sep 2018, 5:47 PM IST

    बिशप की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरीं ननें

    राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया स्वत: संज्ञान, 15 दिन में कार्रवाई का दिया आदेश। बीजेपी ने कहा-चर्च में यौन हमले का पहला मामला नहीं। 

  • News23, Aug 2018, 7:53 PM IST

    देखिए कौन है, धर्म परिवर्तन का खुलेआम दावा करने वाले संगठन के कार्यक्रम का मुख्य अतिथि

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में कहा, 'क्या केजरीवाल हिंदुओं का ईसाई धर्म में परिवर्तन कराना चाहते हैं?' डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हैं इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि।