एंबुलेंस  

(Search results - 11)
  • <p>ambulance&nbsp;</p>

    News22, Apr 2020, 6:56 PM

    जानें क्यों उत्तराखंड पुलिस रख रही है एंबुलेंस पर नजर

    असल में कोरोना लॉकडाउन के बीच लोग एंबुलेंस का इस्तेमाल एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए कर रहे हैं। उत्तराखंड ही कई अन्य राज्यों में लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल एंबुलेंस से शराब पकड़ी गई थई। जिसे राज्य में एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाया जा रहा था। वहीं लोग ऐसा  कर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ रहे हैं। 

  • पुलिस के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मरीज किसी बात को लेकर नाराज था। इस लिए उसने डायबिटीज की दवा खाने से मना कर दिया था। काफी प्रयास के बाद उसे दवा खिलाई गई। मंगलवार सुबह जिला अस्पताल से उसे खैराबाद सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

    News10, Apr 2020, 9:29 PM

    पश्चिम बंगाल के मालदा में एंबुलेंस में पकड़ी शराब तो मुर्शिदाबाद में नमाज के लिए लोगों ने तोड़ा लॉकडाउन

    मालदा मे मिली शराब को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि निजी एम्बुलेंस में किसी मरीज को नहीं ले जाया रहा था बल्कि वह शराब की पेटी लेकर जा रही थी। वहीं राज्य के मुर्शिदाबाद जिले मेंशुक्रवार की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में मुस्लिम समाज ने सामुहिक नमाज पढ़ी जबकि राज्य में सरकार ने लॉकडाउन लागू किया है। देश भर में 21 दिनों की तालाबंदी लागू है और नमाजियों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी जमकर उल्लंघन किया है।
     

  • Woman has delivery child in ambulance, hospital staff denied admit

    News16, May 2019, 12:51 PM

    एंबुलेंस में हुई महिला की डिलीवरी, अस्पताल ने भर्ती से मना

    हरियाणा के सोनीपत में सिविल अस्पताल के स्टाफ ने एक गर्भवती महिला को अस्पताल में भर्ती करने से मना कर दिया। लेकिन इसके बाद महिला ने एंबुलेंस में बच्चे को को जन्म दिया। 

  • firing

    News14, May 2019, 3:12 PM

    एम्बुलेंस संचालन में फायरिंग

    एंबुलेंस संचालन विवाद में जिला अस्पताल में जमकर फायरिंग। दोनों पक्षों में 1 दर्जन से अधिक हुए आमने-सामने फायर।

  • moradabad

    News22, Nov 2018, 9:26 AM

    यूपी में बेपटरी हुए रेल के 6 कोच, 17 ट्रेन डायवर्ट

    डिब्बे खाली होने के काऱण इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे की वजह से 17 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। हादसे के बाद से ही कई सीनियर अफसरों का मौके पर पहुंचने का सिलसिला जारी है। मौके पर जेसीबी, एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई है।
     

  • undefined

    News24, Oct 2018, 6:16 PM

    शहीद की चिता जलने से पहले घर में गूंजी किलकारी

    जम्मू-कश्मीर के सुंदरबनी सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान के बैट दस्ते के हमले में शहीद हुए लांस नायक रंजीत सिंह का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। मंगलवार को शहीद के अंतिम संस्कार से पहले उनकी पत्नी शिमू देवी ने सुबह पांच बजे एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद दोपहर 12 बजे शिमू पति के अंतिम दर्शन के लिए नवजात बच्ची के साथ एंबुलेंस से अंतिम संस्कार वाली जगह पर पहुंची। जहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया गया। शहीद को मुखाग्नि उसके भाई ने दी।

  • ambulens

    News24, Oct 2018, 1:19 PM

    एंबुलेंस में मरीज की जगह फ्रिज

    यूपी के जौनपुर में इन दिनों मरीजों को ढोने वाली 108 एम्बुलेंस सेवा का इस्तेमाल घरेलू सामान ढोने के लिए किया जा  रहा है। यह मामला मीडिया के कैमरे में कैद हो गया है।

  • Bridge Collapses In Kolkata

    News4, Sep 2018, 6:50 PM

    एक बार फिर गिरा कोलकाता में पुल, कई लोगों के दबे होने आशंका

    पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के माझेरहाट में फ्लाईओवर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में कई वाहनों के दबे होने की आशंका है। यह पुल करीब 60 साल पुराना है पुल के गिरे हुए हिस्से के नीचे भी कुछ लोग और वाहन फंसे हुए है। 

  • Yamuna Flood

    News29, Jul 2018, 3:38 PM

    हथनीकुंड बैराज से छोड़ा पानी यमुनानगर के कई गांवों में घुसा

    लगातार हो रही बारिश के चलते बढ़ रहे जल स्तर को देखते हुए हथनीकुंड बैराज से पानी यमुना में छोड़ा गया है। यमुनानगर में छह लाख 18 हजार क्यूसेक पानी आसपास के दर्जनों गांवों में घुस गया है। यहां हजारों एकड़ फसल जलमग्न हो गई है। जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई टीमें लोगों से गांव छोड़ने की अपील कर रही हैं। कई लोगों ने खुद ही सुरक्षित जगहों पर जाना शुरू कर दिया है। वही कुछ गांवों में लोग ऊंची जगहों पर तो चले गए हैं, लेकिन उन्होंने बाहर जाने से मना कर दिया है। प्रशासन के अधिकारी उन्हें समझाने-बुझाने में लगे हुए हैं। यमुनानगर के डीडीपीओ गगनदीप ने खुद कई गांवों में जाकर लोगों से सुरक्षित जगहों पर चले जाने की अपील की है। लोगों के लिए सरकारी बसों, एंबुलेंस और अन्य साधनों की व्यवस्था की गई है। 

  • ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरी

    Nation18, Jul 2018, 9:08 AM

    ग्रेटर नोएडा में दो इमारतें गिरीं, 3 की मौत कई लोगों के फंसे होने की आशंका

    सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि, लोगों की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है। एनडीआरएफ और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं।

  • undefined

    Nation8, Jul 2018, 6:50 PM

    मनोहर लाल खट्टर के काफिले की गाड़ी की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

    हरियाणा के बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की एंबुलेंस  की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई