एक्सप्रेस  

(Search results - 53)
  • undefined

    News18, Feb 2020, 2:20 PM IST

    राम भक्तों के लिए अच्‍छी खबर, भारत मैं फिर चलेगी रामायण एक्सप्रेस; जानिए क्या है खासियत

    जल्द ये ट्रेन लॉन्च होने जा रही है जिसका थीम रामायण पर आधारित है। ट्रेन के अंदर का इंटीरियर रामायण की घटना पर आधारित होगा।

  • undefined

    News18, Feb 2020, 9:22 AM IST

    आगरा एक्सप्रेस वे बना मौत एक्सप्रेस: 24 घंटे में दूसरा एक्सीडेंट, छह लोगों की मौत

    जानकारी के मुताबिक कानपुर के बिल्हौर स्थित मकनपुर कस्बे में सोमवार देर रात एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने एसयूवी कार की टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीड़ण थी कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस टक्कर की जांच कर रही है। बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर मुजफ्फरपुर  की तरफ जा रही थी और वहीं लखनऊ से तेज रफ्तार एसयूवी कार दिल्ली की ओर जा रही थी।

  • car accident

    News16, Feb 2020, 9:56 PM IST

    आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में भिड़ंत, 7 लोग जिंदा जले

    उन्नाव टोल प्लाजा के पास ही ये टक्कर हुई। जिसमें सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करीब एक घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। जबकि दो शव वैन में ही फंसे रहे और कार कटर को बुलाकर वैन को काटा गया और उसके बाद दो शवों को बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं।

  • बता दें कि यह हादसा रीवा जिले के गुढ थानान्तर्गत वाईपास पर हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बस और ट्रक को JCB मशीन से पीछा किया गया।

    News13, Feb 2020, 7:06 AM IST

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में बस और ट्रक के बीच टक्कर 16 की मौत, 35 घायल

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद के भदान गांव के पास दिल्ली से मोतिहारी जा रही बस अचानक बेकाबू हो गई और सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ गई। जिसमें मौके पर ही 13 मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो। दोनों के बीच टक्कर इतनी जबरसदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। 

  • undefined

    News25, Jan 2020, 8:04 AM IST

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट का खेल पुलिस हुई फेल, डीएम भी लुटने से बचे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस वे में बदमाशों ने महज तीन घंटे के दौरान ही आगरा और कानपुर के दो व्यापारियों की गाड़ियों को पंक्चर करके लूट लिया। बदमाशों ने सड़क पर कील की बिछाई हुई थी। जिसके बाद व्यापारियों की गाड़ियां पंक्चर हो गई। इसके बाद जैसे ही ड्राइवर बाहर आया। इन बदमानों ने इन व्यापारियों को पिस्टल की नोट पर लूट लिया।

  • Imran Samjhauta Express

    News15, Jan 2020, 7:24 AM IST

    समझौता एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों पर कब्जा जमाए हुए है पाकिस्तान

    असल में पिछले साल अगस्त में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी तरह के व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था और इसके के तहत पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस को भी रद्द कर दिया था। पाकिस्तान ने पिछले साल 8 अगस्त को भारत से रिश्तों को तोड़ते हुए समझौता एक्सप्रेस सेवा को रद्द कर दिया था। 

  • Truck overturns in Tempo and pickup in Shahjahanpur, UP; 16 dead, many serious

    News30, Dec 2019, 8:47 AM IST

    कोहरा बना जानलेवा: एक्सप्रेस वे पर ली छह लोगों की जान, दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी शून्य

    एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में आज कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो  गया है और इसमें 6 लोगों के मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण कार नहर में गिर गई और इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल है।

  • suspicious death of a chinese national in noida

    News4, Sep 2019, 5:22 PM IST

    संदिग्ध परिस्थियों में चीनी नागरिक की मौत

    चीन के एक नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में नोएडा में मौत हो गई है। वह एक्सप्रेस वे घायल अवस्था में मिला था। फिलहाल उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। पुलिस उसके परिजनों का इंतजार कर रही है।  
     

  • expressway accident

    News30, Jul 2019, 2:33 PM IST

    आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिर से हादसा, मां-बाप और बेटे की मौत, बेटी गंभीर

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बार फिर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यह हादसा थाना नगला खंगर क्षेत्र में तब हुआ जब इनोवा कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बची एक लड़की को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
     

  • Train stuck in heavy rain on railway track, navy and NDRF rescued 900 passenger sent save place

    News27, Jul 2019, 7:00 PM IST

    मुंबई के पास बदलापुर में नौ सेना और एनडीआरएएफ ने पानी में फंसी ट्रेन से बचाए 900 लोग, 11 घंटे से फंसे थे पानी के बीच

    मुंबई के पास बदलापुर के पास महारालक्ष्मी ट्रेन भीषण बारिश के कारण रास्ते में पानी के बीच फंस गयी थी। रेलवे ट्रक पर कई फीट तक पानी भर गया था और जिसके कारण ट्रेन को रोकना पड़ा। जिसके कारण ट्रेन में मौजूद सभी 900 यात्री फंस गए। इन यात्रियों को निकालने के लिए रेलवे नौ सेना और एनडीआरएफ की मदद ली। जिसके बाद बड़े पैमाने पर बचाव कार्य के बाद सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। 

  • Vivek kumar PM PS

    News23, Jul 2019, 3:22 PM IST

    आधिकारिक रुप से पीएम मोदी के सबसे करीब है यह शख्स, जानिए इनके बारे में कुछ खास बातें

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि बेहद सख्त प्रशासक की है। लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिसकी बात पीएम मोदी भी मानते हैं। वह हैं उनके नवनियुक्त निजी सचिव विवेक कुमार। पीएम ने काफी परखने के बाद उन्हें अपने निजी सचिव के रुप में चुना है। आईए आपको बताते हैं विवेक कुमार के बारे में-
     

  • UP government gave clean chit to officers to 29 passanger death bus collapsed in Yamuna expressway

    News11, Jul 2019, 9:15 AM IST

    ड्राइवर की मौत के साथ ही बच गए 29 लोगों के मौत के दोषी अफसर

    सोमवार को यमुना एक्सप्रेस पर तड़के हुए बस हादसे में 29 लोगों की मौत की जिम्मेदारी मृतक ड्राइवर पर डाल दी गई है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्र देव सिंह ने दावा किया कि ये दुर्घटना ड्राइवर को झपकी आने से हुई। यानी उन्होंने पूरी तरह से दोषी अफसरों और कर्मचारियों को क्लीन चिट दे दी।

  • Double decker bus collapsed in Yamuna Expressway, 29 people died on the spot

    News8, Jul 2019, 9:06 AM IST

    यमुना एक्सप्रेसवे में खाई में गिरी डबल डेकर बस, 29 लोगों की मौके पर मौत

    जानकारी मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। लेकिन आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर यह बस सड़क से नीचे नाले में गिर गई। बस की गति काफी तेज थी। खाई में गिरने से मौके पर ही 29 लोगों की मौत हो गयी जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हैं। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

  • Yogi Adityanath

    News4, Jun 2019, 11:40 AM IST

    योगी का मास्टर स्ट्रोक, 2022 के चुनावों से पहले एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा प्रदेश का हर कोना

    उत्तर प्रदेश की चुनावी सियासत में सड़क परियोजनाओं का अहम किरदार रहा है। 2017 के विधानसभा चुनावों में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा-लखनई ताज एक्सप्रेस वे के सहारे चुनावों में बाजी मारने की कवायद की थी। वहीं 2007 में भी तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने यमुना एक्सप्रेस वे के सहारे चुनावी बाजी अपने पक्ष में करने की कवायद की थी। 

  • rave party

    News5, May 2019, 6:12 PM IST

    नोएडा एक्सप्रेसवे के पास फॉर्महाउस पर छापा, 200 गिरफ्तार, रेव पार्टी का संदेह

    यूपी पुलिस के मुताबिक, इस पार्टी के लिए युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये बुलाया गया था। ‘सेटरडे पूल पार्टी’ के लिए प्रत्येक शख्स से 10,000 रुपये लिए गए थे। पार्टी के आयोजकों ने इम्पोर्टेंड एल्कोहल, हुक्का और खाने का वादा किया गया था। हालांकि लड़कियों के लिए प्रवेश मुफ्त था।