एजेंसियों  

(Search results - 65)
  • এরপর ২৬ ফেব্রুয়ারি ভোরে পাক অধিকৃত কাশ্মীরের বালাকোটে জইশ-ই-মহম্মদের প্রশিক্ষণ শিবিরে বিমান হামলা চালায় ভারত।

    News26, Feb 2020, 6:56 AM IST

    अब मदरसों की आड़ में आतंक की पाठशाला चला रहा है पाकिस्तान

    भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को जो जानकारी मिली है।  उसके मुताबिक पाकिस्तान इन कैंपों में आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है। ताकि भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके। पाकिस्तानी सेना और खुफिया एजेंसियों की देखरेख में इन ट्रेनिंग कैंपों में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। 

  • happy phd

    News3, Feb 2020, 1:49 PM IST

    ड्रग्स के पैसे के बंटवारे को लेकर हुई हैप्पी पीएचडी की हत्या

    पिछले हफ्ते ही पीएचडी की हत्या लाहौर में कर दी गई। एजेंसियों का कहना है कि हत्या के पीछे ड्रग, पैसा तीन समूहों के बीच में रंजिश होना है। क्योंकि  खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के रंजीत सिंह नीता, और खालिस्तान कमांडो फोर्स के परमजीत सिंह पंजवार के नेतृत्व और हरमीत सिंह के बीच में रंजीश चल रही थी। जिसके फलस्वरूप हैप्पी की हत्या कर दी गई है।

  • jalis ansari

    News20, Jan 2020, 8:26 AM IST

    यूपी दहलाने के फिराक में था पैरोल से फरार 'डॉक्टर बम'

    दो दिन पहले ही देशभर में 100 से ज्यादा बम धमकों को अंजाम देने वाला जलीस अंसारी मुंबई के अपने घर से फरार हो गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एटीएस और खुफिया एजेंसियां की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि जलीस पैरोल पर बाहर आया था और शुक्रवार को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी। मुंबई से फरार होने के बाद अंसारी आतंकी घटना करने की फ़िराक़ में था। 

  • jalis ansari

    News17, Jan 2020, 8:40 AM IST

    पैरोल पर जेल से बाहर आया सीरियल ब्लास्ट का आरोपी घर से फरार

    अंसारी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और वह अजमेर की जेल में कारावास की सजा काट रहा था। लेकिन उसे कोर्ट ने पैरोल पर छोड़ा था और आज उसकी पैरोल की समय सीमा समाप्त हो रही है। लेकिन इसी बीच उसके घर से फरार होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई हैं। महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य एजेंसियां भी अंसारी को खोजने में लग गई है।

  • ayodhya town

    News26, Dec 2019, 6:59 AM IST

    आतंकियों के निशाने पर राम की नगरी अयोध्या

    जानकारी मिली है कि आतंकी अयोध्या में हमले की साजिश कर रहे हैं। इसके स्थानीय स्तर पर आतंकियों को मदद मिल रही है। जैश के आतंकी गोरखपुर और अयोध्या में घुस चुके हैं। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों को सतर्क रहने को कहा है। ताकि किसी बड़ी साजिश को विफल किया जा सके।

  • undefined

    News17, Dec 2019, 6:38 AM IST

    जानें अमित शाह और केन्द्रीय मंत्रियों को किससे है खतरा और क्यों बढ़ाई गई आवास की सुरक्षा

    खुफिया एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के सरकारी आवासों के बाहर सुरक्षा घेरा को और ज्यादा मजबूत कर दिया गया है और सुरक्षाकर्मियों की संख्या को आज बढ़ा दी गई है।

  • drone

    News26, Oct 2019, 11:34 AM IST

    ड्रोन के बाद अब पाकिस्तान की नई घुसपैठ, भेज रहा है जीपीएस पक्षी

    जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जैसलमेर  की सीमा पर एक साइबेरियन पक्षी मिला है। जब इस पक्षी को तारबंदी से निकाला गया तो पक्षी में जीएपीएस निकला। ये पक्षी बीएसएफ के जवानों को मिला और जब वह अपनी गश्त कर रहे थे। हालांकि शुरूआत में बीएसएफ को लगा कि ये पक्षी  तार में फंस गया है। लेकिन जैसे ही उसकी जांच की गई तो पक्षी के पैर में जीपीएस और एक टैग लगा हुआ था।

  • undefined

    News17, Oct 2019, 6:06 PM IST

    दिवाली में बड़े हमले कर सकते हैं पाक समर्थित आतंकी

    राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी और खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आतंकी देश के कई हिस्सों में बम ब्लास्ट कर सकते हैं। इसके लिए आतंकियों ने रणनीति में बदलाव किया है। ताकि एजेंसियों को किसी भी तरह की भनक न लग सके। जानकारी के मुताबिक आतंकी नेपाल या अन्य देशों के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहे हैं। या फिर प्रवेश कर चुके हैं। लिहाजा एनआईए ने सभी राज्यों की पुलिस को अलर्ट किया है।

  • Delhi police capture robber During in police encounter

    News3, Oct 2019, 10:59 AM IST

    जैश के 3 से 4 आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे, कई जगह छापेमारी में 2 संदिग्ध गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस को ए श्रेणी की खुफिया सूचना मिलने के बाद पूरे दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है। संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस को सूचना मिली है कि दिल्ली में 3 से 4 आत्मघाती आतंकवादी घुस आए हैं। 

  • Jammu Encounter

    News30, Sep 2019, 7:59 PM IST

    आतंकी सरगना सरूरी का काल बनेगा ऑपरेशन "त्रिशक्ति"

    असल में काफी समय के बाद राज्य में आतंक का नेटवर्क तैयार करने वाला सरगना मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर सरूरी की तलाश सुरक्षा बलों को है और वह उनकी पकड़ से दूर है। यही नहीं घाटी में सरूरी जैसे करीब आधा दर्जन आतंकी सरगना है जो राज्य के युवाओं को बहकाकर राज्य में आतंकवाद को फिर से जिंदा करना चाहते हैं। फिलहाल इसके लिए सुरक्षा एजेंसियों ने नई रणनीति पर काम शुरू किया कर दिया है।

  • undefined

    News3, Sep 2019, 9:24 AM IST

    परमाणु हमले की धमकी देने वाले इमरान खान के बदले सुर, गृहयुद्ध से घबराया है पाकिस्तान

    असल में हमेशा से ही परमाणु हमले को लेकर भारत को दुनिया भर में डराने वाले पाकिस्तान को लग रहा है कि अगर वह ऐसे ही धमकियां देता रहेगा तो विश्व स्तर पर उसकी इमेज खराब हो जाएगी। इसके बाद कोई भी देश उसे आर्थिक मदद भी नहीं देगा। जिससे उसकी अर्थव्यवस्था खस्ताहाल हो जाएगी। जबकि पाकिस्तान को अभी आर्थिक मदद की जरूरत है।

  • Chidambaram

    News21, Aug 2019, 9:06 PM IST

    ना कोर्ट पहुंचे ना सीबीआई दफ्तर, चिदंबरम ने की कांग्रेस मुख्यालय में पीसी

    आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे पी.चिदंबरम ने आज दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की और खुद को निर्दोष बताया। हालांकि पूरी कांग्रेस चिदंबरम के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से लेकर शशि थरूर तक चिदंबरम के पक्ष में उतर आए हैं। लेकिन चिदंबरम को अभी सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है और इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी। प्रेस कांफ्रेंस में चिदंबरम के साथ उनके वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और विवेक तन्खा मौजूद रहे।

  • Pakistan is preparing for 'Marine Jihad', India's Army is ready, will not be able to do terrorist attack like 26/11 again

    News20, Aug 2019, 12:21 PM IST

    ना 'पाक' की साजिश: भारत को दहलाने के लिए किया अफगानिस्तान का इस्तेमाल, चार आईएसआई एजेंट को कराया देश में दाखिल

    राजस्थान के सिरोही के एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगानिस्तान के पासपोर्ट के जरिए भारत में घुसे हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है।

  • undefined

    News20, Aug 2019, 8:49 AM IST

    दिल्ली में आतंकी कर सकते हैं आत्मघाती हमले, खुफिया एजेंसियां सतर्क

    दिल्ली में अभी भी आतंकी हमले का खतरा बना हुआ है। हालांकि 15 अगस्त निकल गया हो। लेकिन खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आंतकी दिल्ली में आत्मघाती हमले की योजना बना रहे हैं। इसके लिए आतंकी दिल्ली में वीआईपी जगहों पर आत्मघाती हमले कर सकते हैं। इसके लिए वह किसी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

  • india - Pakistan war

    News5, Aug 2019, 6:46 PM IST

    पाकिस्तान कर रहा है हमले की तैयारी, क्या है नापाक इमरान का 'कश्मीर प्लान'

    आज संसद में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान को समर्थन करने वाले राज्य के अलगाववादी भी कश्मीर घाटी में किसी बड़े मिशन को अंजाम देना चाहते हैं। हालांकि सुरक्षा बलों ने ज्यादातर अलगावादियों को पहले से ही नजरबंद किया हुआ है। लेकिन पाकिस्तान इनके सहारे राज्य में अस्थिरता लाना चाहता है। आज के हालात को देखते हुए पाकिस्तानी सेना, आईएसआई और आतंकी संगठन किसी बड़ी हरकत को अंजाम देने की फिराक में हैं।