एफआईआर  

(Search results - 67)
  • undefined

    News4, Mar 2020, 6:52 PM IST

    देखिये दिन की बड़ी खबरें माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    इटली से भारत घूमने आए 26 लोगों के ग्रुप में से 16 में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। इन्हें घुमाने वाला ड्राइवर भी वायरस से संक्रमित है।

  • undefined

    News7, Jan 2020, 8:09 PM IST

    निर्भया केस में चारों गुनहगारों को सजा-ए-मौत मिलने से जेएनयू हिंसा में हुई दूसरी एफआईआर तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को निर्भया के चारों गुनहगारों का डेथ वारंट जारी कर दिया
     

  • undefined

    News28, Dec 2019, 6:32 AM IST

    लालू परिवार में फिर नया ड्रामा, राजद विधायक चंद्रिका राय ने राबड़ी पर कराई एफआईआर

    चंद्रिका राय राजद के विधायक हैं और ऐश्‍वर्या राय के पिता हैं। हालांकि तीन दिन पहले ही पटना की कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को ऐश्वर्या राय को भरणपोषण का खर्चा देने का आदेश दिया था। जिसके बाद लालू परिवार और ऐश्वर्या के परिवार के बीच जंग शुरू हो गई थी।

  • राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध दो-   महाराष्ट्र से बीजेपी की नेता पंकजा मुंडे ने भी लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया, उन्होंने कहा था, ''राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए, वे तभी समझेंगे।'' मुंडे के इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई थी।

    News21, Dec 2019, 11:17 PM IST

    एक्शन में योगी: यूपी में हुई हिंसा में 6500 लोगों पर एफआईआर और 667 गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के मामलों में कड़ा एक्शन लिया है। अभी तक राज्यभर में यूपी पुलिस ने 6500 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं राज्यभर में 667 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही लखनऊ में 3500 और गाजियाबाद में 3000 और गाजियाबाद में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News29, Sep 2019, 12:41 PM IST

    70 लाख का गबन कर फरार है यूपी पुलिस की ‘लेडी सिंघम’, जिस थाने में थी तैनात वहां हो चुकी है एफआईआर

    असल में पुलिस विभाग में चर्चा है कि लक्ष्मी को पुलिस अफसर बचा रहे हैं। जबकि भ्रष्टाचार के मामले में लक्ष्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकती है। जबकि पुलिस के अफसरों को जानकारी है कि वह कहां हैं। क्योंकि जिन पुलिस अफसरों की सरपस्ती में लक्ष्मी अपने कार्यों को अंजाम देती थी। वही अफसर उन्हें बचा रहे हैं। 

  • NCP leader Sharad Pawar

    News25, Sep 2019, 8:26 AM IST

    चुनाव से पहले बुरे फंसे पवार, हुई एफआईआर

    महाराष्ट्र में अगले महीने चुनाव होने हैं और इससे पहले पवार के खिलाफ एफआईआर होने से उनके साथ ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई है। ईडी उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है या फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है। फिलहाल महाराष्ट्र में हुए राज्य सहकारी बैंक घोटाले का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। 

  • azam khan

    News20, Sep 2019, 6:22 PM IST

    आजम खान के छोटे बेटे पर भी दर्ज हुआ केस

    आजम खान का पूरा परिवार लगता है घोटालेबाजी में लिप्त रहा है। उनके छोटे बेटे अदीब खान पर भी फांसी घर की अवैध बिक्री के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में 37 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। 
     

  • Thief gang busted in hapur uttar pradesh

    News19, Sep 2019, 8:52 PM IST

    शातिर चोरों का गैंग आया गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरों के एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। यह सभी चोरी करके  खुद ही पुलिस के पास चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इनके पास करोड़ो की कीमत के वाहन पकड़े गए हैं। 
     

  • azam khan

    News5, Sep 2019, 7:00 PM IST

    अब आजम खान पर दर्ज हुआ बिजली चोरी का केस, रिजॉर्ट में बिजली चोरी के बाद कटा कनेक्शन

    आज आजम खान के रिसार्ट हमसफर में अचानक बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। जहां रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। इसके बाद अफसरों ने रिजॉर्ट की बिजली का कनेक्शन काट दिया है। वहीं अब बिजली विभाग आजम खान पर बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। 

  • azam khan

    News29, Aug 2019, 6:09 PM IST

    अब रामपुर में आजम खान पर लगा भैंस चोरी का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

    जब 2014 में सरकार थी तब आजम खान की भैंस चोरी हो गई थी। जिसके लिए यूपी पुलिस का महकमा खोजने में लगा था और इसके जरिए आजम खान और उनकी भैंसों ने खूब सुर्खियां बंटोरी। हालांकि बाद में आजम की भैंसें मिल गई थी। लेकिन अब एक बार फिर आजम खान भैंसों को लेकर सुर्खियों में हैं। क्योंकि अब आजम खान पर भैंस चोरी का आरोप लगाया। ये आरोप एक व्यक्ति नहीं बल्कि दो लोगों ने लगाया है। जिसके बाद सपा सांसद आजम खान के खिलाफ भैंस चोरी का मामला रामपुर में दर्ज कर लिया गया है।

  • Swami Chinmayananda

    News28, Aug 2019, 11:19 AM IST

    योगी आदित्यनाथ के करीबी स्वामी चिन्मयानंद पर योगी सरकार में हुई एफआईआर

    स्वामी चिन्मयानंद को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी माना जाता है। चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में पढने वाली छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रो-रोकर आरोप लगा रही है कि संत समाज के एक बहुत बड़े नेता  ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है और अब उसकी हत्या करना चाहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की अपने हास्टल से गायब है। 

  • UP police

    News28, Aug 2019, 8:14 AM IST

    दारोगा जी कबूतर हो गए हैं चोरी, लिख दो एफआईआर

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चौक के विक्टोरिया उपकेंद्र पर एक लाइनमैन अरसे से कबूतर पाल रहा था। उसके पास करीब 45 कबूतर थे, लेकिन सोमवार को अचानक 35 कबूतर गायब हो गए। कहां गए किसी को नहीं मालूम था। कबूतर भी ऐसे थे जो दिनभर उड़ान भरने के बाद यहां वापस आते थे। इसके बाद लाइनमैन को चोरी का शक हुआ और उसने उनकी तलाश शुरू की लेकिन जब कबूतर कहीं नहीं मिले तो आखिरकार उसने पुलिस से गुहार लगाई।

  • Imran Khan cheated his own country on article 370

    News18, Aug 2019, 2:08 PM IST

    फिर दुनिया को बेवकूफ बनाने के लिए पाकिस्तान ने चली ये चाल

    एफएटीएफ ने पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया था और अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो उसे काली सूची में डाल दिया जाएगा जबकि वह अभी ग्रे सूची में है। अगर पाकिस्तान एफएटीएफ की सूची में आ जाता है तो उसे आर्थिक तौर पर बड़ा नुकसान होगा और उस पर बहुत सारे प्रतिबंध लग जाएंगे। यही नहीं कंगाल पाकिस्तान और ज्यादा कंगाल हो जाएगा और वहां पर बेरोजगारी के साथ ही महंगाई और ज्यादा बढ़ जाएगी।

  • उन्नाव रेप केस में पीड़िता की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई को लिखा लेटर पहुंचा ही नहीं।

    News31, Jul 2019, 2:02 PM IST

    इतिहास में पहली बार गिरफ्तार हो सकते हैं हाईकोर्ट के जज, चीफ जस्टिस ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश

    देश के इतिहास में पहली बार सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक जज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की अनुमति प्रदान की है। यह मामला भ्रष्टाचार का है। इस मामले में आरोपी जज एस.एन.शुक्ला की गिरफ्तार भी हो सकती है। 
     

  • Kavita Kaushik

    Entertainment25, Jul 2019, 1:36 PM IST

    छोटे पर्दे की पुलिस इंस्पेक्टर ने हॉट तस्वीरों से मचाई सनसनी

    सब टीवी के सीरियल एफआईआर की पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला(कविता कौशिक) को तो भूले नही होंगे आप? इन दिनों वह छुट्टियों पर हैं। उनकी बिकनी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।