एयरटेल  

(Search results - 6)
  • undefined

    News6, Dec 2019, 9:51 AM

    फंड के रूप में तीन अरब डॉलर जुटाएगा एयरटेल

    दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल के निदेशक मंडल ने दूरसंचार विभाग के जनवरी अंत तक 35,500 करोड़ रुपए से अधिक के समायोजित सकल राजस्व (AGR) बकाया का भुगतान करने के लिए तीन बिलियन डॉलर (लगभग 21,516 करोड़ रुपए) तक के फंड जुटाने को मंजूरी दे दी है।

    कंपनी दो बिलियन डॉलर की रकम इक्विटी शेयर, क्वालिफाइड इंस्टिट्यूशन प्लेसमेंट्स, कनवर्टिबल डिबेंचर्स, कनवर्टिबल सिक्योरिटीज, वारंट्स, अमेरिकन डिपॉजिटरी रिसीट्स और ग्लोबल डिपॉजिटरी रिसीट्स के जरिए जुटाएगी। शेष रकम जुटाने के लिए भारती एयरटेल प्राइवेट प्लेसमेंट के आधार पर बांड, डिबेंचर्स और वारंट जारी करेगी।

  • jio

    News11, Apr 2019, 5:46 PM

    जियो को चुनौती देने के लिए एयरटेल तैयार कर रहा 'महागठबंधन'

    भारती एयरटेल ने सिंगापुर टेलीकम्युनिकेशन और वॉरबर्ज पिंकस के साथ मिलकर ‘महागठबंधन’ बनाने की पहल की है जिससे तीनों कंपनियां मिलकर अपने क्षेत्र में दिग्गज जियो को चुनौती दे सकें। 

  • airtel Vodafone

    News29, Mar 2019, 5:07 PM

    सारदा चिटफंड मामले में वोडाफोन और एयरटेल को सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

    सारदा चिटफंड घोटाले मामले में टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन और एयरटेल द्वारा सूचना उपलब्ध नही करने के मामले में दाखिल सीबीआई की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने इन दोनों कंपनियों को नोटिस जारी किया है। कोर्ट इस मामले में 8 अप्रैल को अगली सुनवाई करेगा। 

  • Chidambaram

    News11, Jan 2019, 4:39 PM

    गिरफ्तारी से फिर बचे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम

    एयरसेल-मैक्सिस डील मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर रोक एक फरवरी तक के लिए बढ़ा दी है। साथ ही कोर्ट ने मामले की सुनवाई टालते हुए अगली तारीख एक फरवरी के लिए तय किया है। 

  • undefined

    News26, Nov 2018, 2:44 PM

    चिदंबरम के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी

    एयरसेल - मैक्सिस मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पर केस चलाने की मंजूरी मिल गई है। यह जानकारी केंद्र सरकार की ओर से पेश सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने पटियाला हाउस कोर्ट के जज ओपी सैनी को दी। 

  • undefined

    News25, Nov 2018, 5:08 PM

    अगर आप इस्तेमाल करते हैं मोबाइल फोन तो जरुर पढ़िए यह खबर

    देश में 25 करोड़ सिम कार्ड बंद किए जा सकते हैं। क्या आपका भी फोन नंबर खतरे में है। जानिए आगे-