एयरसेल  

(Search results - 5)
  • shah chidambaram

    NationAug 21, 2019, 5:49 PM IST

    चिदंबरम हिरासत में- अमित शाह गृहमंत्री की कुर्सी पर, कर्म के सिद्धांत का साक्षात् उदाहरण

    लंबे और नाटकीय ड्रामे के बाद सीबीआई ने पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम को हिरासत में ले ही लिया। चिदंबरम को नई दिल्ली के जोर बाग स्थित उनके आवास से हिरासत में लिया गया। इस दौरान सीबीआई अधिकारियों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रतिरोध झेलना पड़ा। वहां सैकड़ो कांग्रेसी केन्द्र सरकार की इस कार्रवाई के खिलाफ नारे लगाते हुए इकट्ठा हो गए थे। चिदंबरम को सीबीआई अपने मुख्यालय लेकर गई है, जहां उन्हें रात भर रखा गया। उन्हें गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।  

  • amit shah and chidambaram

    NewsJun 3, 2019, 1:29 PM IST

    आज अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम जमानत पर, क्या यह कर्मफल का सिद्धांत है?

    उपनिषदों और गीता में बताया गया कर्मफल का सिद्धांत भारतीय जीवन का आधार है। मनुष्य जो भी करता है उसका परिणाम उसे ही भुगतना होता है, चाहे वह अच्छा हो या बुरा। भारतीय राजनीति में भी इन दिनों इसकी झलक दिखाई दे रही है। जब कांग्रेस सरकार में गृहमंत्री रहते हुए पी.चिदंबरम ने अमित शाह को जेल भेजा गया। लेकिन अब अमित शाह गृहमंत्री हैं और चिदंबरम गिरफ्तारी की कगार पर खड़े हैं। मात्र दस वर्षों में कर्मफल के सिद्धांत ने अपना रंग दिखा दिया है। 

  • undefined

    NewsMar 25, 2019, 7:18 PM IST

    पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम और उनके बेटे को हिरासत में लेना चाहती है ईडी

    प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी पूर्व गृहमंत्री पी.चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है। ईडी अधिकारियों का आरोप है कि यह दोनों जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। 
     

  • undefined

    NewsDec 18, 2018, 12:14 PM IST

    एयरसेल-मैक्सिस मामला में चिदंबरम की गिरफ्तारी पर रोक 11 जनवरी तक बढ़ी

    विशेष न्यायाधीश ओ. पी. सैनी ने चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति को मिली इस राहत को सीबीआई एवं ईडी के यह कहने के बाद बढ़ाया कि कुछ नई सामग्री मिली है जिनका मिलान किया जाना है।

  • undefined

    NewsNov 26, 2018, 2:44 PM IST

    चिदंबरम के खिलाफ मुकदमा चलाने की मंजूरी

    एयरसेल - मैक्सिस मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम पर केस चलाने की मंजूरी मिल गई है। यह जानकारी केंद्र सरकार की ओर से पेश सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने पटियाला हाउस कोर्ट के जज ओपी सैनी को दी।