कई घायल  

(Search results - 10)
  • buss acciedent

    News11, Jan 2020, 9:01 AM IST

    कन्नौज में बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, आग लगने से 20 यात्रियों की मौत

    यात्रियों से भरी बस की दिल्ली-कानपुर जीटी रोड पर कन्नौज जिले के घिलोई के पास आमने-सामने भिड़ं गई और इसके बाद ट्रक और स्लीपर बस में आग लग गई। स्लीपर बस होने के कारण यात्री बस से नहीं निकल पाए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर होने के बाद ट्रक और बस में आग लग गई

  • उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। पिछले दो दिनों में उत्तर प्रदेश में हुई भयंकर बारिश के कारण अब तक करीब 79 लोगों की जान जा चुकी है।

    News29, Sep 2019, 10:24 AM IST

    दक्षिण के बाद अब उत्तर भारत में काल बनी बारिश ने ली 48 की जान, उत्तराखंड में गिर रहे हैं पत्थर

    पिछले कई दिनों से बारिश उत्तर भारत में तबाही मचाए हुए है। बारिश के कारण अभी तक 48 लोगों की मौत की खबर आ रही है। हालांकि ये आंकड़ा सरकारी है जबकि इससे ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश के अवध और पूर्वांचल में बारिश का कहर जारी है। जहां पर तमाम नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। वहीं बिहार का भी हाल बुरा हैं। 

  • ONGC's Navi Mumbai plant caught fire, confirmed five injured

    News3, Sep 2019, 10:16 AM IST

    ओएनजीसी के नवी मुंबई प्लांट में लगी भीषण आग, पांच लोगों की मौत कई घायल

    फिलहाल ओएनजीसी प्रबंधन राहत कार्य में जुटा है। सबसे पहले वहां पर फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम प्राथमिकता के साथ चल रहा है। फिलहाल ओएनजीसी प्रबंधन का कहना है कि ‘आज सुबह अर्बन ऑयल एंड गैस प्रोसेसिंग प्लांट के स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज में आग लग गई। ओएनजीसी की फायर सर्विस और आपदा प्रबंधन टीम तुरंत मौके पर पहुंची है। आग को बुझाने का काम जारी है।

  • undefined

    News14, May 2019, 2:45 PM IST

    पुलवामा में 40 साथी खोकर भी प्यार बांट रहा जवान, वीडियो वायरल

    श्रीनगर में तैनात सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन के हवलदार इकबाल सिंह उस काफिले का हिस्सा थे जिस पर 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ ने अपने 40 से ज्यादा जवानों को खो दिया था। इकबाल सिंह सीआरपीएफ में ड्राइवर हैं। पुलवामा हमले के बाद उन्होंने कई घायल जवानों को तुरंत अस्पताल पहुंचाकर उनकी जान बचाई। अब इकबाल सिंह का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे उनके इसांनियत के जज्बे की जमकर तारीफ हो रही है। वह 13 मई को श्रीनगर के नवकदल चौक पर तैनात थे। आमतौर पर ड्यूटी पर तैनात जवान लंच टाइम में अपनी गाड़ी में बैठकर खाना खाते हैं, लेकिन इकबाल सिंह ने देखा कि बाहर एक बच्चा भूखा नजर आ रहा है। उन्होंने अपना खाना बच्चे को दे दिया। बच्चा दिव्यांग था इसलिए वह खुद खाना नहीं खा पा रहा था, इस पर इकबाल सिंह ने उसे अपने हाथों से खाना खिलाया। इस पूरे वाकये को किसी ने मोबाइल से शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब इकबाल सिंह के जज्बे की हर तरफ तारीफ हो रही है। सीआरपीएफ के आईजी श्रीनगर ने इकबाल सिंह से मुलाकात कर उनके इस कदम की सराहना की। 

  • train accident in Hazipur Bihar, seven people killed several injured

    News3, Feb 2019, 10:46 AM IST

    बेपटरी हुई सीमांचल एक्सप्रेस की 11 बोगियां, सात लोगों की मौत, कई घायल

    बिहार के हाजीपुर में सीमांचल एक्सप्रेस की नौ बोगियां बेपटरी हो गयी है और इस घटना में सात लोगों की मौत हो गयी और कई लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। हालांकि माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

  • shaharanpur

    News10, Jan 2019, 12:25 PM IST

    जमीनी विवाद में दो पक्षों में पथराव-फायरिंग, कई घायल

    एक पक्ष ने तो दूसरे पक्ष पर गोलियां भी चलाई लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से दोनो पक्षों के 8 लोगो को हिरासत में ले लिया। 
     

  • yamuna

    News31, Dec 2018, 1:43 PM IST

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराए कई वाहन, 1 व्यक्ति की मौत कई घायल

    टक्कर लगने बाद पिछे से आ रहे कई वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • amritsir

    News18, Nov 2018, 2:15 PM IST

    अमृतसर के निरंकारी भवन में बाइक सवारों ने फेंका ग्रेनेड, 3 की मौत कई घायल

    अभी इस घमाके का कारण नहीं चल सका है, लेकिन पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी हमले की घटना को लेकर अलर्ट जारी किया था, जिस पर राज्य हाई अलर्ट पर था।

  • undefined

    News9, Nov 2018, 3:15 PM IST

    यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, 45 लोग गंभीर रुप से घायस

    घायलों को तिर्वा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए कई घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया।