कपड़ा  

(Search results - 5)
  • undefined

    NewsOct 28, 2020, 4:35 PM IST

    निर्यात मांग बढ़ने से कपड़ा उद्योग में सुधार, लेकिन मजदूरों की कमी बरकरार

    कारोबारी बताते हैं कि कपड़ा उद्योग में काम करने वाले करीब 40 फीसदी मजदूर अब तक वापस काम पर नहीं लौटे हैं। अनलॉक के विभिन्न चरणों में जैसे-जैसे बाजार व दुकानें खुलने लगी और कपड़ों की खरीददारी बढ़ने लगी गार्मेंट सेक्टर का कामकाज पटरी पर लौटने लगा।

  • Girls were changing clothes in madrasa room, teacher was watching from CCCT

    NewsAug 29, 2019, 8:41 AM IST

    मदरसे के कमरे में छात्राएं बदल रही थीं कपड़े, सीसीटीवी से देख रहा था अध्यापक

    उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मदरसे में गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मशार किया है। यहां पर एक मदरसे में शिक्षक पर वहां पर रह रही छात्राओं के कपड़े बदलने को शिक्षक द्वारा सीसीटीवी कैमरे के जरिए देखा जा रहा था। इस घटना की जानकारी वहां की छात्राओं ने अपने परिजनों को दी तो वह उन्हें लेकर पुलिस के पास पहुंचे और फिर शिक्षक और उसकी प्रबंधिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

  • Thief in Jabalpur mall

    NewsJan 8, 2019, 4:34 PM IST

    कपड़ा चोर के कपड़े उतरवाए

    मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति मॉल में चोरी करता हुआ पकड़ा गया। उसने मॉल से कपड़े चुरा कर पहन लिए। 

  • smriti abhijit

    NationDec 29, 2018, 1:19 PM IST

    माय नेशन पर केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी: एडिटर इन चीफ से खास बातचीत में 2019 की सटीक रणनीति का खोला राज

    दिसंबर में तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद अपने पहले साक्षात्कार में केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने माय नेशन के एडिटर इन चीफ अभिजीत मजुमदार से बात की। जिसमें उन्होंने अपनी प्रशासनिक कार्यशैली और राहुल गांधी के गृह क्षेत्र अमेठी में उनके सामने कड़ी चुनौती पेश करने के तरीकों के बारे में विस्तार से बात की। 

  • Firing on super market in Bahadurgarh

    NationJul 28, 2018, 7:05 PM IST

    हरियाणा के बहादुरगढ़ में अपराधियों ने फिरौती के लिए सुपर मार्केट पर बरसाई गोली, कस्टमर जख्मी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

    बहादुरगढ़ में दो नकाबपोश बदमाशों ने एक सुपर मार्केट स्टोर के सामने जमकर गोलियां बरसाई। दुकान पर की गई फायरिंग में दुकान में सामान खरीदने आया एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला देर रात का है। रात के समय करीब 9 बज कर 40 मिनट पर बहादुरगढ़ के प्रेम नगर स्थित श्री कान्हा सुपर मार्केट में मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। बदमाशों ने पहले तो सुपर मार्केट स्टोर के मालिक को धमकी भरा पत्र थमाया और इसके बाद बाहर निकलकर स्टोर पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान बहादुरगढ़ के सेक्टर 2 निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप घटना के समय दुकान के अंदर सामान खरीद रहा था। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि जब गोली लगी तो प्रदीप दुकान के अंदर मौजूद था। सुपर मार्केट स्टोर के मालिक  को जो पर्ची बदमाशों ने  पकड़ाई थी उस पर्ची में  मालिक से 20 लाख रुपए  की फिरौती मांगी गई है। जिसमें  नीतू दाबोदा  और पारस गैंग का हवाला देकर  तिहाड़ जेल में बंद गौरव उर्फ मोंटी तक  पैसे पहुंचाने  की बात लिखी गई है। इतना ही नहीं पत्र में  पैसे नहीं पहुंचाने पर  जान से मारने की धमकी  भी दी गई है। इस पत्र में गोली चलाने की वारदात को महज ट्रेलर बताया गया है और पैसे नहीं मिलने पर खामियाजा भुगतने की भी बात लिखी गई है। हम आपको बता दें कि  नीटू दाबोदा  बहादुरगढ़  का कुख्यात  बदमाश था। जिसे कई साल पहले  दिल्ली पुलिस  के एनकाउंटर में  मार गिराया गया था। लेकिन  अब उसी गैंग के  सदस्य  बहादुरगढ़ में  दहशत फैला कर  फिरौती मांगने के लिए लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 2 दिन पहले भी बहादुरगढ़ के नेशनल हाईवे पर स्थित है रेड होटल होटल  के मैनेजर को  फिरौती मांगने के लिए ही गोली मार दी गई थी।