कपूर  

(Search results - 110)
  • undefined

    Nation30, Apr 2020, 2:09 PM

    इरफान के बाद ऋषि कपूर भी छोड़ गए दुनिया का साथ

    मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (67) को गुरुवार सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की पुष्टि ट्वीट करके की है। ऋषि लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाया लेकिन तीन बजे उन्होंने रिस्पांड करना बंद कर दिया था और उन्हें 5:20 पर मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    News30, Apr 2020, 12:00 PM

    शोक में डूबा बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, दो दिन के अंतराल में फिल्म इंड्रस्टी ने खोए दो सितारे

    बुधवार को बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की ख़बर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन ने दोहरा दुख दिया। ऋषि कपूर पिछले दो साल से ल्यूमिया की बीमारी से जंग लड़ रहे थे और बुधवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था। इसके बाद आज सुबह  उन्होंने अस्पताल में 8: 45 बजे अंतिम सांस ली।

  • কণিকার সংস্পর্শে থাকা সকলকেই কোয়ারেন্টাইন করা হয়। যদিও কণিকার বক্তব্য তিনি কোনও তথ্যই গোপন করেননি।

    News25, Apr 2020, 2:11 PM

    जानें क्यों कनिका कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को छोड़ा पीछे

    पिछले महीने ही कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ था। हालांकि अब वह ठीक हो गई हैं। लेकिन वह कोरोनावायरस को लेकर सुर्खियों में आई थई।  कनिका लंदन से भारत लौटी थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था और उन्हें 14 दिनो तक घर में रहना था। लेकिन वह कई पार्टियों में गई जहां कई नेता भी शामिल हुए। 

  • kanika kapoor

    News6, Apr 2020, 12:58 PM

    अस्पताल से निकली अब थाने जाएगी कनिका

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने एक न्यूज चैनल को बताया कि 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद गायिका से पूछताछ करेगी। हालांकि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद कनिका को इधर उधर घूमना मना होगा और वह 14 दिनों की क्वारेंटिन में रहेगी। कनिका कपूर को रविवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। जिसके बाद वह सीधे अपने घर पहुंची जहां वह 14 दिनों तक क्वारेंटिन में रहेगी।

  • undefined

    News4, Apr 2020, 9:38 PM

    कनिका कपूर की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानें क्यों अभी भी रहेंगी अस्पताल में

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की इस बार टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है और उन्हें कुछ समय तक अस्पताल में ही रखा जाएगा।

  • लेशियाई  पुलिस ने अरबिल से ही इस काम के लिए मदद मांगी है। अरबिल का ये तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    News3, Apr 2020, 8:59 PM

    कनिका कपूर के बाद तब्लीगी जमात के लोग बने लखनऊ के लिए मुश्किल, अब ये इलाका हुआ सील

    लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव के 11 नए मामले मिलने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया है। वहीं सदर इलाके को सील कर सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके बाद जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। हालांकि लखनऊ में पहले से ही सफलता के साथ लॉक़डाउन चल रहा है। लेकिन नए मामले आने के बाद राज्य सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं।

  • कनिका के वार्ड में 24 घंटे नर्स की तैनाती की गई है। ड्यूटी के समय नर्सो को जो पीपीई किट पहननी पड़ती है, उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है, ताकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए। इसके बाद पहनी हुई इस किट को एक अलग पैकेट में रखकर डिस्पोज ऑफ करने के लिए जला दिया जाता है।

    News31, Mar 2020, 1:00 PM

    पांचवी बार भी आई कनिका कपूर की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव,जानें क्या कहा डाक्टर ने

    कनिका का कोरोनोवायरस का टेस्ट पॉजिटिवआने के बाद 20 मार्च उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थी और फिर उसके बाद वह कानपुर भी गई थी और इस दौरान उन्हें खांसी और बुखार भी थी।  नियमों के मुताबिक भारत में लौटने के बाद उन्हें होम क्वारंटिन का आदेश दिया गया था।

  • కానీ యెస్‌‌ బ్యాంక్‌‌లోని తన వాటాను 20‌‌‌‌19 అక్టోబర్‌‌‌‌ నాటికి అమ్మేశారు. మొండి బకాయిలు విపరీతంగా పెరగడంతో  బ్యాంక్‌‌ లాభాలు దెబ్బతిన్నాయి. యెస్‌‌ బ్యాంక్ టాప్‌‌ పొజిషన్‌‌ నుంచి రాణాకపూర్‌‌‌‌ తప్పుకోవాల్సి వచ్చింది.

    News8, Mar 2020, 9:18 PM

    एयरपोर्ट पर रोकी गई राना कपूर की बेटी, लंदन जाने की थी फिराक में

    राना कपूर को को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित वित्तीय अनियमितताओं के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। जिसमें मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला है। ईडी पहले ही राणा कपूर और उनकी पत्नी बिंदू कपूर, बेटियों राखी कपूर टंडन, राधा कपूर और रोशनी कपूर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुका है।

  • Yes Bank founder Rana Kapoor

    News8, Mar 2020, 8:39 PM

    राना कपूर की बढ़ी मुश्किलें, ईडी के बाद सीबीआई ने दर्ज की रिपोर्ट

    ईडी ने मनी लांड्रिंग रोधक कानून (पीएमएलए) के तहत राना कपूर के आवास पर छापेमारी के बाद रविवार की सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अब सीबीआई ने आपराधिक साजिश और भ्रष्टाचार के मामले में राना कपूर के खिलाफ मुकदमा  दर्ज किया है। यस बैंक वित्तीय संकट का सामना कर रहा है और आरबीआई बैंक को चलाने के लिए एक प्रशासक की नियुक्ति की है।

  • नवंबर 2019 को बोर्ड से चले गए थे- यस बैंक ने नवंबर 2019 में शेयर बाजार को बताया था कि राणा कपूर बोर्ड से निकल गए हैं। राणा कपूर ने यस बैंक में अपनी बाकी की 0.8% हिस्सेदारी भी बेच दी थी। अब उनका बैंक में कोई शेयर नहीं बचा है।

    News7, Mar 2020, 6:58 AM

    ...तो इसलिए डूब गया यस बैंक, ईडी ने की राणा कपूर से पूछताछ

    फिलहाल ईडी के छापों के बाद यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ नोटिस जारी  किया गया है। ईडी ने ये कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई हैं। ईडी ने राणा कपूर से पूछतााछ भी की है। वहीं राणा कपूर पर आरोप है उन्होंने कई कंपनियों को लोन दिया जो पहले ही कर्ज को लेकर विवादों में थे और उन्होंने पहले से कर्ज लिया था।

  • Malaika arora

    News8, Feb 2020, 10:04 AM

    मलाइका की हॉट फोटोज ने लगाई है सोशल मीडिया में आग

    मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड का आइटम नंबर का स्टार कहा जाता है। वहीं मलाइका अपने फैशन के लिए भी जानी जाती है। मलाइका उम्र हो चुकी है। लेकिन उसके वावजूद उनके फिगर के दिवाने देश से लेकर विदेशों तक हैं। मलाइका आजकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं। हालांकि मलाइका को सलमान की दबंग तीन में जगह नहीं मिली है। क्योंकि इस फिल्म से पहले मलाइका का अरबाज के  साथ ब्रेकअप हो गया था।

  • Delhi Police, ISIS, Delhi, Terrorists

    News22, Jan 2020, 6:31 PM

    एटलस कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

     पुलिस को घटना की जानकारी दोपहर तीन बजे मिली और मौके पर पहुंची तो वहां पर एक सुसाइड नोट मिला है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है और इस मामले की जांच कर रही है। ये मामला तुगलक रोड थाने का है।

  • sridevi

    Bollywood4, Sep 2019, 1:25 PM

    मोम के पुतले में फिर से जिंदा हुईं श्रीदेवी, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी

    सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण किया गया है। इस मौके पर उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर मौजूद थे। श्रीदेवी का पुतला इतना जीवंत था कि उनकी बेटी जाह्नवी उन्हें निहारती ही रह गईं। 
     

  • கருப்பு உடையில் கலக்கல்

    Bollywood3, Sep 2019, 4:36 PM

    लगातार चर्चा में बनी हुई हैं 'साहो गर्ल' श्रद्धा कपूर

    फिल्म साहो अच्छी कमाई कर रही है। इससे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बेहद खुश हैं। क्योंकि काफी दिनों बाद उन्होंने कोई ब्लॉकबस्टर हिट दी है। फिल्म ने चार ही दिनों 100 करोड़ के आंकड़े के छू लिया है। लेकिन श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म साहो के अलावा और भी कई तरह की गतिविधियों की वजह से चर्चा में हैं-  
     

  • दरअसल उनकी एक फ्रेंड जुबीशा की शादी होने वाली है। ऐसे में शादी से पहले एक्ट्रेस फ्रेंड की बैचलर पार्टी एंजॉय करने के लिए और फ्रेंड्स के साथ समय बिताने गोवा पहुंच गई हैं।

    Bollywood24, Aug 2019, 9:51 AM

    जन्मदिन मनाने के लिए शूटिंग छोड़कर मुंबई लौटीं वाणी कपूर

    बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का जन्मदिन 23 अगस्त को होता है। जिसके लिए वह लद्दाख में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई लौट गईं।