कार्यकर्ता  

(Search results - 200)
  • undefined

    News15, Aug 2020, 3:33 PM

    पश्चिम बंगाल में तिरंगा फहराने पर टीएमसी समर्थकों ने की भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

    राज्य में सत्ताधारी टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं और पिछले दिनों भाजपा विधायक की भी हत्या राज्य में हुई था और इसके लिए राज्य की सत्ताधारी टीएमसी को दोषी बताया गया था। वहीं आज एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या तिरंगा फहराने के लिए कर दी गई। 

  • Encounter going on in tral sector in Jammu Kashmir from last night, two terrorist hidden

    News9, Aug 2020, 12:28 PM

    जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा जिला अध्यक्ष को मारी गोली, पांच दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं पर तीसरा हमला

    घाटी में पिछले पांच दिनों के भीतर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ये तीसरा हमला है और घाटी में आतंकी भाजपा के कार्यकर्ता और नेताओं को निशाना बना रहे हैं। ताकि इसके जरिए राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं में खौफ पैदा हो। 

  • <p>kuldeep vishnoi&nbsp;</p>

    News23, Jul 2020, 8:03 PM

    हरियाणा में कांग्रेस नेता विश्नोई ने आलाकमान को नसीहत, क्या संजय झा की तरह होगी कार्यवाही

    फिलहाल राजस्थान में चल रही सियासी उठापठक के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कुलदीप बिश्नोई कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं सचिन पायलट के साथ हुए व्यवहार से कायकर्ताओं में निराशा है। 

  • nadda

    News9, Jun 2020, 1:43 PM

    राज्यसभा चुनाव के लिए जानें क्यों जमीनी कार्यकर्ताओं पर भाजपा ने खेला दांव

    भाजपा ने राज्य सभा चुनाव के लिए राजनैतिक तौर पर चर्चित नामों की तुलना में उन नामों को तवज्जो दी। जिन्हें राज्य की राजनीति में कोई नहीं जानता है। भाजपा ने  राज्य में होने वाले चुनाव के लिए एरना कडाडी और अशोक गस्ती को मैदान में उतारा है। इन दोनों नामों ने पार्टी ही नहीं बल्कि विपक्षी दलो दलों को भी चौंकाया है।

  • <p>दोनों की यह शादी बेंगलुरु के बाहरी इलाके रामानगर में एक फार्म हाउस में हुई। इस शादी में मीडिया की एंट्री पर रोक थी। वहीं, फार्म हाउस के बाहर 30-40 गाड़ियां जरूर दिखाई दीं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News17, Apr 2020, 1:14 PM

    पहले सीएम की बेटी और अब सीएम उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, धूमधाम से की बेटे की शादी

     पिछले दिनों तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया था। लेकिन अब कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने नियमों का उल्लंघन कर अपने बेटे की शादी संम्पन्न करवाई। कुमारस्वामी के बेटे निखिल और रेवती की शादी रामनगर जिले में हुई।

  • undefined

    Nation7, Apr 2020, 9:16 PM

    विश्व स्वास्थ्य दिवस: बिना रुके कोरोना से हमारा इलाज कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों को नमन

    7 अप्रैल 2020 को विश्व स्वास्थ्य दिवस 'वैश्विक स्वास्थ्य जागृति दिवस' है। इस समय कोरोना वायरस की वजह से दुनिया की जो स्थिति है, उसमें डॉक्टर, नर्सों व प्रत्येक स्वास्थ्य कर्मचारी दुनिया को स्वस्थ रखने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। COVID-19 से मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्य कार्यकर्ता सबसे आगे हैं जिसका हमें सम्मान करना चाहिए। साथ ही मिलकर जागरूकता के साथ इस संक्रमण को मिटाना चाहिए।

  • undefined

    News1, Apr 2020, 12:17 PM

    महाराष्ट्र में सरकारी कर्मचारियों को स्टालमेंट में मिलेगी तनख्वाह

    हालांकि इससे पहले दिन में, वित्त मंत्री अजीत पवार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए वेतन में 60 प्रतिशत तक की कटौती की घोषणा की थी, लेकिन बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वेतन में कटौती नहीं की जाएगी, लेकिन केवल दो किश्तों में भुगतान किया जाएगा। इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए वेतन कटौती का कोई सवाल ही नहीं था, लेकिन इसका भुगतान किस्तों में किया जाएगा ताकि वित्तीय स्थिति बनी रहे।

  • Kalavakunta Kavitha

    News23, Mar 2020, 6:45 PM

    पिता सीएम दे रहे हैं घरों में रहने का आदेश और बेटी उड़ा रही है कार्यकर्ताओं के साथ दावत

    राजनैतिक दलों के नेता अपनी राजनीति के लिए इस खतरनाक बीमारी से जान पर खेल रहे हैं।  जबकि पीएम से लेकर डाक्टर इस बीमारी को फैलने से रोकने के लिए समाजिक दूरी की वकालत कर रहे हैं।

  • কালীঘাট মন্দির চত্ত্বর বাকি পাঁচটা সাধারণ দিনের মতোই ছিল। কেন্দ্রীয় সরাষ্ট্রমন্ত্রী আসার কারণে রাস্তা বন্ধ করে দোকানপাট বন্ধ করে কোনও বিশেষ বিধিনিষেধ ছিল না। নিরাপত্তা বেষ্টনীর মধ্যে দিয়ে রবিবার বেল দেড়টায় তিনি মন্দিরের গর্ভগৃহে প্রবেশ করেন। সেই সময়ে মন্দিরের মাত্র তিনজন সেবায়েতকে থাকার অনুমতি দেওয়া হয়।

    News3, Mar 2020, 2:21 PM

    बंगाल में शुरू हुई शुद्धिकरण की राजनीति, जानें क्यों कांग्रेस और वामदलों ने धोया शाहिद मीनार

    कांग्रेस और वामदलों के  कार्यकर्ताओं ने शाहिद मीनार मैदान को पानी धोया। क्योंकि कार्यकर्ताओं का कहना कि भाजपा ने ऐतिहासिक शहीद मीनार मैदान को "अपमानित" किया है। यहां पर केन्द्रीय गृहमंत्री ने रविवार को रैली का आयोजन किया था और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को राज्य से उखाड़ फेंकने का आवाहन किया था।

  • Amit Shah visits Kolkata to rally in support of CAA kps

    News1, Mar 2020, 1:56 PM

    टीएमसी और वामदलों के विरोध के बीच अमित शाह पहुंचे बंगाल

    अमित शाह आज सार्वजनिक रैली में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं।  इसके साथ ही वह राज्य में कई अन्य आयोजनों में हिस्सा लेंगे। कोलकाता में आयोजित रैली में सिंह राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा को देखते हुए शाह का ये दौरा काफी अहम है।

  • undefined

    News27, Feb 2020, 9:13 PM

    चंद्रबाबू नायडू पर चले अंडे, टमाटर और जूते

    तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर पुलिस ने हिरासत में लिया। असल में नायडू अपनी दो दिवसीय 'प्रजा चैतन्य यात्रा' (लोग जागृति यात्रा) पर लगभग 11.45 बजे हवाई अड्डे पर उतरे और कुछ दलितों के साथ बातचीत करने के लिए शहर के पेंडुर्थी क्षेत्र का दौरा करने वाले थे। 

  • दिल्ली डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि आरोपी ने हवाई फायरिंग की। पुलिस ने उसे तुरंत पकड़ लिया। वहीं जब मीडिया ने आरोपी से पूछा कि यहां किसलिए आए हो, तब उसने कहा कि हमारे देश में और किसी की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।

    News5, Feb 2020, 7:44 AM

    आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला कपिल गुर्जर, लगा चुनाव आप को झटका

    फिलहाल दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है और उसके पिता भी आप के कार्यकर्ता हैं। जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। हालांकि आप ने इस  मामले में भाजपा पर साजिश करने का आरोप लगाया। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में  पुलिस केन्द्र सरकार की है और वह कुछ भी करा सकती है।

  • militants surrendered

    News23, Jan 2020, 1:30 PM

    ऐतिहासिक दिन:असम में एक साथ 644 उग्रवादियों ने किया आत्मसमर्पण

    राज्य में एक साथ आठ उग्रवादी समूहों के कुल 644 कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आत्मसमर्पण किया है। उग्रवादियों ने 177 हथियार पुलिस को सौंपे हैं  जिसमें एके- 47, एके-56 भी शामिल हैं। इसे राज्य सरकार के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। राज्य में मौजूद उग्रवादी संगठन उल्फा (आई), एनडीएफबी, आरएनएलएफ, केएलओ, सीपीआई (माओवादी), एनएसएलए, एडीएफ और एनएलएफबी के सदस्यों ने राज्य के सीएमसर्बानंद सोनोवाल के समक्षआत्मसमर्पण किया।

  • undefined

    News27, Nov 2019, 10:25 AM

    बंगाल में भाजपा उपाध्यक्ष पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

    बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष और करीमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार जय प्रकाश मजूमदार के साथ मतदान के दौरान तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने धक्कामुक्की की, उन्हें पीटा और एक गड्ढे में गिरा दिया।

    यह घटना सोमवार को हुई , जब करीमपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा था और जय प्रकाश मजूमदार एक मतदान केंद्र में जाने की कोशिश कर रहे थे।

  • manhandled and kicked allegedly by TMC workers

    News25, Nov 2019, 8:29 PM

    पश्चिम बंगाल में हुए उपचुनाव में जमकर पीटे गए भाजपा प्रत्याशी, चुनाव आयोग में मांगी रिपोर्ट

    राज्य में आज तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान हुआ। जिसमें राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के प्रत्याशी को जमकर पीटा। राज्य में ये उपचुनाव भाजपा और टीएमसी के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं। क्योंकि राज्य में हुए लोकसभा चुनाव के बाद ये चुनाव दोनों के लिए लिटमस टेस्ट माने जा रहा है।