काला धन  

(Search results - 5)
  • Raghav Bahl

    News7, Jun 2019, 7:26 PM IST

    प्रवर्तन निदेशालय ने राघव बहल के खिलाफ काला धन शोधन का मामला दर्ज किया

    आयकर विभाग ने पिछले साल 11 अक्टूबर को बहल के घर की तलाशी ली थी। आईटी विभाग के अधिकारियों ने सुबह-सुबह दिल्ली के बगल में नोएडा स्थित बहल के निवास पर छापा मारा था और मामले की जांच से जुड़े दस्तावेजों और दूसरे सबूत तलाश किए थे। 

  • IPS Rajeev kumar reached supreme court to stay his arresting for another one week

    News21, May 2019, 6:29 PM IST

    गौतम खेतान का मामला बनेगा काले धनपतियों के खिलाफ नजीर

    अगस्ता वेस्टलैण्ड वीवीआईपी चॉपर घोटाले में गिरफ्तार गौतम खेतान के खिलाफ चल रहा मामला कालाधन रखने वालों के मामले में उदाहरण बन सकता है। दरअसल खेतान ने अपने खिलाफ चल रहे मामले का यह कहकर विरोध किया था कि उसकी गिरफ्तारी के समय कानून अस्तित्व में आया ही नहीं था। उसे हाईकोर्ट से इस तर्क के आधार पर राहत मिल भी गई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इसे आधार मानने से इनकार कर दिया। 

  • is Robert Vadra planning to kick start political inning through amethi pitch

    News2, May 2019, 12:34 PM IST

    सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को काला धन मामले में राहत नहीं

    यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली हाईकोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया है। उन पर काला धन शोधन के आरोप में मामला चल रहा है। 

  • Modi black

    News5, Feb 2019, 3:18 PM IST

    पीएम मोदी के राज में काला धन के साम्राज्य पर एक और बड़ी चोट

    स्विस बैंक से काला धन रखने वाले भारतीयों की जानकारी मिलने की प्रक्रिया और तेज हो जाएगी। स्विट्जरलैण्ड के अधिकारियों ने इस बारे में लिखित नोटिस जारी किया है। 

  • गौतम खेतान

    News26, Jan 2019, 5:08 PM IST

    अगस्ता वेस्टलैण्ड मामले के आरोपी गौतम खेतान की मनी लांड्रिंग में गिरफ्तारी

    प्रवर्तन निदेशालय  ने काला धन  रखने और धनशोधन के एक नये मामले के सिलसिले में अगस्ता वेस्टलैंड  वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामले के आरोपी गौतम खेतान को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी ने धन शोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए) के तहत शुक्रवार की रात खेतान को गिरफ्तार किया।