कीमतें  

(Search results - 23)
  • Gold and silver price going up for last six years peak

    NewsNov 18, 2020, 7:09 PM IST

    सोने, चांदी की कीमतों में गिरावट, जानिए क्यों घटी कीमतें

    इससे पहले मंगलवार को दिल्ली बुलियन मार्केट में सोना 50,610 रुपये प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था। मंगलवार को चांदी 63,171 रुपये प्रति किलोग्राम थी। दिल्ली बुलियन मार्केट में आज सोने और चांदी की कीमतें गिरीं। दिल्ली बुलियन मार्केट में आज सोने और चांदी की कीमतें गिरीं।

  • undefined

    NewsJun 7, 2020, 1:38 PM IST

    शराब के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, दिल्ली में बुधवार से सस्ती होगी शराब

     असल में दिल्ली सरकार ने चार मई को लॉकडाउन के तीसरे चरण में केन्द्र सरकार के आदेश के बाद राज्य में शराब की दुकानें खोल दीं थी और इसके बाद राज्य सरकार ने शराब में 70 फीसदी कोरोना टैक्स लागू कर दिया था।

  • পেঁয়াজের ছবি

    NewsDec 12, 2019, 6:41 AM IST

    प्याज की तेजी पर लगा ब्रेक, कम हो रही हैं कीमतें कम

    जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में पिछले सप्ताह की तुलना में दिल्ली में प्याज की कीमत में 15 रुपये प्रति किलोग्राम की कमी देखने को मिल रही है। वहीं पंजाब में भी प्याज की कीमत में कमी आई है। अफगानिस्तान का प्याज पंजाब के बाजार में भी पहुंच गया है और जिसके कारण वहां पर प्याज की कमी देखने को मिल रही है।

  • undefined

    NewsDec 8, 2019, 4:01 PM IST

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • MN 100 seconds HINDI

    NewsDec 4, 2019, 8:14 PM IST

    सुंदर पिचाई के गूगल की पेरेंट कंपनी के सीईओ बनने से विराट कोहली के टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    47 वर्षीय सुंदर पिचाई गूगल के सीईओ चुने जाने के 4 साल बाद ही पैरेंट कंपनी अल्फाबेट के सीईओ भी बना दिए गए
     

  • onion price hike in asian countries

    NewsOct 8, 2019, 6:45 AM IST

    अफगानिस्तान ने प्याज पर भारत से निभाई दोस्ती और आंसू बहा रहा है पाकिस्तान

    पाकिस्तान में प्याज की कीमत 100 रुपये प्रति किलोग्राम के पार हो गई हैं। यही नहीं वहां पर अफगानिस्तान से निर्यात होने वाला प्याज अब नहीं आ रहा है। जबकि गोदाम में रखा प्याज खत्म हो गया है। जिसके कारण व्यापारी प्याज की कीमतें तेजी से बढ़ा रहे हैं। यही नहीं पाकिस्तान में भी प्याज की फसल खराब हो गई है। जिसके कारण आने वाले दिनों में प्याज की कीमत और ज्यादा बढ़ सकती है। लिहाजा पाकिस्तान सरकार की मुसीबतें बढ़ने वाली है। 

  • petrol

    NewsSep 17, 2019, 11:01 AM IST

    महंगे पेट्रोल और डीजल के लिए रहें तैयार, जल्द बढ़ सकती हैं कीमतें

    जानकारी के मुताबिक तेल कंपनियां अपने घाटे को कम करने के लिए आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं। ऐसा माना जा रहा कि तेल कंपनियां करीब 5-6 रुपये प्रति लीटर की दर से तेल की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं। वहीं सोमवार को ग्लोबल बेंचमार्क ब्रेंट क्रूड में 19 फीसदी का इजाफा देखने को मिला और कच्चे तेल की कीमत 72 डॉलर प्रति बैरल तक पहुंच गई।

  • Pakistan will cry after onion prices rise in India

    NewsSep 14, 2019, 7:57 PM IST

    भारत में रूलाएंगी प्याज की कीमतें तो रोएगा पाकिस्तान भी

    कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने के मुद्दे पर पाकिस्तान की बौखलाहट और उनकी साजिश के बाद एमएमटीसी ने इसकी घोषणा की है। पहले एमएमटीसी ने टेंडर में पाकिस्तान को शामिल किया था। लेकिन अब इसमें सुधार कर पाकिस्तान को बाहर कर दिया गया है। क्योंकि एमएमटीसी के टेंडर प्रक्रिया शुरू होने के बाद कई संगठनों ने इसका विरोध किया था।

  • pakistan market

    NewsAug 11, 2019, 3:03 PM IST

    बकरीद में पाकिस्तान मना रहा है 'फीकी ईद'

     सोमवार को पूरे दुनिया भर में बकरीद का त्योहार है और पाकिस्तान में महंगाई के कारण लोग फीकी ईद मना रहे हैं। क्योंकि गोश्त के कीमतों में जबरदस्त उछाल आया है और जानवरों की कीमतें भी बढ़ गई हैं। वहीं सब्जियों और अन्य खाद्य उत्पादों की कीमतों में बेतहाशा इजाफा हुआ है। जिसके कारण पाकिस्तान के लोग कह रहे हैं बकरीद नहीं जनाब फीकी ईद कहिए।

  • If government take up this decision petrol rate could be 25 rupees less

    NewsJul 26, 2019, 7:42 AM IST

    अगर सरकार ले ये बड़ा फैसला तो 25 रुपये तक सस्ता हो सकता है पेट्रोल

    पेट्रोल और शराब पर अभी तक जीएसटी के दायरे में लाने के लिए आम राय नहीं बन पायी है। क्योंकि राज्यों को मिलने वाले राजस्व का एक बड़ा हिस्सा इन दोनों उत्पादों से ही मिलता है। लिहाजा राज्य सरकारें भी इन उत्पादों को इसके दायरे में नहीं लाना चाहती है। लेकिन सच्चाई ये भी है कि देर सवेर इन उत्पादों को जीएसटी के दायरे में लाना ही होगा।

  • Modi_onion

    NewsJun 6, 2019, 2:23 PM IST

    मोदी सरकार को विपक्ष नहीं, इस सब्जी से हो सकती है तकलीफ

    हमारे देश में प्याज का मुद्दा कई बार इतना अहम हो जाता है कि वह अक्सर सरकारों की मुसीबत का कारण बन जाता है। आशंका है कि इस साल प्याज की कीमतें फिर से आसमान छू सकती हैं। ऐसे में सरकार अभी से ऐहतियाती कदम उठा रही है। क्योंकि प्याज की वजह से पहले भी कई बार सरकारें मुश्किल में पड़ी हैं। 
     

  • undefined

    NewsApr 22, 2019, 4:41 PM IST

    लोकसभा चुनावों के बीच महंगाई की दस्तक, अब बढ़ेगी तेल की कीमतें

    इस फैसले की उम्मीद पर जहां वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की कीमतें 3 फीसदी से अधिक उछाल के साथ 2019 के शीर्ष स्तर पर हैं, फैसला होने के बाद रायटर्स का दावा है कि एक बार फिर कच्चे तेल की कीमत बेकाबू हो सकती है.

  • Now Pakistanis are craving for pepper, know why Imran government has imposed fines on those who sell vegetables

    NewsMar 16, 2019, 3:27 PM IST

    अब मिर्ची के लिए तरसने लगे हैं पाकिस्तानी, जानें क्यों इमरान सरकार ने सब्जी बेचने वालों पर लगाया जुर्माना

    आर्थिक तौर पर कमजोर हो चुके पाकिस्तान विदेशों से कर्च लेकर देश की अर्थव्यवस्था चला रहा है। भारत की सख्ती के बाद पाकिस्तान में खाद्य उत्पादों के भाव आसमान छूने लगे हैं। पाकिस्तान में टमाटर की कीमतों में जबरदस्त उछाल आने के बाद मिर्च की कीमतें आसमान छूने लगी हैं।

  • Automobile companies hike discount for car and kike buyers, price may slash

    NewsMar 6, 2019, 4:00 PM IST

    जल्द ही कम हो सकती हैं कार और बाइक की कीमतें, बस करें थोड़ा और इंतजार

    पिछले साल से ऑटोमोबाइल उद्योग में छायी मंदी का लाभ अब कार और बाइक खरीदने वाले ग्राहकों को मिल सकता है। आगामी कुछ महीनों में इसका फायदा वाहन खरीदारों को मिलेगा।

  • Due to war between India and Pakistan precious commodity slashed, price may also come down next couple of day

    NewsMar 2, 2019, 5:01 PM IST

    जानें कैसे भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की आशंकाओं के बीच सोने के खरीदारों के लिए आयी खुशखबरी

    पांच दिन पहले पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक करने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की आशंका बढ़ गयी थी।  जिसके कारण शेयर बाजार में भी गिरावट देखने को मिली है। हालांकि अब युद्ध न होने की उम्मीद के कारण शुक्रवार को शेयर बाजार में सकारात्मक रूख देखने को मिला था।