केस  

(Search results - 223)
  • <p>sanjay kumar</p>

    News20, May 2020, 6:47 PM

    जानें क्यों नीतीश कुमार के करीबी प्रमुख सचिव स्वास्थ्य पर गिरी गाज, कोरोना के केस तो नहीं

     संजय कुमार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता था। लेकिन राज्य  में प्रवासियों की संख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले 16 सौ के स्तर पर पहुंच गए हैं।

  • undefined

    News15, May 2020, 12:57 PM

    साजिश या दुर्घटना: पालघर मामले में साधुओं का केस लड़ रहे वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उठ रहे हैं सवाल

    पुलिस का कहा है कि मृतक, दिग्विजय त्रिवेदी (32) पालघर के दहानू में एक अदालत इस मामले की पैरवी कर रहे थे और उनकी मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चरोटी काका के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस का कहना है कि वाहन से नियंत्रण खो जाने के कारण कार एक्सीडेंट हुी है।  हालांकि पुलिस ने  साजिश से इंकार किया है।

  • undefined

    News1, May 2020, 6:07 PM

    बिहार में कोरोना के 18 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 450

    बिहार में कोरोनावायरस ने 18 नए  मामले दर्ज किए गए हैं और इसके बाद संक्रमितों की संख्या 450 तक पहुंच गई है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में कोरोनावायरस के अठारह नए मामले सामने आए हैं। हालांकि राज्य में अभी तक कोरोना संक्रमण से दो लोगों की  मौत हुई है जबकि 82 लोग ठीक हो गए हैं और घरों के लिए डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

  • undefined

    News27, Apr 2020, 5:54 PM

    देश में 28 के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या, 1396 नए केस

    मंत्रालय का कहना है कि देश के जिन 16 जिलों में कोरोना संक्रमण के मामले आए थे वहां पिछले 28 दिन से कोई भी नया केस सामने नहीं आया है। देश में कुल संक्रमित की संख्या बढ़कर 27892 हो गई है  वहीं पिछले 24 घंटे में 1396 नए केस दर्ज किए है। वहीं इस दौरान 381 लोग ठीक हुए हैं और अस्पतालों से डिस्चार्ज हो गए हैं। देश में रिकवरी रेट बढ़कर 22.17 प्रतिशत हो गया है।

  • undefined

    News24, Apr 2020, 5:56 PM

    जानें कहां देश में हर चार दिन में दोगुने हो रहे हैं केस, बन सकता है भारत का वुहान

    देशभर कोरोना का आंकड़ा 23 हजार पार हो गया है। जबकि अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात  सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन रहा है। राज्य में अब तक कुल 2624 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है। 

  • <p>गोवा में कोरोना संक्रमण के अब तक 7 मामले सामने आए थे। यहां 6 पहले ही ठीक हो चुके थे। एक का इलाज चल रहा था। रविवार को आखिरी मरीज की रिपोर्ट भी निगेटिव आई। इसके बाद उसे भी हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।</p>

    News19, Apr 2020, 7:23 PM

    कोरोना का कहर: 24 घंटे में आए 1334 नए केस, 27 की मौत

    देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। लगातार मामले दर्ज किए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के 1334 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 15712 तक पहुंच गई है। अभी तक देशमें 507 लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है।

  • Tablighi Jamaat Markaz chief

    News17, Apr 2020, 12:24 PM

    अब ईडी बढ़ाएगी साद की मुश्किलें, हो चुके हैं कई केस दर्ज

    ईडी ने दिल्ली पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर प्रवर्तन मामले की सूचना रिपोर्ट  दायर की है। साद के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत एक आपराधिक मामला दायर किया गया है। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 31 मार्च को निज़ामुद्दीन पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी की एक शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

  • Pramod samant government will induct 4 new MLA in cabinet in goa

    News15, Apr 2020, 11:37 AM

    कोरोना के कहर के बीच गोवा बना मिशाल

    देशभर में कोरोना के आंकड़े दस हजार से ज्यादा पहुंच चुके हैं और सबसे ज्यादा खराब हालत तो महाराष्ट्र की जहां पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 सौ से पार हो चुकी है।  कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देशभर में तीन मई तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है।
  • undefined

    Nation7, Apr 2020, 5:26 PM

    इंटरनेट पर कोई बेच रहा था स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, पुलिस ने दर्ज किया केस

    स्टैच्यू ऑफ यूनिटी बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन देने वाले व्यक्ति के खिलाफ नर्मदा जिले की केवडिया पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ओएलएक्स वेबसाइट पर दिए गए इस विज्ञापन में स्टैच्यू की कीमत 30 हजार करोड़ लगाई गई थी। विज्ञापन में कहा गया था कि स्टैच्यू बेचकर कोरोना का इलाज करने में जुटे अस्पतालों और इसकी सुविधाओं पर होने वाले सरकार के खर्च की भरपाई की जाएगी। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी सरदार पटेल का स्मारक है। इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2018 में किया था।

  • kanika kapoor

    News6, Apr 2020, 12:58 PM

    अस्पताल से निकली अब थाने जाएगी कनिका

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने एक न्यूज चैनल को बताया कि 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद गायिका से पूछताछ करेगी। हालांकि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद कनिका को इधर उधर घूमना मना होगा और वह 14 दिनों की क्वारेंटिन में रहेगी। कनिका कपूर को रविवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। जिसके बाद वह सीधे अपने घर पहुंची जहां वह 14 दिनों तक क्वारेंटिन में रहेगी।

  • ಕೊರೋನಾ ವೈರಸ್ ತಡೆಯಲು 21 ದಿನ ಭಾರತ ಸಂಪೂರ್ಣ ಲಾಕ್ ಡೌನ್ ಮಾಡಿದ ಪ್ರಧಾನಿ ಮೋದಿ

    News28, Mar 2020, 12:05 PM

    देश है कोरोना संकट में है, लेकिन पड़ोसी का धर्म निभाना नहीं भूला भारत

    भारत हमेशा ही अपने पड़ोसी देशों को मदद करता आया है। लिहाजा कोरोना संकट के बीच भारत ने पहले मालदीव की मदद की। पहले भारत ने चीन से कई मालदीव के नागरिकों को निकाला और उसके बाद मालदीव को मेडिकल मदद पहुंचाई। वहीं अब नेपाल की मदद के लिए भारत आगे हैं। नेपाल भारत का सबसे पुराना मित्र राष्ट्र है और भारत हमेशा नेपाल की मदद के लिए आगे आता है।

  • undefined

    Nation20, Mar 2020, 10:20 AM

    निर्भया के गांव में जश्न का माहौल, दादा बोले - सात साल बाद आया है त्यौहार मनाने का अवसर

    निर्भया के के दादा ने एशियानेट न्यूज़ हिंदी से बात चीत में बताया कि आज पूरा गांव होली का जश्न मनाएगा। आज लम्बे संघर्ष के बाद निर्भया को ही नहीं बल्कि हमारे पूरे गांव को इंसाफ मिला है।

  • undefined

    Nation20, Mar 2020, 7:13 AM

    7 साल बाद निर्भया को इंसाफ, आधे घंटे तक फांसी पर लटकाए गए दोषी

    आखिरकार 2655 दिन के इंतजार के बाद देश की बेटी निर्भया को न्याय मिल गया। निर्भया के दोषियों को शुक्रवार सुबह 5.30 बजे तिहाड़ जेल में फांसी दी गई। पवन जल्लाद लीवर खींचकर चारों दोषियों को एक एक कर फांसी दी। यह पहला मौका है जब तिहाड़ में एक साथ चार दोषियों को फांसी दी गई।

  • undefined

    Nation19, Mar 2020, 10:35 PM

    क्या मिल पाएगा निर्भया को इंसाफ?

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे निर्भया केस के दोषियों को कल मिलने वाली फांसी के बारे में और किस तरह से हर मुमकिन कोशिश की जा रही है इस बार भी उसे टालने की.

  • undefined

    News12, Mar 2020, 9:33 PM

    राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ने घोषित किए प्रत्याशियों के नाम, गहलोत को दिया झटका

    कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, झारखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मेघालय, गुजरात और राजस्थान के लिए राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। पार्टी ने राजस्थान से राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं गुजरात से शक्तिसिंह गोहिल और भरत सिंह सोलंकी को प्रत्याशी बनाया है।