खान  

(Search results - 495)
  • News25, Aug 2019, 9:49 AM IST

    पाकिस्तान और पाक मूल की सांसद ने यूएई से पीएम मोदी को सम्मान न देने की थी गुजारिश, अब हो रही है इमरान खान की थू-थू

    दरअसल पाकिस्तान सरकार ने यूएई सरकार को पीएम नरेन्द्र मोदी को सम्मान देने से पहले दोबारा सोचने की अपील की थी लेकिन यूएई ने पाकिस्तान को तवज्जो नहीं दी। जो पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है। पाकिस्तान और ब्रिटेन में पाकिस्तान मूल की ब्रिटिश सांसद नाज शाह ने यूएई से पीएम नरेन्द्र मोदी को इस पुरस्कार को देने से पहले दोबारा सोचने की अपील की थी। नाज शाह लेबर पार्टी की सांसद हैं। 

  • you will get complete meal in only one rupees in Noida sector 55

    News25, Aug 2019, 12:09 AM IST

    जानिए कहां आपको मिलेगा मात्र एक रुपए में पेट भर खाना

    दुनिया में हर व्यक्ति पेट भरने की जद्दोजहद में लगा हुआ होता है। लेकिन सोचिए क्या हो अगर आपको मात्र एक रुपए में भर पेट भोजन मिल जाए। गरीबों के लिए तो यह किसी वरदान से कम नहीं है। अब दिल्ली से सटे नोएडा में एक संस्था मात्र एक रुपए में भरपेट भोजन उपलब्ध करा रही है। इसकी शुरुआत जन्माष्टमी से मात्र दो दिन पहले की गई। 
     

  • Yogi government lodged FIR against Azam Khan again to land grabbed

    News24, Aug 2019, 6:48 PM IST

    अब पेड़ों के बीच फंसे आजम खान, जानें क्या है मामला

     उत्तर प्रदेश आजम खान को भूमाफिया घोषित कर चुकी है और उन्हें अभी तक कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों को रद्द करने से मना कर दिया है। जब तक राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक जौहर यूनिवर्सिटी में कोई ताक झांक नहीं सकता था। अब योगी सरकार वहां पर कई तरह की धांधलियां पकड़ी है। आजम खान के खिलाफ ईडी की भी जांच चल रही है।
     

  • imran khan

    News24, Aug 2019, 8:40 AM IST

    इमरान खान का नया प्लान: कुत्तों को बेंच कर पाक होगा मालामाल, वाह रे पाकिस्तान

    पाकिस्तान के सिंध प्रांत की एसेंबली में एक बिल पेश किया है, जिसके तहत पाकिस्तान के कुत्तों को चीन और फिलीपीन्स बेचने की बात कही गई है। भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान का भिखारी होना तय माना जा रहा है। कुछ समय पहले पाकिस्तान ने गधों के जरिए राजस्व कमाने का प्लान बनाया था और उसने पाकिस्तान से चीन को गधे निर्यात करने की योजना बनाई थी।

  • News24, Aug 2019, 8:27 AM IST

    राजस्थान बीएसपी में होने वाली है बगावत!

    बीएसपी के विधायकों ने कहा कि राजस्थान में पहलू खान मामले  में कांग्रेस सरकार पूरी संवेदनशीलता दिखाई है और वह कांग्रेस सरकार के कदम से खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। बीएसपी प्रमुख के ट्वीट के बाद बीएसपी के विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने मायावती की बात को दरकिनार किया। 

  • Hina Rabbani Khar

    News23, Aug 2019, 8:33 PM IST

    इमरान को पूर्व विदेश मंत्री ने बताया ‘अनाड़ी’, कहा ट्रेनिंग लेकर आएं देश को न करें शर्मिदा

    असल में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनामी झेल रहा है। लिहाजा पूर्व विदेश मंत्री ने इमरान खान को आईना दिखाया है। असल में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने दावा किया था कि श्रीलंका ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान का साथ दिया है। लेकिन आज श्रीलंका के राष्ट्रपति ने इमरान के इस दावे को खारिज किया है। जिसके बाद इमरान खान को पाकिस्तान के नेता नौसिखिए बता रहे हैं।

  • सपा नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ 13 मामलों में चार्जशीट फाइल की है।

    News23, Aug 2019, 8:07 PM IST

    अब आजम खान के सिर पर टूटी एक और मुसीबत

    रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का इंतजार एक और मुसीबत कर रही है। उन्हें विश्वविद्यालय के लिए जो जमीन लीज पर दी गई थी। उसपर लगे हुए पेड़ गायब पाए गए हैं। जो कि प्रशासनिक नियमों का बड़ा उल्लंघन है। 
     

  • arif mohammad khan

    News23, Aug 2019, 8:50 AM IST

    कभी शाहबानो मामले में राजीव कैबिनेट से दिया था इस्तीफा अब भाजपा भेजेगी राज्यसभा

    हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि आरिफ को भाजपा राज्यसभा में मनोनीत कर भेजेगी या फिर किसी खाली होने वाली सीट के जरिए उन्हें उच्च सदन में भेजेगी। हालांकि अभी तक आरिफ किसी भी दल में नहीं है। फिलहाल ये कहा जा रहा है कि संघ भी आरिफ को राज्यसभा में भेजे जाने का पक्षधर है और ये हो सकता है कि आरिफ आने वाले दिनों में पहले भाजपा में शामिल हों और फिर उसके बाद उन्हें राज्यसभा में भेजा जाएगा।

  • Sheikh Rashid Ahmad

    News23, Aug 2019, 8:38 AM IST

    इमरान बना रहे थे मोदी के विरोध का प्लान वहां लंदन में पाकिस्तानियों ने कर दी पाक मंत्री की कुटाई और पड़ गए अंडे

    असल अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए। 

  • Lifestyle22, Aug 2019, 10:02 PM IST

    खाने में नखरा करने वाले बच्चों से हैं परेशान, तो यहां है समाधान

    अगर आपके बच्चे खाने में नखरा करते हैं या हेल्दी फूड नहीं हासिल कर पा रहे हैं तो आजमाइये कुछ इस तरह के हिट नुस्खे। जो बनाएंगे खाने को स्वादिष्ट और बच्चों को पसंद भी आएंगे।

  • News22, Aug 2019, 9:02 PM IST

    पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद उनके बेटे के धरने से इमरान खान की परमाणु युद्ध की धमकी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के खिलाफ उनके बेटे कार्ति चिदंबरम जंतर मंतर पर धरना देने के लिए पहुंचे हुए हैं
     

  • कौन है इरा का ये क्लोज फ्रेंड... इरा के इस क्लोज फ्रेंड का नाम मिशाल कृपलानी है। जिन्हें इरा ने अपनी कई फोटोज और पोस्ट में टैग भी किया है। मिशाल मुंबई के हैं और वो कंपोजर हैं।

    Bollywood22, Aug 2019, 6:52 PM IST

    इसी लड़के के चलते आमिर खान का अपनी बेटी इरा से हुआ था झगड़ा

    बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की बेटी इरा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, वजह है उनके ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी। खबर है कि मिशाल की वजह से इरा का अपने पिता आमिर खान से झगड़ा हो गया था। 

  • Nation22, Aug 2019, 6:27 PM IST

    भारत रत्न उस्ताद बिस्मिल्लाह खान की पुण्यतिथि पर माय नेशन की श्रद्धांजलि

    शहनाई के जादूगर उस्ताद बिस्मिल्लाह खान को हमसे विदा लिए हुए 13 साल हो चुके हैं। वाराणसी की मिट्टी के इस रत्न ने 21 अगस्त को आखिरी सांसे ली थीं। लेकिन उनकी शहनाई की अमर धुन तब तक जीवित रहेगी जब तक यह कायनात है। आईए याद करते हैं इस भारत रत्न को-

  • पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया।

    News22, Aug 2019, 6:16 PM IST

    ये इमरान खान का ना ‘पाक’ प्लान, जिसके जरिए वह करेगा पीएम मोदी का विरोध

    इमरान खान अभी तक विश्व बिरादरी के सामने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के मामले में पूरी बेइज्जत हो चुके हैं। संयुक्त राष्ट्र में भी पाकिस्तान को करारी शिकस्त मिली है। वहीं विश्व में चीन को छोड़कर किसी भी देश ने पाकिस्तान का साथ नहीं दिया है। लेकिन अब इमरान अपनी बौखलाहट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की न्यूयॉर्क यात्रा में खलल डालने के जरिए निकालना चाहता है।

  • పాకిస్తాన్ ఇప్పుడు ఉన్న ఆర్ధిక పరిస్థితుల్లో ప్రపంచ దేశాల మాటకు తలొగ్గక తప్పదు. పాకిస్థాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితిని గనుక పరిశీలిస్తే, ఒక అమెరికన్ డాలర్ 165 పాకిస్తానీ రూపాయలతో సమానం. కేవలం 42వేల కోట్ల కోసం తనని తాను ఐఎంఎఫ్ వద్ద తాకట్టు పెట్టుకుంది. భారత్ లో జరిగే ఐ పి ఎల్ ఈవెంట్ బ్రాండ్ వాల్యూనే 46,000 కోట్లు. ఇప్పుడు అర్థం చేసుకోండి పాకిస్తాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితి ఎంత దారుణమైన పరిస్థితుల్లోఉందో !

    World22, Aug 2019, 2:43 PM IST

    इमरान खान ने फिर से दी भारत को परमाणु युद्ध की धमकी

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर के मामले में भारत की संसद की कार्यवाही से इतने खफा हैं कि वह कई बार युद्ध की धमकी दे चुके हैं। लेकिन इस बार तो सारी हदें पार करते हुए उन्होंने साफ तौर पर भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली।