खिलाड़ी  

(Search results - 64)
  • undefined

    Entertainment27, Jul 2020, 12:35 PM

    'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनीं करिश्मा तन्ना तो छलक गए आंसू, इनाम में मिले 20 लाख रुपए और कार

    6 साल बाद किसी लड़की ने खतरों के खिलाड़ी की ट्राफी जीती है। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी 10 का ग्रैंड फिनाले करिश्मा तन्ना के लिए और भी खास हो गया। ग्रैंड फिनाले में करिश्मा ने करण पटेल और धर्मेश को पछाड़ते हुए 'खतरों के खिलाड़ी 10' की ट्रॉफी अपने नाम की। विनर के तौर पर करिश्मा का नमा लिया खुशी के मारे उनकी आंख से आंसू झलक गए। करिश्मा को बतौर विनर 20 लाख रुपए और एक मारुती कार दी गई। एक फैन ने करिश्मा की तारीफ करते हुए लिखा- 'तुमको खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने के लिए बहुत सारी बधाई...। तुमने इस ट्रॉफी के साथ साथ लोगों का दिल भी जीता है।'

  • undefined

    Nation27, Mar 2020, 5:54 PM

    टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल की अपील रंग लाई, 90 करोड़ हुए इकट्ठा

    जब कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में सभी प्रोफेशनल स्पोर्ट्स बंद हैं, तब कई खिलाड़ी और क्लब अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं। स्पेन में गुरुवार तक 56 हजार से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें 4000 से ज्यादा की मौत हो गई। ऐसे समय में देश के टेनिस स्टार राफेल नडाल आगे आए। उन्होंने एक वीडियो जारी कर देश के सभी एथलीट्स से दान देने और मदद करने की अपील की थी। इसके बाद महामारी से लड़ने के लिए 11 मिलियन यूरो (90 करोड़ रुपए) से ज्यादा जुटा लिए गए हैं।

  • undefined

    Nation10, Feb 2020, 6:52 PM

    अंडर-19 विश्व कप फाइनल में बांग्लादेशी खिलाड़ी भिड़े भारतीय खिलाड़ियों से

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए अंडर 19 विश्व कप फाइनल की जिसमें भारत को हराने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने किस तरह से अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीम ने भारत को हराकर ट्रॉफी जीत ली। हालांकि जीत के जोश में बांग्लादेशी खिलाड़ी अपना आपा खो बैठे और भारतीय टीम से भिड़ गए। फील्डिंग के दौरान कई बार आक्रामकता दिखा चुके बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मैच जीतने के बाद और ज्यादा आक्रामकता का प्रदर्शन किया। उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों के सामने जाकर उनसे अपशब्द कहे, जिससे दोनों टीम के खिलाड़ियों में धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई। हालांकि, बांग्लादेशी टीम के कप्तान ने इसके लिए माफी मांगी है।

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत से साइना नेहवाल के भाजपा ज्वाइन करने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    News29, Jan 2020, 6:58 PM

    न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत से साइना नेहवाल के भाजपा ज्वाइन करने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी-20 की सीरीज के तीसरे मैच को सुपर ओवर में जीत लिया। उसने न्यूजीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज अपने नाम किया। जदयू ने उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और महासचिव पवन वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। जदयू ने इन दोनों नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर कार्रवाई की है। प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं। भारतीय शटलर साइना नेहवाल राजनीति के कोर्ट में कदम रख दिया। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। बैंडमिंटन खिलाड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेलों को बढ़ावा दिया, मैं उनसे प्रेरित हूं।

  • अनुच्छेद 370 पर केंद्र के सुप्रीम कोर्ट में बयान से लगातार हो रहे क्रिकेट पर विराट कोहली के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    News23, Jan 2020, 7:31 PM

    अनुच्छेद 370 पर केंद्र के सुप्रीम कोर्ट में बयान से लगातार हो रहे क्रिकेट पर विराट कोहली के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्र सरकार ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने से जम्मू-कश्मीर को भारतीय संघ में शामिल किया जा सका है और इस फैसले को वापस लेना संभव नहीं है। टीम इंडिया के लगातार क्रिकेट खेलने पर कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को चिंता जाहिर की। कोहली ने कहा कि वह दिन ज्यादा दूर नहीं है, जब खिलाड़ी सीधे स्टेडियम में लैंड करेंगे और मैच खेलेंगे। टाटा ग्रुप के चेयरमैन एमेरिटस रतन टाटा ने गुरुवार को अपनी युवावस्था की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि लॉस एंजिल्स की यह तस्वीर भारत लौटने से कुछ समय पहले की है। रतन टाटा की इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है।

  • undefined

    News27, Dec 2019, 7:36 AM

    पाक में हिंदुओं पर अत्याचार: किक्रेटर दानिश कनेरिया के साथ खाना तक नहीं खाते थे साथी

    सोशल मीडिया में अख्तर ने एक विडियो पोस्ट किया है और जिसमें वह कह रहे हैं कि पाकिस्तान के क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान को कई सीरिज जिताई लेकिन दानिश के हिंदू होने के कारण उन्हें क्रेडिट भी नहीं मिलता था। अख्तर ये भी बताया कि दानिश के साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर किस तरह का व्यवहार करते थे।

  • undefined

    Cricket20, Dec 2019, 10:48 AM

    2019 में एक दिवसीय मैचों में रनों के मामलें में विराट कोहली को रोहित शर्मा ने छोड़ा पीछे

    रोहित शर्मा ने कल अपने 28 वें शतक के दौरान 2019 में वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली को पछाड़ दिया। उन्होंने 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इससे पहले वह विश्व कप के सिंगल एडिशन में 5 शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने और टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में सामने आए। रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में 133 रनों के साथ साल की शुरुआत की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक जमाने से पहले न्यूजीलैंड पर मिली ऐतिहासिक श्रृंखला जीत में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी।

  • undefined

    News19, Dec 2019, 7:11 PM

    नागरिकता कानून के चलते देशभर में हो रहे विरोध से आईपीएल में हुई खिलाड़ियों की नीलामी तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    नागरिकता कानून के विरोध में गुरुवार को वामदलों और मुस्लिम संगठनों ने देशभर में बंद बुलाया

  • undefined

    Sports23, Oct 2019, 8:31 PM

    13 वर्ष के रौनक साधवानी बने चेस ग्रैंडमास्टर

    नागपुर के चेस प्लेयर 13 साल के रौनक साधवानी ने रूसी खिलाड़ी 40 साल के अलेक्जेंडर मोटलेव को हरा कर सबको हैरत में डाल दिया। बता दें कि रौनक भारत के 65वें ग्रैंडमास्टर बन गए हैं। रौनक साधवानी चेस के इंटरनेशनल मास्टर हैं। उन्हें एयरोफ्लोत ओपन 2019 में पहला जीएम नॉर्म मिला, जबकि दूसरा जीएम नॉर्म उन्हें पोर्टिकसियो ओपन 2019 में मिला था। साधवानी ने हाल ही में पूर्व विश्व चैम्पियन व्लादिमीर क्रैमनिक से प्रशिक्षण लिया था। इस साल अगस्त में स्विट्जरलैंड में आयोजित क्रैमनिक-माइक्रोसेंस इंडिया चेस प्रोग्राम में रौनक ने व्लादिमीर क्रैमनिक के साथ भागीदारी की थी। पिछले साल अक्टूबर में रौनक ने एक मैच में विश्वनाथन आनंद को कड़ी चुनौती दी थी। विश्वनाथन आनंद को 74वें मूव पर पीछे हटना पड़ा, लेकिन वे जीत गए। आनंद ने कहा कि यह जीत उन्हें बड़े भाग्य से मिली है। वास्तव में, रौनक जीत की स्थिति में पहुंच गए थे। विश्वनाथन आनंद के साथ मैच के एक साल के बाद रौनक भारत के 65वें ग्रैंडमास्टर बन गए। इसके लिए बस उन्हें अपनी रेटिंग पर ध्यान देना पड़ा। इसके साथ ही रौनक साधवानी भारत के उन टीनएज ग्रैंडमास्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए जिसमें निहाल सरीन, आर. प्रज्ञानगनंदा और डी. गुकेश मौजूद हैं।

  • ইংল্যান্ডের বিরুদ্ধে কঠিন লড়াই বাংলাদেশের। ছবি- গেটি ইমেজেস

    News21, Oct 2019, 5:33 PM

    हड़ताल पर गए बांग्लादेशी क्रिकेटर, भारत दौरे पर संकट के बादल

    आज बांग्लादेश क्रिकेट टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने देश में क्रिकेटर के संचालन को लेकर बोर्ड के रवैये पर अपनी नाराजगी जताई। जिसमें  उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ चल रहे विवाद के बाद हड़ताल पर जाने का फैसला किया। खिलाड़ियों का कहना है कि बोर्ड का रवैया सही नहीं और तानाशाही है।

  • Bianca defeats Serena at US Open, looks her hot photos

    News9, Sep 2019, 2:16 PM

    बेहद खूबसूरत बला है सेरेना को यूएस ओपन में हराने वाली बियांका

    कनाडाई खिलाड़ी बियांका एंड्रीस्कू ने यूएस ओपन के महिला एकल में सेरेना विलियम्स को 24वीं बार ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने से रोक दिया है। यूएस ओपन फाइनल में सेरेना की यह लगातार दूसरी हार है। 19 साल की कनाडा मूल की बियांका भी बेहत खूबसूरत है और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। बियांका अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं।

    बियांका ने कई अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज को सोशल मीडिया में शेयर किया है। बियांका ओपन एरा में यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ टूर्नमेंट डेब्यू के बाद खिताब जीतने वाली पहली महिला बन गई गई हैं। सेरेना विलियम्स ने अपना पहला यूएस ओपन यानी 1999 में जीता था जब वह पैदा भी नहीं हुई थी। 19 साल की बियांका इस खिताब को जीतने के साथ ही मारिया शारापोवा के बाद सबसे युवा खिलाड़ी बन गई हैं। 

  • Akshay Kumar

    Bollywood25, Aug 2019, 9:49 AM

    कई हॉलीवुड सितारों को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा कमाई वाले सितारे बने अक्षय कुमार


    बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फिल्में इन दिनों दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। लेकिन उनके नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सितारे बन गए हैं। 

  • team india kali patti

    Cricket24, Aug 2019, 11:20 PM

    अरुण जेटली के निधन पर शोकाकुल हुई टीम इंडिया, बांह पर काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरे खिलाड़ी

    देश के दिग्गज राजनेताओं में से एक अरुण जेटली का क्रिकेट जगत के लिए भी योगदान रहा है। वह बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रह चुके थे। उनके निधन की खबर सुनते ही टीम इंडिया के खिलाड़ी भी शोकाकुल हो गए। उन्होंने एंटीगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान शोक के प्रतीक स्वरुप अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर खेलने का फैसला किया। 
     

  • বিরাট কোহলির ছবি

    Cricket12, Aug 2019, 8:37 PM

    विराट कोहली ने तोड़ा पूर्व कप्तान गांगुली का रिकॉर्ड

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वन डे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे सबसे सफल भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का (11363) रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का भी एक रिकॉर्ड तोड़ा है। 
     

  • Akhilesh Yadav came under trap of mulayam singh charkha bet, gave return gift to modi government

    News25, Jul 2019, 11:27 AM

    मुलायम के चरखा दांव में फंसे अखिलेश, नेताजी ने दिया मोदी को एहसान का ‘रिटर्न गिफ्ट’

    असल में द अनलॉफुल ऐक्टिविटीज (प्रिवेंशन) अमेंडमेंट बिल के पक्ष में बुधवार को मतदान हुआ था। इसमें ज्यादातर विपक्षी दलों ने विरोध में अपनी राय दी थी। मतदान के दौरान विपक्षी दल सदन से बाहर चले गए। लेकिन समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव बाहर नहीं गए बल्कि उन्होंने सरकार के पक्ष में वोट दिया था।