गाजियाबाद  

(Search results - 37)
  • undefined

    News20, Dec 2019, 8:56 AM IST

    योगी सरकार ने कई शहरों में बंद की इंटरनेट सेवाएं, धारा 144 लागू

    राजधानी दिल्ली में हुए बवाल को देखते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गुरुवार रात दस बजे से लेकर शुक्रवार रात दस बजे तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। वहीं संवेदनशील माने जाने वाले बरेली में भी जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाने का फैसला किया है।

  • undefined

    News3, Dec 2019, 12:11 PM IST

    क्या है इंदिरापुरम सुसाइड केस में दिवार पर चिपके 500 रुपये के नोट का राज, पति, पत्नी के साथ कौन है ‘वो’

    आज ही सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक व्यक्ति द्वारा दो महिलाओं के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया। हालांकि पहले ये कहा जा रहा है कि इस शख्स ने दो पत्नियों के साथ आत्महत्या की है। वहीं अब पुलिस के लिए दिवार में चिपकाए गए पांच सौ रुपये का मामला सस्पेंस बना हुआ है।  

  • Uttar Pradesh: Husband and both wives killed children, then they jumping from 8th floor and do suicide

    News3, Dec 2019, 10:49 AM IST

    गाजियाबाद में आठवीं मंजिल से पत्नी और एक अन्य महिला के साथ कूदा शक्स, फ्लैट में घुसी पुलिस तो देखा खौफनाक मंजर

    गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम कॉलोनी की है। यहां पर एक व्यक्ति  के अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ आठवीं मंजिल से कूदने का मामला सामने आया है। हालांकि ये कहा जा रहा है कि ये दो शख्स अपनी दो पत्नियों के साथ बिल्डिंग की आठवीं से कूदा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है। कहा जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को वहां पर दो बच्चों की लाशें भी मिली।

  • UP Police Lady Singham is absconding after embezzling 70 lakhs, FIR has been posted there

    News8, Nov 2019, 9:42 AM IST

    ‘लक्ष्मी’ के चक्कर में जेल गई लेडी सिंघम लक्ष्मी

    लक्ष्मी चौहान गाजियाबाद में लेडी सिंघम के नाम से जानी जाती थी। अकसर मीडिया में लक्ष्मी के कारनामों की खबरें छपती थी। लेकिन जब जब उसके खिलाफ ही उसके थाने में रिपोर्ट लिखी गई तो लेडी सिंघम पुलिस अफसर लक्ष्मी चौहान फरार लक्ष्मी हो चुकी थी। असल में गाजियाबाद के लिंक रोड थाना के प्रभारी थीं।

  • blackmailer gang busted

    News9, Sep 2019, 7:27 PM IST

    ब्लैकमेल करने वालों का रैकेट पकड़ा गया, फर्जी पत्रकार सहित महिला हिरासत में

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वालों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें दो महिलाओं सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यह लोग व्यापारियों को ब्लैकमेल करके पैसा ऐंठने की साजिश कर रहे थे। 
     

  • 5 people killed in tank to clean sewer in Ghaziabad, state government announces help of ten million

    News22, Aug 2019, 5:31 PM IST

    गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने के लिए टैंक में उतरे 5 लोगों की मौत, राज्य सरकार ने दस-दस लाख की मदद का किया ऐलान

    जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के नंदग्राम में सीवर की सफाई के लिए पांच लोग सीवर टैंक में उतरे थे। लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। ऐसा माना जा रहा है कि इन पांचों लोगों की मौत दम घुटने से हुई।  फिलहाल इन पांच लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। क्योंकि इन्हें की ठेकेदार ने यहां पर काम करने को कहा था।

  • Apache Guardian Attack Helicopter

    News27, Jul 2019, 6:08 PM IST

    भारत को मिला दुनिया का सबसे घातक अटैक हेलीकॉप्टर, चीन और पाकिस्तान के छक्के छुड़ा देगा

    दुनिया के सबसे मशहूर अपाचे अटैक हेलीकॉप्टरों की पहली खेप भारतीय सेना को प्राप्त हो गई है। इसमें 4 हेलीकॉप्टर हैं। इसे बोइंग कंपनी ने बनाया है। अगले सप्ताह 4 और अपाचे हेलीकॉप्टर भारत पहुंच जाएंगे। 
     

  • committed suicide including wife children

    News5, Jul 2019, 8:55 PM IST

    कलह से तंग आकर पत्नी और तीन बच्चों समेत दे दी जान

    एक शख्स ने सिर्फ इस वजह से पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी उस पर शक करती थी। पति का काम अच्छा नहीं चल रहा था और वह शराब का लती भी। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • monty chadha 1

    News15, Jun 2019, 5:08 PM IST

    शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा के बेटे मोंटी चड्ढा की जमानत याचिका पर सुनवाई सोमवार तक टली

    मोंटी चड्ढा पर फ्लैट खरीदार के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। इसी आरोप में दिल्ली पुलिस के आर्थिक अपराध शाखा ने निवेशकों की याचिका पर गिरफ्तार उसे किया था। मॉन्टी फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।

  • monty chaddha

    News13, Jun 2019, 12:22 PM IST

    विदेश भाग रहा बिल्डर मोंटी चढ्ढा एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एयरपोर्ट से मोंटी चढ्ढा को गिरफ्तार कर लिया है। उसपर फ्लैट दिलाने के नाम पर कई लोगों से लगभग 100 करोड़ लेने का आरोप है। वह मशहूर शराब कारोबारी दिवंगत पोंटी चढ्ढा का बेटा है, जिनकी कुछ सालों पहले हत्या कर दी गई थी। 

  • undefined

    News8, Jun 2019, 11:15 AM IST

    दिल्ली के बाद अब गाजियाबाद में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी, देखें वीडियो

    पहले दिल्ली और अब एनसीआर में कश्मीर जैसी पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर में एक अल्पसंख्यक समुदाय के मीट कारोबारी की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। घटना से गुस्साए लोगों ने भारी हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी की। मृतक की पहचान आरिफ खान के तौर पर हुई है। लोगों ने आरोपी के घर पर जमकर पथराव किया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने उस पर भी हमला बोल दी। हिंसक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल स्थिति शांत है। इससे पहले दिल्ली के शहादरा में एक कार सवार द्वारा 17 नमाजियों को रौंदने की अफवाह के बाद समुदाय विशेष के लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की। 

  • rishi Kumar sukla

    News6, Jun 2019, 6:47 PM IST

    एसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई ने मारा छापा

    इस मामले में तीन लोग प्रमुख आरोपी बनाए गए हैं। जिनके नाम हैं संदीप माथुर ,धर्मेंद्र माथुर और अक्षय कुमार मल्लिक। इन सभी को गिरफ्तार करके राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। अब जांच एजेन्सी के अधिकारी 10 जून तक इन तीनों को अपनी हिरासत में रखकर पूछताछ करेंगे। 
     

  • kamalnath and nakulnath

    News28, May 2019, 6:50 PM IST

    कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ पर कुछ ऐसे टूटा योगी का कहर

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ इस बार मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से चुनकर संसद पहुंचे हैं। लेकिन शपथग्रहण समारोह से पहले ही उनके व्यापारिक हितों को करारी चोट पहुंची है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गाजियाबाद के उनके संस्थान आईएमटी(IMT) का सैकड़ों करोड़ का भूमि आवंटन रद्द कर दिया है। 
     

  • undefined

    News2, May 2019, 2:42 PM IST

    बिना ट्यूशन के टॉपर बनी हंसिका, बनना चाहती हैं आईएफएस

    ऑल इंडिया टॉपर हंसिका शुक्ला डीपीएस गाजियाबाद की छात्रा हैं। उन्हें 500 में से 499 अंक मिले हैं। एक अंक अंग्रेजी में कटने से वह पूरे अंकों के साथ टॉप करने से चूक गईं।

  • undefined

    News2, May 2019, 1:34 PM IST

    सीबीएसई 12वीं के नतीजों में यूपी की हंसिका और करिश्मा ने मारी बाजी

    दोनों टॉपर छात्राओं को 500 में से 499 नंबर मिले हैं। हंसिका डीपीएस गाजियाबाद की छात्रा हैं। वहीं करिश्मा मुजफ्फरनगर के एसडी स्कूल में पढ़ती हैं। दूसरे नंबर पर भी संयुक्त रूप से तीन छात्राएं हैं।