गाय  

(Search results - 190)
  • Tejaswi will prepare to make Akhilesh and Lalu soft!

    News13, Sep 2020, 8:23 PM

    चुनाव से पहले राजद ने लगाए पोस्टर, लेकिन पोस्टर से पार्टीं अध्यक्ष लालू गायब

    राज्य में कभी भी चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। लिहाजा राज्य के सभी सियासी दलों ने मतदाताओं को लुभाने की तैयारी करनी शुरू करदी है।  वहीं राज्य की राजधानी पटना में राजद दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिसमें केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर है। 

  • undefined

    News19, Aug 2020, 5:35 PM

    गायब हुआ ‘ड्रोन’, थाने में लिखी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

    पुलिस के मुताबिक पार्क निदेशक कार्यालय परिसर से ड्रोन गायब हुआ है और यह ड्रोन पूर्व निदेशक पीके पात्रो के कार्यकाल में पार्क प्रशासन को मिला था। लेकिन अब पार्क क्षेत्र में गश्त के लिए ड्रोन की जरूरत  पड़ी  तो ड्रोन की खोजबीन की गई

  • undefined

    News17, Aug 2020, 3:24 PM

    नियाजी के देश में चिड़ियाघर से गायब हुए 500 जानवर

    जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के मार्घाजार चिड़ियाघर में पिछले साल जुलाई में उसके संचालन के दौरान विभिन्न प्रजातियों के कुल 917 जानवर और पक्षी थे। इस साल मई में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के निर्देश पर चिड़ियाघर का प्रबंधन इस्लामाबाद वन्यजीव प्रबंधन बोर्ड को सौंपा गया था। 

  • <p>rejendra</p>

    News17, Aug 2020, 7:49 AM

    आठ महीने बाद मिला देश के शहीद सैनिक का पार्थिक शरीर, हिमस्खलन के बाद बर्फ में दब गया था जवान

    शहीद राजेन्द्र सिंह नेगी 11 गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे  और इस साल गुलमर्ग में हिमस्खलन और बर्फीले तूफान के कारण फिसलकर पाकिस्तान के बॉर्डर की तरफ गिर गए थे। सेना ने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन  उनका शव नहीं मिल पाया था। 

  • undefined

    News1, Aug 2020, 12:01 PM

    कहां हैं गहलोत सरकार के गायब मंत्री और विधायक, बड़े खेल से डरे सीएम

    असल में राज्य में रोजाना नए नए सस्पेंस सामने आ रहे हैं और राज्य की अशोक गहलोत सरकार विधायकों की बाड़ाबंदी कर उन्हें अपने पक्ष में रखना चाहती है। लिहाजा कांग्रेस और राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने अपने समर्थक विधायकों को जैसलमेर भेज दिया है और इसके बाद राजस्थान की राजनीति का नया ठिकाना जैसलमेर बन गया है। 

  • <p><br />
कोरोना काल में ड्यूटी से गायब रहने वाले 8 सरकारी डॉक्टरों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। इनकी बर्खास्तगी के प्रस्ताव पर नीतीश कैबिनेट ने मुहर लगा दी है। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    News26, Jul 2020, 11:50 AM

    बेंगलुरु में गायब हो गए 3338 कोरोना पॉजिटिव, खोजने में जुटा प्रशासन

    असल में राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना पॉजिटिव के टेस्ट के दौरान लोगों से उनकी जानकारी दी जाती है। लेकिन माना जा रहा है कि इन गायब कोरोना मरीजों ने फार्म में गलत जानकारी दी है। 

  • undefined

    News5, Jul 2020, 8:08 PM

    ये कांग्रेस शासित राज्य सरकार पशुपालकों से खरीदेगी गाय का गोबर, जानें क्या है माजरा

    असल में कांग्रेस शासित रमन सिंह सरकार ने राज्य में कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने योजना को मंत्रिमंडलीय उपसमिति के समक्ष रखा और उसके बाद राज्य सरकार ने उनकी इस सिफारिश को मान लिया।

  • <p>मामले में डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि यह गंभीर मामला है और इस मामले की जांच कराई जाएगी सीएमओ से पूरी रिपोर्ट ली जाएगी वहीं सीएमओ डॉ. आरसी पांडेय का कहना है कि यह घोर लापरवाही है। शव कैसे बदले गए हैं, इसकी जांच कराई जा रही है। लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी।<br />
&nbsp;</p>

    News10, Jun 2020, 1:45 PM

    मुंबई के अस्पतालों से लापता हुए छह कोरोना संक्रमितों के शव!

    मुंबई में कोरोना का कहर जारी है और मुंबई एक ही दिन में कोरोना के 1760 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या 51100 तक पहुंच गई है। वहीं बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने विभिन्न अस्पतालों से कोरोना संक्रमितों के छह शव लापता होने के दावों को खारिज किया है। 

  • <p><strong>ये निकला नतीजा</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>सोशल मीडिया पर किया जा रहा यह दावा गलत है कि सिंधिया मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं और बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में लौटना चाहते हैं।&nbsp;</p>

    News25, May 2020, 8:34 AM

    जानें क्यों कांग्रेस सिंधिया को बता रही है 'गायब'

     असल में राज्य में कांग्रेस की सरकार को गिराने में सिंधिया की अहम भूमिका रही और सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया। जिसके बाद राज्य की कमलनाथ सरकार गिर गई। फिलहाल कांग्रेस सिंधिया के खिलाफ मोर्चा जारी रखना चाहती है।  

  • <p>malini awasthi</p>

    News20, May 2020, 9:49 PM

    प्रियंका के बस विवाद में आखिर कांग्रेस ने क्यों मालिनी अवस्थी को बनाया निशाना

    असल में योगी सरकार ने कांग्रेस द्वारा उपलब्ध कराई बसों को नहीं लिया है। क्योंकि सरकार का कहना है कि कांग्रेस ने जो बसें मुहैया कराई है। उनका रजिस्ट्रेशन नंबर फर्जी है और बसों में दो पहिया, एंबुलेंस और तिपहिया के नंबर दिखाए गए हैं और इसके लिए यूपी सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं अब कांग्रेस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी की पत्नी मालिनी अवस्थी को लपेटा है।

  • <p>तब्लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना वायरस की जांच के लिए लिए गया ब्लड सैंपल लैब से गायब हो गया है। मौलाना साद के दो रिश्तेदारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसके रिश्तेदारों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था</p>

    News8, May 2020, 1:26 PM

    मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल लैब से गायब,कहीं साजिश तो नहीं!

    फिलहाल मौलाना सलमान का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है।  हालांकि मौलाना सलमान के साथ ही अन्य कई लोगों के कोरोना जांच सैंपल लैब से गायब हुए हैं।  वहीं साद के तीन सालों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सहारनपुर के सीएमओ भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि मौलाना साद की ससुराल के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपल गायब हैं और इसे जांच के लिए फिर भेजा जा रहा है।

  • <p>corona</p>

    News6, May 2020, 11:55 AM

    कैसे होगा कोरोना संकट कम, बिहार के अस्पतालों में 362 डॉक्टरों गायब

    राज्य में कोरोना का कहर जारी है और पिछले कुछ दिनों के दौरान राज्य में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है।  वहीं राज्य में बाहर से प्रवासी मजदूर  भी आ रहे हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना के मामले बढ़ने आशंका है। लेकिन एक तरह जहां हजारों डाक्टर दिन रात कोरोना से लड़ रहे हैं वहीं राज्य के अस्पतालों में 362 डाक्टर गायब पाए गए हैं।  कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच डॉक्टरों के गायब होने के बाद स्पष्टीकरण मांगा गया है।

  • आगरा के जमाती  दिल्ली की जमात से लौटने के बाद धर्म के प्रचार के लिए गोरखपुर गए थे। उसी दौरान वहां लॉकडाउन हो गया। जब उन्हें खाने-पीने की दिक्क्त सामने आई तो वह नेपाल चले गए क्योंकि वहां लॉकडाउन नहीं था। नेपाल में इन जमातियों ने एक मस्जिद में शरण ली।

    News14, Apr 2020, 12:15 PM

    छह हजार तब्लीगी जमाती हैं अंडरग्राउड !

    ये खबर शासन और प्रशासन के लिए होश उड़ाने वाली हो सकती है। क्योंकि देश में अभी तक छह हजार जमातियों की कोई खबर नहीं है।  वहीं अभी तक महज 3192 जमातियों की ही पहचान की जा सकी है। जबकि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में नौ हजार से ज्यादा जमातियों से हिस्सा लिया था। लिहाजा अब पुलिस इन्हें ढूंढ रही है। 
  • undefined

    News4, Apr 2020, 9:38 PM

    कनिका कपूर की रिपोर्ट आई नेगेटिव, जानें क्यों अभी भी रहेंगी अस्पताल में

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की इस बार टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका की हालत स्थिर है और उन्हें कुछ समय तक अस्पताल में ही रखा जाएगा।

  • निजामुद्दीन मामले पर ताजा अपडेट : पुलिस के मुताबिक, मरकज को 1 अप्रैल की सुबह लगभग 3:30 बजे तक खाली कराया गया। इस जगह को खाली करने में 5 दिन लगे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2361 लोगों को मरकज से निकाला गया, इनमें से 617 को अस्पताल ले जाया गया बाकी को ​क्वारंटाइन किया गया है। ये 617 वो लोग हैं जिनमें किसी तरह के लक्षण हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सब के नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं।

    News1, Apr 2020, 1:24 PM

    तबलीगी मरकज का प्रमुख मौलाना साद गायब, जांच में जुटी पुलिस

     मंगलवार को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद साद गायब है पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सात अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें जीशान, मुफ्ती शहजाद, एम सैफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ शामिल है पुलिस का कहना है कि मौलाना साद का पता लगाने की खोज चल रही है।