गिरफ्तार  

(Search results - 534)
  • <p>swapna</p>

    News12, Jul 2020, 9:39 AM

    सोने ने पहुंचाया जेल, 'डील क्वीन' आई एनआईए की गिरफ्त में

    स्वप्ना सुरेश को आज कोच्चि में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) कार्यालय में पेश किया जाएगा और यहां उससे पूछताछ की जाएगी। वह पिछले चार दिनों से फरार चल रही थी और उसने केरल हाईकोर्ट में जमानत की याचिका भी दायर की थी। लेकिन अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी है।

  • News11, Jul 2020, 7:14 PM

    राजस्थान में गर्मायी सियासत, फिर आमने सामने आए गहलोत और पायलट

    राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जब एक बार कोई मुख्यमंत्री बन गया है तो बाकी अन्य लोगों को शांत हो जाना चाहिए और सरकार और पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए। गहलोत के इस बयान का इशारा सचिन पायलट की तरफ था।

  • <p><br />
युवती चंडीगढ़ में कहां है कि इस बाबत आरोपित सही जानकारी नहीं दे रहा। जिस फोन नंबर से स्वजनों से युवती की बात हुई थी, उसे सर्विलांस पर लेकर तहकीकात की जा रही है। युवती को जल्द ही वापस लाया जाएगा।  (प्रतीकात्मक फोटो)</p>

    News11, Jul 2020, 12:54 PM

    फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर पांच दोस्तों ने नाबालिग किशोरी के साथ कर दिया बड़ा कांड

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बांदा की 17 वर्षीय दलित किशोरी की राहुल नाम के लड़के के साथ फेसबुक में दोस्ती हुई थी। इसके बाद वह अपने परिजनों से नाराज होकर प्रयागराज आ गई और यहां आकर अपने फेसबुक दोस्त  राहुल यादव के जिले के कर्नलगंज में मिली।

  • <p>सूचना है कि जब पुलिस ने यूपी के इस मोस्टवांटेड को पकड़ा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि मै ही हूं यूपी का मोस्ट वांटेड विकास दुबे, इसके बाद स्थानीय मीडिया के कैमरे उसकी ओर रूबरू हो गए। बताया जा रहा है कि उसने ये सब एनकाउंटर से बचने के लिए किया।<br />
 </p>

    News9, Jul 2020, 12:56 PM

    यूपी पुलिस बनी काल तो महाकाल के दरवाजे पर पहुंचा मोस्ट वांटेड विकास दूबे

    जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर परिसर में पहुंचने के बाद विकास दूबे चिल्ला चिल्लाकर सबको बता रहा था कि वह विकास दुबे है और उसे यूपी पुलिस खोज रही है और इसके बाद मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। 

  • <p>डिंपल और अखिलेश की पहली मुलाकात एक दोस्त के जरिए लखनऊ में हुयी थी। तब डिंपल लखनऊ यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही थीं। धीरे-धीरे उनकी यह मुलाकातें प्यार में बदल गई। चार साल डेट करने के बाद 1999 में घर वालों की इजाजत के बाद दोनों की शादी हुई।<br />
 </p>

    News9, Jul 2020, 12:50 PM

    पत्नी है सपा की सक्रिय सदस्य और विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अखिलेश उठा रहे हैं सवाल

     प्रदेश के उज्जैन के महाकाल के मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन विकास दूबे की गिरफ्तार के साथ ही राज्य के सियासी दलों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने विकास दूबे की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार इस बारे सच्चाई बतानी चाहिए कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी। 

  • <p>vikas dubey</p>

    News9, Jul 2020, 10:40 AM

    पुलिस की गिरफ्त में आया यूपी का मोस्ट वांटेड विकास दुबे, उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई गिरफ्तारी

    कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे आखिरकार गिरफ्त में आ ही गया। वह पिछले एक सप्ताह से लगातार छिप रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने पूरी टीम लगाई थी।

  • <p>imran khan</p>

    News15, Jun 2020, 7:41 PM

    जासूसी में गिरफ्तार हुए पाक कर्मचारी तो पाक ने हिट और रन के मामले में भारतीय राजनयिकों को फंसाया

    पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय दूतावास के पास एक एक एक्सीडेंट में इस्लामाबाद पुलिस ने दो भारतीय राजनयिकों को गिरफ्तार किया है। भारतीय राजनयिक के कार से एक पाकिस्तान नागरिक को टक्कर लगी है। वहीं पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय राजनयिकों को पिछले काफी समय से परेशान कर रही है।

  • <p>फिल्म में 20 मिनट के वॉर सीन फिल्माने में चार महीने से भी ज्यादा का समय लगा।</p>

    News14, Jun 2020, 11:53 AM

    'बाहुबली' की शिवगामी की कार से मिला शराब का जखीरा

    राम्या साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री और दुनियाभर में धूम मचाने वाली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली'  में उन्होंने शिवगामी की भूमिका निभाई थी। यही ने वह साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अब शराब को लेकर मुश्किल में ही फंसती नजर आ रही हैं।

  • <p>wani</p>

    News16, May 2020, 1:40 PM

    जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

    सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े एक ओवर-ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) को शनिवार को गिरफ्तार किया। जो आतंकियों को मदद उपलब्ध कराया गया था और वहीं जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के अरज़ल गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का खुलासा हुआ है। जहां पर आतंकी छिपा करते थे।

  • News4, May 2020, 9:39 PM

    सीएम योगी के नाम का गलत इस्तेमाल कर उत्तराखंड गए विधायक अमनमणि गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

    इस मामले सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम आने के बाद राज्य सरकार के  प्रवक्ता ने समाचार को असत्य, भ्रामक एवं आधारहीन बताया। प्रवक्ता का कहना है कि विधायक ने भ्रामक रूप से तथ्यों को मुख्यमंत्री के साथ जोड़ा और ये अपराध है। राज्य सरकार ने साफ किया है कि विधायक उत्तराखंड जाने  के लिए न तो मुख्यमंत्री ने और न ही राज्य सरकार द्वारा अधिकृत किया गया था। उन्होंने उत्तराखंड सरकार को झूठी खबर दी थी। 

  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    News23, Apr 2020, 6:58 PM

    योगी सरकार ने बनाई अस्थायी जेल, रहेंगे कोरोना फैलाने वाले जमाती

    दिल्ली की निजामुद्दीन की मकरज में हिस्सा लेने वाले विदेशी यूपी की  विभिन्न मस्जिदों में मिले थे और राज्य में कोरोना वायरस फैलाने में इन लोगों ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद राज्य सरकार ने इन लोगों को गिरफ्तार किया था और क्वारंटिन में भेजा था। 

  • Nation20, Apr 2020, 7:21 PM

    पालघर मॉब लिंचिंग में 110 लोग गिरफ्तार, सीएम ठाकरे ने कहा होगी कठोर कार्रवाई

    पालघर मॉब लिंचिंग मामले में सवालों में घिरे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बचाव में उनके बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे सामने आए हैं। आदित्य ने कहा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की गई है। महाराष्ट्र सरकार इस तरह के अपराधों को कभी माफ नहीं करती। आदित्य ने यह भी बताया कि पालघर मामले में सभी की गिरफ्तारी हो चुकी है। बता दें कि अफवाह के चलते पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की 16 अप्रैल को बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

  • फार्म हाउस के कमरों को सजाया-संवारा गया है। यहां मौज-मस्ती की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यहां मौलाना साद के करीबियों का आना-जाना रहता है। लेकिन, मरकज में कोरोना को लेकर उपजे विवाद के बाद फार्म हाउस में बाहरी लोगों की आमद बंद कर अंदर से ताला लगाया गया है।

    News13, Apr 2020, 12:20 PM

    तब्लीगी जमात के नेता साद से पुलिस कर सकती है पूछताछ

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मौलाना मुहम्मद साद को पकड़ने  के लिए पूरी तरह से तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम आज या मंगलवार को तब्लीगी नेता और अन्य लोगों से पूछताछ कर सकती है। ये भी कहा कि क्राइम ब्रांच टीम में डॉक्टरों को शामिल कर सकती है। ताकि साद स्वास्थ्य को मुद्दा बनाकर टीम से न बच सके। 

  • News5, Apr 2020, 2:08 PM

    आठ मलेशियाई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, कारगो से भागने के थे फिराक में

    जानकारी के मुताबिक इमिग्रेशन विभाग ने आठ मलेशियाई नागरिकों को पकड़ा है जो मलेशिया भागने के फिराक में थे। माना जा रहा है कि लोग तब्लीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं और ये इन लोग निजामुद्दीन में हुए तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए हों। एय़रपोर्ट के अफसरों ने इन लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया है।

  • আইবি আধিকারিক খুনে নাম জড়িয়েছে তাহির হুসেনের

    News5, Mar 2020, 3:28 PM

    पुलिस के हत्थे चढ़ा दिल्ली दंगों का दोषी ताहिर, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

    ताहिर हुसैन में हुए दंगों का आरोपी है। दिल्ली में हुए दंगों में 48 लोगों की मौत हो गई थी। लेकिन दंगों के बाद से ही ताहिर हुसैन फरार चल रहा था। पुलिस को उसके घर से दंगों में इस्तेमाल किए गए पेट्रोल बम, गुलेल समेत कई हथियार मिले थे। यही नहीं वह वीडियो में दंगों के दौरान अपने घर में देखा गया था।