गुरु  

(Search results - 220)
  • <p>coronavirus india</p>

    News5, Jun 2020, 1:57 PM

    बंगाल में फिर शुरू होगी टीवी सीरियलों की शूटिंग, सात हजार के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या

    पश्चिम बंगाल में गुरुवार को 10 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है इसके बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 283 हो गई है। वहीं राज्य में कोरोना के 368 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 6,876 हो गई है। 

  • undefined

    News3, Jun 2020, 12:36 PM

    सीमाएं सील होने के बावजूद गुरुग्राम में जानें बढ़े कोरोना के मामले

    हरियाणा के गुरुग्राम में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है और एक ही दिन में कोरोना के 160 नए मामले दर्ज किए हैं। जिसके बाद जिले में संक्रमितों की संख्या 1000 के पार हो गई है। वहीं जिले में सोमवार को 130 मामले सामने आए थे।

  • undefined

    News21, May 2020, 6:19 PM

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

    जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर में पर्चू पुल के पास  सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त गश्ती दल कानून व्यवस्था की स्थिति सुनिश्चित करने लिए मौजूद था।  तभी आतंकियों ने  गश्ती दल पर हमला कर दिया। जिसमें एक सुरक्षा कर्मी शहीद हो गया।

  • undefined

    News8, May 2020, 9:07 PM

    विदेश में करोना की वजह से फंसे हजारों भारतीयों के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम

    कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में फंसे भारतीयों को लाने के लिए सरकार का वंदे भारत मिशन गुरुवार को शुरू हो गया। मिशन के दूसरे दिन आज सिंगापुर से एयर इंडिया की पहली फ्लाइट भारतीयों को लेकर दोपहर करीब 12 बजे दिल्ली पहुंची। चार दूसरे देशों से भी आद एक-एक फ्लाइट आएगी। बांग्लादेश से 167 लोग आएंगे। बाकी देशों से आने वाली फ्लाइट में कितने लोग आएंगे, यह साफ नहीं हो पाया है।

  • <p>ग्रामीण इलाकों में भी इसी तरह के कई मामले सामने आएं हैं। कोरावं में मुंबई से आए एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि मउआइमा में भी एक युवक ने काम करते समय दम तोड़ दिया। घर वालों ने सांस लेने में तकलीफ &nbsp;होना बताया। ऐसे लोग अस्पताल तक पहुंच ही नहीं सके।<br />
&nbsp;</p>

    News1, May 2020, 6:58 AM

    महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले पहुंचे 10,000 पार, 583 नए मामले दर्ज

    राज्य में मुंबई सबसे ज्यादा प्रभावित शहर है। पूरे राज्य की तुलना में मुंबई में अकेले 70 फीसदी मामले हैं। गुरुवार तक, मुंबई में कोरोनावायरस के मामले 7061 तक पहुंच गए थे जबकि मुंबई में मरने वालों की संख्या 290 है। गुरुवार को ही सबसे बड़े स्लम धारावी में 25 नए मामलों का पता चला है। वहीं अभी तक धारावी में 18 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है।

  • undefined

    Nation30, Apr 2020, 2:09 PM

    इरफान के बाद ऋषि कपूर भी छोड़ गए दुनिया का साथ

    मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (67) को गुरुवार सुबह 5 बजकर 20 मिनट पर मुंबई के एचएन.रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। अमिताभ बच्चन ने उनके निधन की पुष्टि ट्वीट करके की है। ऋषि लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें चेस्ट इन्फेक्शन, सांस लेने में दिक्कत और बुखार के कारण बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाया लेकिन तीन बजे उन्होंने रिस्पांड करना बंद कर दिया था और उन्हें 5:20 पर मृत घोषित कर दिया गया।

  • undefined

    News24, Apr 2020, 8:08 AM

    23 हजार पार हुए कोरोनावायरस संक्रमित, 700 की मौत

    देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात में सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं। गुजरात में अबतक कुल 2624 कोरोना वायरस केस दर्ज किए गए हैं जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

  • undefined

    News10, Apr 2020, 6:48 PM

    अमीरों की संपत्ति में भी आई गिरावट, कोरोनावायरस का हुआ असर

    काेराेनावायरस के कहर से दुनिया के अरबपति भी नहीं बच पाए हैं। गुरुवार काे जारी फाेर्ब्स 2020 सूची के अनुसार, 18 मार्च काे लिस्ट को अंतिम रूप देते समय दुनियाभर में 2,095 अरबपति थे। यह आंकड़ा एक साल पहले के मुकाबले 58 कम है। वहीं, 12 दिन पहले सूची तैयार करने की शुरुआत के मुकाबले 226 अरबपति कम है। यानी 12 दिन में ही 226 अरबपतियाें की संपत्ति इतनी कम हो गई कि वे फोर्ब्स की सूची से बाहर हो गए।

  • undefined

    Astrology9, Apr 2020, 2:09 PM

    जानें आज 9 अप्रैल (गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    आज सिंह राशि के जातकों को अपनी वाणी में नियंत्रण रखना चाहिए। वहीं कुंभ राशि के जातकों को आज पुराने विवादों से मुक्ति मिल सकती है। कुंभ राशि के जातकों को आज कोर्ट कचहरी के पुराने मामलों में सफलता मिलेगी। जानें आज 9 अप्रैल (गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • undefined

    Nation2, Apr 2020, 8:57 PM

    प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस को हराने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ की वीडियो कॉन्फेंस

    देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दूसरी बार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पहले 20 मार्च को भी उन्होंने इसी तरह सभी राज्यों से कोरोना से निपटने की तैयारियों पर बात की थी। अब संक्रमितों की संख्या दो हजार के पार पहुंच गई है।

  • undefined

    Astrology2, Apr 2020, 10:40 AM

    आज 2 अप्रैल(गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    आज नवमी के दिन नवदुर्गा की आराधना कर कन्याओं की पूजा करें। आज वृषभ राशि के जातकों को पहले किए गए निवेश के लिए अच्छे संकेत मिल रहे हैं। कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

  • undefined

    Nation27, Mar 2020, 5:54 PM

    टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल की अपील रंग लाई, 90 करोड़ हुए इकट्ठा

    जब कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में सभी प्रोफेशनल स्पोर्ट्स बंद हैं, तब कई खिलाड़ी और क्लब अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं। स्पेन में गुरुवार तक 56 हजार से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें 4000 से ज्यादा की मौत हो गई। ऐसे समय में देश के टेनिस स्टार राफेल नडाल आगे आए। उन्होंने एक वीडियो जारी कर देश के सभी एथलीट्स से दान देने और मदद करने की अपील की थी। इसके बाद महामारी से लड़ने के लिए 11 मिलियन यूरो (90 करोड़ रुपए) से ज्यादा जुटा लिए गए हैं।

  • undefined

    News12, Mar 2020, 2:43 PM

    जानें आज 12 मार्च(गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

    वृषभ राशि के जातकों को आज अप्रत्याशित स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है, वहीं कन्या राशि  के जातक आज लाभ कमाने वाली योजना में निवेश कर सकते हैं। जानें आज 12 मार्च(गुरुवार) का राशिफल आचार्य जिज्ञासु जी द्वारा

  • undefined

    News6, Mar 2020, 7:20 AM

    कांग्रेस विधायक के इस्तीफे के बाद भाजपा की बसपा विधायकों पर नजर

    कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डांग ने गुरुवार देररात विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे दे दिया। जिसके बाद राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है। डांग उन  14 विधायकों में शामिल हैं। जो राज्य की कमलनाथ सरकार से नाराज बताए जा रहे हैं। लिहाजा डांग के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार पर संकट बढ़ गया है।

  • undefined

    News6, Mar 2020, 6:07 AM

    गुरुजी को भेजेगी राज्यसभा जेएमएम, दूसरी सीट पर कांग्रेस नजर

    झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन का राज्यसभा में पहुंचना तय है। क्योंकि राज्य में जेएमएम और कांग्रेस मिलकर सरकार चला रहे है। जेएमएम के पास 30 विधायक हैं जबकि कांग्रेस के पास 16 विधायक हैं।  राज्य में राज्यसभा के लिए 28 विधायकों की जरूरत है।