गोली  

(Search results - 199)
  • News10, Jul 2020, 9:09 AM

    खत्म हुआ विकास दूबे का खेल,. पुलिस एकाउंटर में बना गोली का शिकार

    पुलिस का कहना है कि वह विकास को लेकर कानपुर आ रही थी और गाड़ी तेज गति से चल रही थी। बर्रा के पास अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई और इसके बाद विकास पुलिस के चंगुल से बचकर भागने की कोशिश में था और उसे पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद वह मुठभेड़ में मारा गया है। 

  • <p>Wasim Bari</p>

    News8, Jul 2020, 10:42 PM

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • <p>डीसीपी मध्य दिनेश सिंह के मुताबिक ऐसा मैसेज करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में गौतमपल्ली थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज हो रही है। मैसेज के बाद डीजीपी मुख्यालय से यूपी के सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। इसके साथ ही अन्य राज्यों की पुलिस से भी संपर्क किया गया है।</p>

    News12, Jun 2020, 6:40 PM

    आतंकियों के निशाने पर हैं योगी आदित्यनाथ, मिली सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आतंकियों को निशाने पर हैं और उन्हें लगातार धमकियों मिल रही हैं। शुक्रवार को एक बार फिर सीएम को उनका आवास बम से उड़ाने की धमकी  मिली। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। 

  • News21, May 2020, 6:19 PM

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

    जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर में पर्चू पुल के पास  सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त गश्ती दल कानून व्यवस्था की स्थिति सुनिश्चित करने लिए मौजूद था।  तभी आतंकियों ने  गश्ती दल पर हमला कर दिया। जिसमें एक सुरक्षा कर्मी शहीद हो गया।

  • News17, May 2020, 12:45 PM

    डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ में एक जवान शहीद, जारी है मुठभेड़

    पुलिस प्रवक्ता और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज शीरी ने कहा कि अभी मुठभेड़ जारी है और ये रात से शुरू हुई थी। जिसमें एक जवान शहीद हो गया है जबकि सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में तेजी आई है और सुरक्षा बलों ने कई आतंकियों को मार गिराया है।

  • Army killed two terrorists in An encounter Khajpura Reban area of Shopian District Jammu & Kashmir kps

    News5, Apr 2020, 12:32 PM

    घाटी में सेना ने चलाया आतंकियों का सफाई अभियान, 24 घंटे में मार गिराए 9 आतंकी

    कोरोना के मौजूदा हालात को देखते हुए पाकिस्तान सीमा पर इसका फायदा उठाना चाहता है और वह लगातार सीमा पर गोलीबारी कर रहा है। वहीं पाकिस्तान के सरपस्त आतंकी घाटी में लोगों को निशाने बनाने के लिए हमले कर रहे हैं। लेकिन भारतीय सुरक्षा बल आतंकियों के सभी मंसूबों को विफल रहे हैं। वहीं भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों के दौरान नौ आतंकवादियों को मार गिराया है। वहीं मुठभेड़ में एक जवान शरीद हो गया है और दो अन्य घायल हो गए।

  • News4, Apr 2020, 2:18 PM

    राज ठाकरे ने जमात के लोगों की हरकतों पर उठाए सवाल, कहा थूकने वाले और वायरस फैलाने वालों को सार्वजनिक मारा जाए

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने दिल्ली में तब्लीगी जमात प्रकरण पर विवादित बयान देते हुए कहा कि इन(जमाती) लोगों पर सवाल उठाया जाना चाहिए कि क्योंकि वह देशभर में कोरोना वायरस  को फैला रहे हैं और इसके लिए धर्म का सहारा ले रहे हैं। उनके लिए राष्ट्र से ज्यादा धर्म महत्वपूर्ण है।

  • News3, Mar 2020, 1:09 PM

    दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दिल्ली हिंसा में गोली चलाने वाला शाहरूख गिरफ्तार

    मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने दिल्ली हिंसा में खुलेआम गोली चलाने वाले शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी और उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। हालांकि पहले ये कहा जा रहा था कि उसे गिरफ्तार कल लिया गया है।  बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था।

  • Delhi Violence

    News26, Feb 2020, 6:44 AM

    दिल्ली हिंसा में अब तक 13 की मौत, उपद्रवियों को गोली मारने के आदेश

    राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हिंसा भड़क गई। जिसमें अभी तक 13 लोगों को मारे जाने की पुष्टि हुई है। उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही दुकानों में तोड़फोड़, फायरिंग और आगजनी की। जिसके कारण करोड़ों का नुकसान होने की खबर है।  वहीं दिल्ली के कई इलाकों में हालात बेकाबू हो गए और प्रशासन का उपद्रवियों पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है। 

  • News20, Feb 2020, 10:00 PM

    बार्डर पर बीएसएफ का जवान मिला मृत, जांच के आदेश

    जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भारत-पाक सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक सहायक कमांडेंट अपने कमरे में मृत पाया गया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मूल निवासी वीपी यादव के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि उसके खुद के सर्विस हथियार से चली गोली के कारण मौत हुई है। हथियार को मौके से बरामद किया गया था।  

  • News6, Feb 2020, 9:57 AM

    रंजीत बच्चन की हत्या में एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया एक आरोपी, लखनऊ लाएगी पुलिस

    जांच से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बच्चन के रिश्तेदारों के कॉल डिटेल की जांच के बाद मुंबई कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद बुधवार को एक टीम ने शूटर को दबोच लिया। इन स्रोतों के अनुसार, आरोपी कथित रूप से घटना के बाद मुंबई में छिप गए थे।

  • दिल्ली डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि आरोपी ने हवाई फायरिंग की। पुलिस ने उसे तुरंत पकड़ लिया। वहीं जब मीडिया ने आरोपी से पूछा कि यहां किसलिए आए हो, तब उसने कहा कि हमारे देश में और किसी की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।

    News5, Feb 2020, 7:44 AM

    आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला कपिल गुर्जर, लगा चुनाव आप को झटका

    फिलहाल दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है और उसके पिता भी आप के कार्यकर्ता हैं। जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया है। हालांकि आप ने इस  मामले में भाजपा पर साजिश करने का आरोप लगाया। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में  पुलिस केन्द्र सरकार की है और वह कुछ भी करा सकती है।

  • Lucknow, Hindu Mahasabha

    News2, Feb 2020, 9:50 AM

    कमलेश तिवारी के बाद लखनऊ में हिंदूवादी नेता की हत्या, मार्निंग वॉक पर मारी गोली

    राजधानी लखनऊ में सरेआम हत्या से सनसनी मच गई है। क्योंकि इस बार भी हत्यारों ने हिंदूवादी नेता की हत्या की है। जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ का सबसे सुरक्षित माने जाने वाले हजरतगंज इलाके में हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव की हत्या सुबह कर दी गई है। आज सुबह करीब छह बजे हिन्दू महा सभा के अध्यक्ष रणजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

  • news

    News30, Jan 2020, 7:28 PM

    जेएनयू में चली गोली से भारत में कोरोनावायरस के पहले मामले तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    सीएए और एनआरसी के खिलाफ मार्च से पहले गुरुवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास एक युवक ने फायरिंग की। इसमें युनिवर्सिटी के छात्र शादाब फारूक जख्मी हो गए। आरोपी गोपाल ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का रहने वाला है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. भारत में कोरोनावायरस का पहला मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वुहान से लौटे केरल के छात्र में इस वायरस की पुष्टि हुई है। उसकी हालत स्थिर है और उसके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। राहुल बजाज बजाज ऑटो के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन का पद छोड़ेंगे। उनका कार्यकाल 31 मार्च 2020 को खत्म हो रहा है। इसके बाद राहुल बजाज नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की भूमिका में आ जाएंगे.

  • News27, Jan 2020, 7:34 AM

    यूपी पुलिस ने गौरव चंदेल हत्याकांड का किया खुलासा, वाहवाही को लेकर भिड़े हापुड़ पुलिस और एसटीएफ

    गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर यूपी  पुलिस की किरकिरी हो रही थी और पुलिस खाली हाथ थी। लेकिन रविवार को पुलिस को सूचना मिली की इस हत्याकांड से जुड़ा एक आरोपी हापुड़ में है। पुलिस ने बल के साथ वहां पर दबिश दी और मसूरी के रायपुर के रहने वाले उमेश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद उमेश ने एक दारोगा की पिस्टल को छिन लिया और पुलिस पर गोली चला दी।