गोली मारकर हत्या  

(Search results - 34)
  • <p>Wasim Bari</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:42 PM IST

    कश्मीर में भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर, वसीम बारी समेत भाई और पिता की हत्या

     जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास वसीम बारी के दुकान के बाहर फायरिंग की और इसमें बारी और उनके पिता और भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसके बाद तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

  • The Islamic terrorists caught in Assam,had planned to bomb blast in country on August 15

    NewsAug 27, 2019, 9:58 AM IST

    आम जनता को निशाना बना रहे हैं आतंकी, पुलवामा में आतंकियों ने दो का अपहरण कर एक की गोली मारकर की हत्या

    राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आतंकी अपने मंसूबों में सफल नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों ही राज्य में सुरक्षा बलों ने आतंकी को ढ़ेर कर दिया। ये राज्य में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पहला एंकाउंटर था। लेकिन आतंकी अब अपनी बौखलाहट आम लोगों पर निकाल रहे हैं।  आतंकियों ने पुलवामा जिले में वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी।

  • youth killed in kanpur in old rivalry

    NewsAug 26, 2019, 6:52 PM IST

    पुरानी रंजिश में दोस्तों ने कर दी धोखे से हत्या

    कानपुर में दो लड़कों ने अपने तीसरे दोस्त की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बाईक चला रहा था जबकि आरोपी पीछे बैठे थे। पीछे बैठे लड़कों ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। 
     

  • undefined

    NewsAug 25, 2019, 10:11 AM IST

    चलती स्कूटी में छह साल के बेटे के सामने मारी पिता को गोली, मौत

    जानकारी के मुताबिक अभी बच्चा घायल है जबकि उसके पिता की अस्तपताल में मौत हो गई है। व्यापारी को कनपटी पर गोली मारी गई है और गोली लगते ही स्कूटी गिर गई और मासूम भी घायल हो गया। घायल अवस्था में आढ़ती को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त मोहम्मद फजलू उर्फ रहमान के रूप में हुई।

  • goons killed journalist and his brother in saharanpur uttar pradesh

    NewsAug 18, 2019, 5:10 PM IST

    निजी रंजिश में पत्रकार व उसके भाई की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी तनाव

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पत्रकार और उसके भाई को गोली मार दी गई है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। गुंडों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है, इसकी वजह से पूरे इलाके में भारी तनाव है। यूपी की योगी सरकार ने मृतक के परिवार के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। 
     

  • deep dive hindi matangini

    NationAug 8, 2019, 5:55 PM IST

    जंगे आजादी की भुला दी गई नायिका मातंगिनी हाजरा, देखिए डीप डाईव में

    डीप डाईव में हम आज बात करेंगे मातंगिनी हाजरा की। जिन्होंने 62 साल की वृद्धावस्था में आजादी की लड़ाई में हिस्सा लिया। जिन्होंने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे। अंग्रेज उनसे इतने परेशान हो गए थे, कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। लेकिन आज हम आजादी के ऐसे दीवानों को भुलाते जा रहे हैं। 

    माय नेशनल आपको लगातार ऐसे ही भुला दिए गए नायक नायिकाओं के बारे में आपको बताएगा। 
     

  • Ninth student's friend shot dead from Nine MM pistol, what is the reason

    NewsAug 2, 2019, 8:42 AM IST

    नवीं के छात्र की दोस्त ने नाइन एमएम पिस्टल से गोली मारकर की हत्या, जानें क्या है वजह

    जानकारी के मुताबिक दानापुर के बीबीगंज स्थित कॉमर्स इनसाइट एकेडमी में शाम की क्लास चल रही थी। इसी बीच एक छात्र को उसके सहपाठी ने गोली मार दी। गोली गोली चलने की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गयी। गोली लगते ही छात्र क्लास रुम में गिर गया। हालांकि उसे सगुना मोड़ स्थित एक निजी नर्सिग होम ले जाया गया।

  • BSP leader shot dead in ambedkarnagar Uttar Pradesh

    NewsJul 19, 2019, 6:51 PM IST

    बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया हंगामा

    उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में बसपा के एक नेता की हत्या करके हत्यारे फरार हो गए। हत्यारे बाइक पर सवार हो कर आए थे। इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया उन्होंने सड़क जाम कर दी और अपराधियों को जल्दी पकड़ने की मांग की। 
     

  • undefined

    NewsJun 12, 2019, 6:35 PM IST

    दो दिन पहले यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष बनीं दरवेश यादव की कोर्ट में गोली मारकर हत्या

    यूपी बार काउंसिल के इतिहास में अध्यक्ष बनने वाली पहली महिला थीं दरवेश सिंह यादव। सम्मान समारोह के दौरान मारी गई तीन गोलियां। हमलावर ने खुद को भी मारी गोली, हालत गंभीर।

  • सपा नेता की गोली मारकर हत्या

    NewsMay 31, 2019, 4:23 PM IST

    सपा नेता की गोली मारकर हत्या

    यूपी के जौनपुर में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों ने स्कार्पियो सवार सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया है |

  • undefined

    NewsMay 26, 2019, 4:46 PM IST

    सहयोगी की हत्या के बाद अमेठी पहुंची स्मृति, अर्थी को दिया कंधा

    अमेठी के गौरीगंज इलाके के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 50 वर्षीय सुरेंद्र स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते थे। उन्होंने अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। सुरेंद्र के बेटे ने इस हत्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर शक जताया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्मृति तुरंत दिल्ली से अमेठी पहुंचीं। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और सुरेंद्र के शव को कंधा भी दिया। मृतक सुरेंद्र सिंह का अपने क्षेत्र में खासा प्रभाव था। इस लोकसभा चुनाव में वह भाजपा और स्मृति ईरानी के प्रचार में जोरशोर से जुटे थे। इस घटना से अमेठी में बड़ा तनाव पैदा हो गया है।  घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करने के साथ ही हमलावरों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

  • Bengal violence

    NewsMay 25, 2019, 4:27 PM IST

    चुनाव खत्म होने के बाद भी खत्म नहीं हुई तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी

     चुनाव खत्म होने और नतीजे आने के बावजूद पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों का हमला रुक नहीं रहा है। आज एक और बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना बंगाल के चकदाह इलाके की है।
     

  • MLA

    NewsMay 21, 2019, 4:13 PM IST

    अरुणाचल प्रदेश में विधायक समेत 10 समर्थकों की आतंकियों ने की हत्या

     ये घटना तिरअप जिले के खोनसा इलाकें में हुई है। जिसमें आतंकियों ने विधायक की हत्या की है। तिरोंग आबो खोनसा से एनपीपी के विधायक हैं। आरोप है कि नागा आतंकियों के गुट माने जाने वाले एनएससीएन ने विधायक और उनके समर्थकों की हत्या की है। इस आतंकी हमले में विधायक का पीएसओ भी गंभीर तौर पर घायल हुआ है और उसकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। इस हत्याकांड में विधायक के बेटे की भी मौत हुई है।

  • गोली मारकर युवक की हत्या

    NewsMay 21, 2019, 1:15 PM IST

    गोली मारकर युवक की हत्या

    छतरपुर में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है जहां दिन दहाड़े घर में घुसकर 28-30 वर्षीय दीपक अग्निहोत्री को गोली मार दी गई। जयहाँ गोले लगने पर मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

  • Youth shot Point blank in panna MP

    NewsMay 7, 2019, 6:28 PM IST

    युवक की गोली मारकर हत्या

    मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में 40 साल के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम रतन साहू है। उसके सिर में गोली लगने से उसकी मौत हुई। 
    यह मामला अजयगढ़ थाना क्षेत्र के सोसायटी के पीछे चोरियाई भटिया के पास की है।