घायल  

(Search results - 261)
  • <p>Bengaluru</p>

    NewsAug 12, 2020, 8:42 AM IST

    कांग्रेस विधायक के भांजे ने की पैगंबर पर आपत्तिजनक पोस्ट, बेंगलुरु में सांप्रदायिक हिंसा, दो की मौत

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस विधायक मूर्ति के भांजे ने कथिततौर परपैगंबर को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था और इसके बाद  अल्पसंख्यक समुदाय का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कांग्रेस विधायक के घर तोड़फोड़ की कर दी। राज्य के गृहमंत्री ने कहा कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है और हिंसा और तोड़फोड़ से किसी समस्या का समाधान नहीं है। 

  • <p>Dubai Kozhikode, Air India flight, Karipur Airport, Kerala<br />
&nbsp;</p>

    NewsAug 7, 2020, 10:44 PM IST

    केरल के कोझिकोड में रनवे पर विमान फिसलकर दो टुकड़ों में टूटा, पायलट सहित 3 की मौत

    आज शाम को दुबई से कालीकट आ रहा एयर इंडिया का विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और इसमें अब तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर है। हालांकि मरने वालों की संख्या ज्यादा हो सकती है। घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

  • <p>Nata lee</p>

    NewsJul 13, 2020, 8:06 AM IST

    रूसी बाला नाटा ली की अदाओं पर तो मर मिटेंगे आप

    रूसी बाला नाटा ली की सबसे हॉट अदाओं के लिए जाने जाती है। वह सोशल मीडिया में अपनी सेक्सी और बिकिनी फोटोज को शेयर करती हैं। 17 फरवरी, 1999 को जन्मी, नता ली एक सेक्सी युवा मॉडल है और उसका चेहरा लंबा है। वह अपनी अदाओं से अपने फैंस को घायल कर देती है और सोशल मीडिया में उसके लाखों फैंस हैं।

    20 साल की नाटा ली एक प्रोफेशनल मॉडल है। उसने Mavrin Studios के साथ कैरियर की शुरूआत की थी और फिर फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया। सितंबर 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फोटो को शेयर किया और महज कुछ ही दिन में 900,000 से अधिक फैंस उसे फोटो को देख चुके थे। सोशल मीडिया में उसकी हर फोटोज को पसंद करते हैं।

  • <p>Jennifer Aniston</p>

    NewsJul 8, 2020, 10:16 PM IST

    क्या आपने देखा है जेनिफर एनिस्टन का ये कातिलाना अंदाज, हॉट फोटोज कर देंगी घायल

    शर्तिया जेनिफर एनिस्टन की सबसे हॉट तस्वीरें और तस्वीरें बस आपको पागल कर देंगी। जबकि हम उसकी सुंदरता, कौशल और पेशेवर जीवन के बारे में बात कर रहे हैं, हम अब आपको जेनिफर एनिस्टन बिकनी फोटो गैलरी में लेकर जा रहे हैं। जेनिफर एनिस्टन की ये तस्वीरें आपको मंत्रमुग्ध करेंगी।

    जेनिफर जोआना एनिस्टन के रूप में जन्मी, 11 फरवरी 1969 को संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया के शर्मन ओक्स शहर में हुआ था और वह एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जेनिफर एनिस्टन 1994-2004 के दौरान टीवी सिटकॉम हिट में रेचल ग्रीन के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। वहीं जेनिफर एनिस्टन को कई फिल्मों से प्रसिद्धि मिली। 

  • <p>KANPUR ENCOUNTER</p>

    NewsJul 3, 2020, 8:14 AM IST

    यूपी में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थाना इंचार्ज समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, 12 घायल

    जानकारी के मुताबिक पुलिस दल कानपुर के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को उसके गांव बिकरू में गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन बदमाशों को इसकी जानकारी मिल गई और उन्होंने पुलिस टीम को घेरकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस घटना में मौके पर ही 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि 12 से अधिक घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

  • <p>Kelly Brook</p>

    NewsJun 26, 2020, 12:16 PM IST

    दुनिया की सेक्सी महिलाओं में शुमार केली ब्रूक की कामुक अदाएं कर रही हैं फैंस को घायल

    दुनिया की सेक्सी महिलाओं में शुमार केली ब्रूक(Kelly Brook) प्रसिद्ध अभिनेत्री, मॉडल और एक टीवी प्रेजेंटर है। यही नहीं केली ब्रूक अपनी मॉडलिंग के लिए भी हॉलीवुड में फेमस है। केली ब्रूक को अमेरिकन गेस्ट शो जैसे स्ट्रिक्टली कम डांसिंग और द नाइटली शो में भी दिख चुकी हैं। लेकिन केली के फैंस को उसका सेक्सी अंदाज पसंद है।

  • <p>taiwan&nbsp;</p>

    NewsJun 17, 2020, 9:12 AM IST

    भारत ही नहीं इस देश को भी आंख दिखा रहा है ड्रैगन, घुसे चीनी लड़ाकू विमान तो खदेड़ा

    भारत-चीन सीमा विवाद के बीच लद्दाख में सोमवार की रात भारतीय सैनिकों की चीनी सैनिकों के साथ झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हुए हैं। वहीं चीन के कम से कम 43 सैनिकों के मारे जानेन या गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  

  • <p>ग्लोबल फायरपावर वेबसाइट के मुताबिक, भारत के पास कुल 42.07 लाख सैनिक हैं। जबकि चीन के पास 37.12 लाख सैनिक हैं। थल सेना के टैंक्स की बात करें तो चीन इस मामले में भारत से आगे हैं। चीन के पास 6457 युद्धक टैंक्स हैं। जबकि भारतीय सेना के पास ऐसे 4426 टैंक हैं। अगर कागजी आंकड़ों को छोड़ें तो भारत के पास चीन के मुकाबले कई बड़े टैंक्स बॉर्डर पर तैनात हैं। इतना ही नहीं भारत के पास बख्तरबंद लड़ाकू वाहन 6704 हैं, वहीं, चीन के पास ऐसे 4788 वाहन हैं। तोपखानों के मामले में भी भारत चीन से आगे हैं। चीन के पास 6246 तोपखाने हैं, वहीं, 7414 तोपखाने हैं।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 16, 2020, 11:22 PM IST

    लद्दाख विवाद: भारतीय सैनिकों ने भी चीन को दिया मुंहतोड़ जवाब, 43 से ज्यादा चीनी सैनिकों की मौत या घायल

    फिलहाल दोनों देशों के बीच हुई हिंसक झड़प के बीच  उच्च स्तरीय बैठकों का दौर जारी है और पीएम मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत अफसरों की बैठक चल रही है। वहीं केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सेना के बड़े अफसरों के साथ बैठक कर चुके हैं। गृहमंत्री के साथ सीडीएस और तीनों सेनाओं के प्रमुख और विदेश मंत्री एस. जयशंकर भी मौजूद थे।

  • undefined

    NewsMay 14, 2020, 11:36 AM IST

    मध्य प्रदेश में ट्रक की टक्कर से 8 मजदूरों की मौत, यूपी में छह मजदूरों को बस ने रौंदा

    यूपी के मुज्जफरनगर जिले में एक बस ने पंजाब से आ रहे प्रवासी मजदूरों को रौंद दिया।  जिसमें मौके पर ही छह  मजदूरों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहे है। इस बात की पुष्टि मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने की और उन्होंने बताया कि ये सभी पंजाब में मजदूर के रूप में काम कर रहे थे और लॉकडाउन के कारण अपने मूल  स्थानों की तरफ जा रहे थे।

  • <p><strong>जनरल रावत ने की तारीफ: </strong>&nbsp;चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने अदम्य साहस और समर्पण दिखाने के लिए जवानों की तारीफ की। उन्होंने लिखा, हंदवाडा ऑपरेशन लोगों की जान बचाने के लिए सुरक्षाबलों के दृढ़निश्चिय को बताता है। सेना को जवानों के साहस पर गर्व है। उन्होंने आतंकियों को मार गिराया। हम इन सैनिकों की बहादुरी के लिए सलाम करते हैं, उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं।&nbsp;</p>

    NewsMay 4, 2020, 9:35 PM IST

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने किया दूसरा हमला, सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद और 7 घायल

    सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा जिले क्रालगुंद क्षेत्र के वंगाम-कजियाबाद में आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक नाका पार्टी पर गोलियां चलायीं। इसमें सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों की खोजबीन जारी है। सुरक्षा बलों का कहना है कि आतंकियों का सफाया किया जाएगा।

  • undefined

    NewsMay 2, 2020, 1:50 PM IST

    जानें तब क्या हुई जब ट्रैक्टर में उछलकर आ गया बाघ

    नेपाल से सटे पीलीभीत जिल में इस दिनों का बाघ का आतंक छाया हुआ है। जिले में बाघ ने कई लोगों के निशाना बनाया है। आमतौर जिले में जंगल के आसपास के इलाकों में इस तरह की घटनाएं होती रहती है। लेकिन कोरोना संकट के दौरान आवाजाही कम होने के कारण बाघ जंगल से निकल कर रिहायसी इलाकों में आने लगे हैं।

  • Pakistan violated ceasefire along LoC in Degwar sector kps

    NewsMay 2, 2020, 7:45 AM IST

    नापाक पाक: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, दो सैनिक शहीद

    पाकिस्तान ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में गोलाबारी की और इसमें घायल दो सेना के जवानों ने सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया। गोलाबारी में चार सैनिक घायल हो गए थे और उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें से दो ने बाद में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान हवलदार गोकरन सिंह और नाइक शंकर एसपी कोय के रूप में की गई है।

  • घटना की जानकारी  लगते ही मौके पर पुलिस पहंच गई। जहां मृतकों की पहचान अजमेर के ब्यावर की 3 साल की बच्ची दक्षिता, उसकी मां प्रियंका, अहमदाबाद की रहने वाली 7 साल की आलिया और 12 साल के अभय प्रताप के रूप में कई गई।

    NewsApr 29, 2020, 2:03 PM IST

    छात्रों को ले जा रही बस का अयोध्या में एक्सीडेंट, 25 छात्र घायल

    जानकारी के मुताबिक राज्य सरकार के आदेश के बाद कोरोना लॉकडाउन में बस प्रयागराज से कुशीनगर छात्रों को लेकर जा रही थी। बस आज तड़के रामनगरी अयोध्या में दुर्घटना हो गई। बस में मौजूद पच्चीस छात्र, बस चालक और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया। इसके बाद तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिसमें मामूली रूप से घायल छात्रों को अस्पताल से  डिस्चार्ज कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल छात्रों का इलाज चल रहा है।

  • undefined

    NewsApr 25, 2020, 8:04 AM IST

    कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मार गिराए दो आतंकी, जारी है फायरिंग

    जानकारी के मुता​बिक भारतीय सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के अवंतीपोरा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकी एक घर में छिप गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।
     

  • Delhi Violence

    NewsFeb 26, 2020, 6:44 AM IST

    दिल्ली हिंसा में अब तक 13 की मौत, उपद्रवियों को गोली मारने के आदेश

    राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) हिंसा भड़क गई। जिसमें अभी तक 13 लोगों को मारे जाने की पुष्टि हुई है। उपद्रवियों ने पथराव के साथ ही दुकानों में तोड़फोड़, फायरिंग और आगजनी की। जिसके कारण करोड़ों का नुकसान होने की खबर है।  वहीं दिल्ली के कई इलाकों में हालात बेकाबू हो गए और प्रशासन का उपद्रवियों पर किसी तरह का नियंत्रण नहीं है।