घुसपैठियों  

(Search results - 12)
  • raj-uddhav

    News26, Jan 2020, 7:59 AM

    बुरी फंसी शिवसेना: मनसे के दबाव में भाजपा को समर्थन, पर अब कांग्रेस नाराज

    महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार चला रही है। शिवसेना कभी कट्टर हिंदुत्व की राजनीति करती थी। लेकिन राज्य में कांग्रेस के साथ सरकार बनाने के बाद शिवसेना नरम हिंदुत्व की राह पर है। लेकिन महज एक दिन में शिवसेना दावा कर रही है कि उनसे हिंदुत्व को नहीं छोड़ा है। असल में शिवसेना की दुविधा ये है कि वह इस मुद्दे को मनसे को नहीं देना चाहती है। जिसने दो दिन पहले ही अपने चाल और चरित्र को बदला है।

  • Raj Thackeray

    News24, Jan 2020, 7:59 AM

    सीएए पर केन्द्र सरकार को मिला राज ठाकरे का साथ, 9 फरवरी को करेंगे बड़ी रैली

    शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर राज ठाकरे ने पार्टी का नया झंडा लांच किया है। ये झंडा भगवा है जबकि पहले एमएनएस का झंडा चार रंगों का था। लिहाजा अब ये तय हो गया है कि राज ठाकरे अब पूरी तरह के राज्य में हिंदुत्व के एजेंडे पर काम करेंगे। उन्होंने आज दिए गए भाषण में भी ये जता दिया है कि वह राज्य से घुसपैठियों को बाहर करेंगे। जबकि कुछ समय तक राज ठाकरे भाजपा के विरोध में बयान देते रहे रहे हैं।

  • undefined

    News31, Dec 2018, 9:50 AM

    नए साल से पहले हमले के लिए सीमा में घुस रही थी पाक की बीएटी, सेना ने किया नाकाम

    मारे गए आतंकियों का इरादा नए साल पर भारत में आतंकी हमला करने का था। जिसे भारतीय सेना के जवानों नेस्तानाबूद कर दिया है। सेना ने मारे गए दोनों  घुसपैठियों के पास से काफी बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया हैं। 

  • undefined

    News18, Nov 2018, 4:33 PM

    रोहिंग्या घुसपैठियों की मदद करने वाले एनजीओ पर सरकार की नजर

    केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने देश के विभिन्न हिस्सों में कार्यरत ऐसे संगठनों की सूची तैयार कर इनकी गतिविधियों पर निगरानी तेज कर दी है। चिन्हित किए गए अधिकांश संगठन दिल्ली से संचालित हैं। इन पर सामाजिक कार्यकर्ताओं के माध्यम से अवैध रोहिंग्या प्रवासियों को भारत में संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी का दर्जा दिलाने सहित अन्य दस्तावेजी सबूत मुहैया कराकर शरणार्थी का दर्जा दिलाने में मदद करने का आरोप है।

  • undefined

    News23, Sep 2018, 6:00 PM

    2019 का लोकसभा चुनाव जीती तो भाजपा लेगी ये फैसला

    अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी को घुसपैठियों पर अपना रूख स्पष्ट करने को कहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब इनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है तब राहुल गांधी और केजरीवाल शिकायत करते हैं।

  • undefined

    News19, Sep 2018, 6:30 PM

    सीमा पर 'हाईटेक दीवार' लगाने से रोकने के लिए पाक ने की बीएसएफ जवान की हत्या

    सीआईबीएमएस सीमा पर निगरानी करने के आधुनिक तकनीक है। फिलहाल सीमा पर इसके दो पायलट प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं। सीमा पर पूरी तरह यह तकनीक लग जाने से आतंकियों और घुसपैठियों के लिए भारत में आना नामुमकिन हो जाएगा।

  • army in Kashmir

    News16, Aug 2018, 2:20 PM

    सेना ने नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, 4 जवान घायल

    नौगाम सेक्टर में 8 बिहार रेजीमेंट ने एलओसी पर संदिग्ध गतिविधि देखी थी। इसके बाद सेना ने घुसपैठियों को चुनौती दी तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने इसका करारा जवाब दिया। 
     

  • undefined

    News15, Aug 2018, 4:21 PM

    भारतीय सेना ने घुसपैठ करा रहे दो पाकिस्तानी सैनिक मार गिराए...

    सूत्रों ने 'माय नेशन' को बताया कि पाकिस्तान की हर हरकत का माकूल जवाब देने के लिए मुस्तैद जवानों को सुबह करीब 5 बजे एलओसी पर संदिग्ध हरकत नजर आई। पाकिस्तानी सेना हथियारबंद घुसपैठियों को कवर फायर दे रही थी। 

  • MAMTA AND APARNA YADAV

    Nation5, Aug 2018, 5:06 PM

    एनआरसी मुद्दे पर अपर्णा यादव ने ममता बनर्जी को सुनाई खरी-खरी

    समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साझते हुए कहा है कि वह 'घुसपैठियों का समर्थन न करें'

  • Rohingya

    Nation1, Aug 2018, 4:48 PM

    असम के बाद यूपी के इस शहर में बढ़ा रोहिंग्या का खतरा...

    केवल असम ही नहीं परेशान है अवैध घुसपैठियों से। यूपी में भी रहते हैं अवैध रोहिंग्या मुसलमान। रोहिंग्याओं की पनाहगाह बना अलीगढ़। प्रशासन की नाक के नीचे बड़ी तादाद में अवैध रूप से रह रहे हैं रोहिंग्या मुसलमान। अलीगढ़ के जिलाधिकारी को नहीं है मौजूदगी की जानकारी। देखें पूरा मामला माय नेशन एक्सक्लूसिव...

  • NRC

    Nation30, Jul 2018, 10:43 AM

    घुसपैठियों के खिलाफ सरकार ने उठाया कड़ा कदम

    मसौदा में जिनके नाम नहीं है, उनको दुबारा मौका दिया जाएगा। इसके लिए आवेदक एनआरसी सेवा केन्द्र जाकर 30 जुलाई से 28 सितंबर तक सभी कामकाजी दिनों में सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक देख सकते हैं। एनआरसी उच्चतम न्यायालय की निगरानी में अपडेट किया जा रहा है।

  • Manipur

    News28, Jul 2018, 3:14 PM

    'घुसपैठियों' के खिलाफ पारित कानून के विरोध में हिंसा

    आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मणिपुर की जिरीबाम इलाके में हाल के वर्षों में बांग्लादेशियों की संख्या में अप्रत्याशित बढ़ोतरी हुई है। रोहिंग्याओं की समस्या ने जनसांख्यिकीय बदलाव के मुद्दे को और उलझा दिया है।