चरण सिंह  

(Search results - 4)
  • Yogi adityanath take revenge to Akhilesh Yadav after four years

    NewsFeb 13, 2019, 1:47 PM IST

    योगी ने लिया चार साल पुराना बदला, कभी अखिलेश ने लिया था योगी के खिलाफ ये फैसला

    लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव का चार्टर प्लेन को रोकने की घटना ने राज्य में नया राजनैतिक तूफान ला दिया है। राज्य के विभिन्न जिलों में सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बड़ा प्रदर्शन किया। 

  • Airport authority stop Akhilesh Yadav charter plane in Lucknow, Yadav alleged Modi government

    NewsFeb 12, 2019, 12:35 PM IST

    जानें लखनऊ में क्यों रोका गया अखिलेश का प्लेन, राजनीति शुरू

    लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव का चार्टड प्लेन एयरपोर्ट अफसरों ने रोक दिया। इसके बाद अखिलेश ने अफसरों ने अफसरों के खरीखोटी सुनाई।

  • Kamal Nath

    ViewsDec 13, 2018, 4:51 PM IST

    आखिर क्यों सिख दंगों का दाग होने पर भी कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाना कांग्रेस की मजबूरी है ?

    समय- 1 नवंबर 1984, जगह- दिल्ली का रकाबगंज गुरुद्वारा। जहां पर मौजूद थे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, जो कि जल्दी ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे। रकाबगंज गुरुद्वारा वो जगह है जहां ‘हिंद की चादर प.पू. गुरु तेगबहादुर जी’ का अंतिम संस्कार किया गया था। इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इसी जगह पर भयानक दंगा हुआ जिसमें सिखों को बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया। जिसका आरोप लगा कमलनाथ पर। आज कांग्रेस सिख दंगे के सभी आरोपियों से लगभग पल्ला झाड़ चुकी है। लेकिन मध्य प्रदेश में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाना उसकी मजबूरी है। जानिए क्यों-  

  • End of Kisan Kranti Yatra

    NewsOct 3, 2018, 1:00 PM IST

    किसान आंदोलन खत्म, दिल्ली ने ली राहत की सांस

    किसानों को दिल्ली आने की इजाजत दी गई। आधी रात में दिल्ली की ओर कूच करने का ऐलान किया गया । माइक से वहां सो रहे किसानों को जगाया गया। सुरक्षाबलों ने खुद ही बैरिकेड्स हटाए और किसानों को दिल्ली में आने दिया गया। जिसके बाद किसान घाट पहुंचकर किसान यात्रा खत्म हो गई।