चर्च  

(Search results - 273)
  • MyNation in 100 seconds September 18

    News18, Sep 2019, 8:29 PM IST

    ईयू द्वारा भारत का अनुच्छेद 370 पर समर्थन से बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक के अहम फैसलों तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के भारत के फैसले का यूरोपियन यूनियन ने समर्थन किया है
     

  • World18, Sep 2019, 3:21 PM IST

    'पाकिस्तान ही भेजता है भारत में आतंकवादी'

    यूरोपीय संसद ने स्वीकार किया है कि भारत में हो रही आतंकवादी घटनाओं में पाकिस्तान का सीधा तौर पर  हाथ है। वहां पिछले 11 सालों में पहली बार कश्मीर मुद्दे पर खुलकर चर्चा हुई। जिसमें यूरोप के सांसदों ने पाकिस्तान  का आतंकवाद का जनक करार देते हुए उसकी कड़ी निंदा की है। 
     

  • News15, Sep 2019, 12:57 PM IST

    आखिर क्यों राहुल गांधी ने बनाई है कांग्रेस की बैठकों से दूरी

    असल में ये पहली बार नहीं है कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी की बड़ी बैठकों से दूर हों। 12 सितंबर को जब सोनिया ने कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक बुलाई थी तो उस वक्त भी राहुल गांधी बैठक में मौजूद नहीं थे। जिसके बाद उनकी बैठकों से दूरी राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई थी। शनिवार को हुई बैठक में राहुल गांधी का नदारद होने पर कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी चुनाव समिति के सदस्य नहीं हैं।

  • pakistani minister fawad chaudhary controversial statements

    World12, Sep 2019, 4:16 PM IST

    बार बार फजीहत को न्यौता दे रहे हैं पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी

    पाकिस्तान के विज्ञान और प्राद्यौगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन इन दिनों चर्चा में रहने के लिए लगातार बयानबाजी करते हुए दिख रहे हैं। चाहे मसला चंद्रयान का हो या फिर आत्मघाटी हमलावरों का। या फिर श्रीलंकाई खिलाड़ियों के पाकिस्तान जाने से इनकार करने का।  फवाद चौधरी लगातार अपने बयानों से विवादों को हवा देते हुए दिख रहे हैं। आईए एक नजर डालते हैं फवाद के विवाद बयानों पर और इसकी वजह हुई उनकी फजीहत पर। 
     

  • Nirmala raman

    Nation11, Sep 2019, 5:47 PM IST

    आखिर गलत क्या कह दिया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ?

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वित्त मंत्री ने कहा था कि ओला उबर जैसी टैक्सी सेवाओं के कारण ऑटो सेक्टर मंदी का सामना कर रहा है। हालांकि ट्विटर पर उनके इस बयान की आलोचना हो रही है। लेकिन तथ्यों पर नजर डालें तो वित्त मंत्री का यह बयान बिल्कुल सही है। क्योंकि मात्र उंगलियों के इशारे जब आपकी मनचाही कार दरवाजे पर खड़ी हो जाए तो कोई भी शख्स क्यों गाड़ी खरीदकर ईएमआई भरना चाहेगा। 
     

  • News8, Sep 2019, 10:59 AM IST

    पूर्व कानून मंत्री और नामचीन वकील राम जेठमलानी का निधन

    राम जेठमलानी ने दो साल पहले ही वकालत से सन्यास ले लिया था। जेठमलानी देश के सबसे बड़े वकीलों में शुमार थे और उन्होंने कई चर्चित केसों को अपने हाथ में लिया था और उन्हें जीता था। वह केन्द्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में कानून मंत्री भी रहे और कई सालों तक राज्यसभा सांसद भी रहे।

  • priyanka chopra

    Bollywood7, Sep 2019, 6:57 PM IST

    विदेशी मैगजीन में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का यह हॉट अंदाज देखकर चौंक जाएंगे आप

    प्रियंका चोपड़ा अब केवल बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी पहचान स्थापित कर चुकी है। इन दिनों वह अपने एक फोटो शूट और इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं। जो कि उन्होंने वोग पत्रिका के लिए दिया है। 
     

  • ಮದುವೆಗೂ ಮುನ್ನ ‘ಕನ್ಯತ್ವ’ ಪರೀಕ್ಷಿಸಿಕೊಳ್ಳಿ ಎನ್ನುತ್ತಾಳೆ ರಾಖಿ!

    Bollywood7, Sep 2019, 5:56 PM IST

    पहले पारदर्शी कपड़े पहनकर दिखाया जिस्म, जब हुई ट्रोलिंग तो रोने लगीं राखी सावंत

    ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। जिसकी वजह बनी है उनकी ड्रेस। वह पारदर्शी ड्रेस पहनकर एक गाने के लांच पर पहुंची। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग होने लगी। 
     

  • chandrayan 2

    News7, Sep 2019, 3:21 PM IST

    लैंडर से टूटा है संपर्क 1.3 अरब भारतीयों का हौसला नहीं, क्योंकि ये है अग्निपथ

    भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भारत के इस मिशन की चर्चा है और सभी भारतीय वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ा रहे हैं। इस मिशन को लेकर सभी अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी कहा कि लैंडर से सिर्फ संपर्क टूटा है लेकिन देश के 1.3 अरब लोगों का हौसला बरकरार है। वहीं बॉलीवुड के सितारों ने चंद्रयान-2 के मिशन के लिए हौसला बढ़ाया है। 

  • Entertainment6, Sep 2019, 6:40 PM IST

    आखिर क्यों लगना चाहिए नेटफ्लिक्स पर प्रतिबंध?

    नेटफ्लिक्स पर प्रतिबंध की खबर चर्चा में है। ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स के कार्यक्रमों से कुछ संगठनों को आपत्ति है। इस मुद्दे पर हमने जब आम दर्शकों की राज ली तो कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया आई-

  • chidambaram

    News3, Sep 2019, 7:58 PM IST

    चिदंबरम की गिरफ्तारी के पीछे की दिलचस्प कहानी, जानिए यहां

    पूर्व वित्त और गृहमंत्री पी. चिदंबरम चर्चा में हैं। सीबीआई उन्हें लगातार रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं चिदंबरम एक ड्राईवर की मामूली सी गलती की वजह से गिरफ्तार हुए थे? ये दिलचस्प कहानी जानकर आप दंग रह जाएंगे। 

  • small nuke

    World3, Sep 2019, 7:20 PM IST

    पाकिस्तान के छोटे परमाणु हथियार आतंकियों के हाथ लग गए तो दुनिया में मच जाएगा कोहराम

    पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद अक्सर अपने बेवकूफाना बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने भारत को 'पाव आध पाव' के परमाणु बमों की धमकी दी। यानी 125 से 250 ग्राम तक के परमाणु बम। शेख राशिद के इस बयान से पहले भी कई बार आशंका जताई जा चुकी है कि पाकिस्तान छोटे परमाणु हथियारों का निर्माण कर रहा है और इसके आतंकवादियों के हाथों पड़ने का गंभीर खतरा है। जरा सोचिए कि अगर पाकिस्तान के 'पाव आध पाव' के बम किसी आत्मघाती फिदायीन के हाथ लग गए तो पूरी दुनिया के लिए कितनी गंभीर स्थिति पैदा हो जाएगी। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है। 
     

  • கருப்பு உடையில் கலக்கல்

    Bollywood3, Sep 2019, 4:36 PM IST

    लगातार चर्चा में बनी हुई हैं 'साहो गर्ल' श्रद्धा कपूर

    फिल्म साहो अच्छी कमाई कर रही है। इससे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बेहद खुश हैं। क्योंकि काफी दिनों बाद उन्होंने कोई ब्लॉकबस्टर हिट दी है। फिल्म ने चार ही दिनों 100 करोड़ के आंकड़े के छू लिया है। लेकिन श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म साहो के अलावा और भी कई तरह की गतिविधियों की वजह से चर्चा में हैं-  
     

  • red lavel tea

    News1, Sep 2019, 12:47 PM IST

    बार बार हिंदू धर्म को ही क्यों निशाना बनाया जाता है रेड लेबल चाय के विज्ञापन में

    रेड लेबल चाय का एक और विज्ञापन एक बार चर्चा में है। गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया गया 2.19 मिनट के इस विज्ञापन पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और पूरा सोशल मीडिया रेड लेबल के बहिष्कार के ऐलान से गूंजने लगा है। लेकिन इससे रेड लेबल बनाने वालों का मकसद पूरा हो रहा है। क्योंकि उनका उद्देश्य ही विवादित विज्ञापन जारी करके अपने प्रोडक्ट को चर्चा में लाना था। 
     

  • pmo

    News31, Aug 2019, 9:24 AM IST

    पीएम टीम में हो सकता है बदलाव, पीके मिश्रा पीएस तो सिन्हा या खुल्बे हो सकते हैं एपीएस

    असल में पीएम मोदी के प्रिंसिपल सचिव नृपेंद्र मिश्रा सितंबर के दूसरे सप्ताह में कार्यमुक्त हो जाएंगे। लिहाजा इस  पद पर किसी अफसर को नियुक्त किया जाएगा। हालांकि चर्चा है कि अभी तक एडिशनल प्रिंसिपल सेक्रेटरी का काम देख रहे पीएम मिश्रा को प्रमोट कर प्रिंसिपल सेक्रेटरी नियुक्त किया जा सकता है। लेकिन चर्चा ये भी चल रही है कि स्वास्थ्य कारणों से पीके मिश्रा भी रिटायरमेंट चाहते हैं।