चार  

(Search results - 454)
  • HD Devegowda

    News28, May 2020, 1:19 PM

    लोकसभा चुनाव हारने के बाद राज्यसभा जा सकते हैं देवगौड़ा, सोनिया गांधी की हरी झंडी का इंतजार

    फिलहाल राज्य में जेडीएस और कांग्रेस एक साथ नहीं है। लेकिन देवेगौड़ा को समर्थन देने के लिए कांग्रेस जेडीएस के साथ आ सकती है। राज्य में चार राज्यसभा सांसद अपने छह साल का कार्यकाल 25 जून को पूरा कर रहे हैं। इनमें कांग्रेस के दो प्रोफेसर एम वी राजीव गौड़ा और बी के हरिप्रसाद शामिल हैं, जबकि भाजपा से प्रभाकर कोरे और जेडीएस के डी कुपेन्द्र रेड्डी रिटायर हो रहे हैं।

  • <p>अमेरिकन किंडरगार्डन की टीचर टिफंनी घर में एक्सरसाइज करते हुए। कोरोना की वजह से उसके क्लासेज भी रोक दिए गए हैं। यु की इस डॉक्टयूमेंटरी ने शंघाई के लोगों के ऊपर &nbsp;लॉकडाउन का असर दिखाया।&nbsp;</p>

    News25, May 2020, 6:18 PM

    देश में एक ही दिन में बढ़े कोरोना के 7 हजार मामले, 4 हजार की मौत

    स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में देश में कोरोना से 154 लोगों की मौत हुई है इसके बाद इस संक्रामक बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 4,021 हो गई। वहीं देश में 24 घंटे में लगभग 7,000 कोरोना के मामले सामने आए हैं।  मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटों में भारत में 6,977 नए मामले दर्ज किए गए। 

  • <p>दिल्ली सरकार ने सभी ऑफिस और दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है। जिसके बाद सिटी बस न मिलने से कर्मचारी परेशान दिखे।&nbsp;</p>

    News24, May 2020, 1:36 PM

    देश के चार राज्यों में कोरोना के 67 फीसदी मामले, जानें अन्य राज्यों का हाल

    देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 6,767 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं रविवार को देश में कोरोना संक्रमण के मामले 131,868 हो गए हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3,867 तक पहुंच गई है जबकि देश में 54,000 से अधिक मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

  • <p>यह तस्वीर गुरुग्राम की है। ये हैं डिप्टी एक्साइज और टेक्सेशन कमिश्नर(ईस्ट) अरुणा सिंह। शराब बिक्री के दौरान गड़बड़ी रोकने ये लिकर शॉप पर पहुंचीं।</p>

    News21, May 2020, 6:36 PM

    दिल्ली में फिर होगी शराब सस्ती, केजरीवाल सरकार हटाएगी कोरोना चार्ज

    राजधानी दिल्ली में जल्द ही शराब के दाम कम होने के आसार है। क्योंकि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने 70 फीसदी कोरोना सेस को वापस लेने का फैसला किया है। हालांकि राज्य सरकार ने ये साफ नहीं किया है कि राज्य में शराब की कीमतें कब से कम होंगी। क्योंकि अभी तक राज्य सरकार ने इसके लिए औपचारिक अधिसूचना जारी नहीं की है।

  • <p>करीब 50 देशों में मास्क पहनना अनिवार्य किया जा चुका है। हालांकि, इसपर वैज्ञानिकों की दो मत राय है।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    News17, May 2020, 6:37 PM

    तीन राज्यों ने 31 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन,जानें कौन हैं ये राज्य

     माना जा रहा है कि देश में लॉकडाउन चार शुरू होगा और केन्द्र सरकार इसके लिए दिशानिर्देश जल्द ही जारी करेगी। लेकिन इसी बीच तीन राज्यों ने लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया है।

  • undefined

    News13, May 2020, 8:05 AM

    जानें क्यों महाराष्ट्र में भाजपा ने आखिर समय में बदला एमएलसी का प्रत्याशी

    राज्य में विधान परिषद के चुनाव से पहले भाजपा के प्रत्याशी अजीत गोछाड़े ने अपना नाम वापस ले लिया है और उनके स्थान पर पार्टी ने रमेश कराड को मैदान में उतारा है। हालांकि पहले कई दावेदार मैदान में थे। लेकिन  भाजप ने परिषद में दिग्गजों के बजाए नए और युवा नेताओं को भेजने का फैसला किया। लेकिन भाजपा ने नया प्रत्याशी मैदान में उतार कर सबको चौंका दिया है। 

  • undefined

    News11, May 2020, 6:41 PM

    बेहाल है राजस्थान: एक ही दिन में कोरोना के 84 ताजा मामले, चार हजार पहुंची

    राज्य ने अब तक कोरोनो संक्रमण से 108 लोगों की मौत हुई है और राज्य में सबसे ज्यादा मौत जयपुर में हुई है। राजधानी जयपुल में 57 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। वहीं राज्य में कोरोना के मामले 3,898 तक पहुंच गए हैं। राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि राज्य के 12 जिलों में 84 ताजा मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें 40 मामले उदयपुर जिले के हैं।

  • <p>migrant workers</p>

    News11, May 2020, 1:34 PM

    एक ही दिन में बड़े चार हजार से ज्यादा मामले, 67 पहुंची संक्रमितों की संख्या

    कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही देश में लॉकडाउन-3 17 मई को खत्म हो जाएगा और आगे की रणनीती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए बैठक बुलाई है और इसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे। इस बैठक में लॉकडाउन के साथ ही अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के कदमों पर भी चर्चा होगी।  

  • <p>अवनीश अवस्थी के गोरखपुर में डीएम रहने के दौरान योगी आदित्यनाथ वहां के सांसद थे । इस दौरान अवनीश अवस्थी की तेज तर्रार कार्यशैली और काम के प्रति लगन ने उन्हें सीएम योगी के बेहद पसंदीदा अफसरों में शामिल कर दिया। &nbsp;&nbsp;</p>

    News7, May 2020, 8:37 PM

    जानें क्यों योगी से गुहार लगा रहे हैं चार राज्यों के सीएम

    कोरोना लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी राज्य में वापस आना चाहते हैं। प्रवासियों का कहना है कि राज्य में उनके लिए रोजगार नहीं है। लिहाजा राज्य में वापस आकर गांवों में खेतीबाड़ी कर लेंगे।  लिहाजा ज्यादा से ज्यादा प्रवासी राज्य में वापस आ रहे हैं। पिछले दिनों ही गुजरात और महाराष्ट्र से हजारों की संख्या में प्रवासी राज्य में वापस आ चुके हैं और उन्हें क्वारंटिन किया गया है और अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें घर भेजा जाएगा।

  • <p style="text-align: justify;"><strong>पुलिसवालों के परिजनों का करता था अपहरण</strong><br />
जानकारी के मुताबिक रियाज अहमद नायकू की उम्र 35 साल थी। यह बेहद कम वक्त में हिज्बुल का अहम हिस्सा बन गया था। पुलिस अफसरों के परिवार के लोगों का अपहरण, आतंकी के मरने पर बंदूकों से सलामी इन चलनों को उसने ही शुरू किया था, जिससे हिज्बुल और खतरनाक होता जा रहा था। अपनी छवि की वजह से नायकू ने कई कश्मीरी युवाओं को आतंक की राह पर चलाया।</p>

    News7, May 2020, 6:04 PM

    नापाक को छटका: महज चार महीने में कश्मीर में 64 से ज्यादा आतंकी ढेर, नई चुनौतियां बरकरार

    सुरक्षा बलों ने इस साल कई बड़े आतंकियों को मौत के घाट उतारा है और इसके कारण पाकिस्तान में इनके आकाओं के पेशानी पर बल पड़ गए हैं। सुरक्षा बलों नेजैश-ए-मोहम्मद के तीन शीर्ष आतंकी कमांडर कारी यासिर, अंसार गजवत उल हिंद (बुरह) के बुरहान कोका और हिजबुल मुजाहिदीन के रियाज नाइकू सहित कुल 64 आतंकियों को मार गिराया है।

  • <p>wine shop</p>

    News5, May 2020, 8:21 PM

    अब इस राज्य में शुरू हुई शराब की होम डिलीवरी, जानें कितना ले रही हैं चार्ज

    सोमवार को राज्य ने केंद्र से दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शराब की दुकानों में बिक्री शुरू कर दी थी। पोर्टल पर आर्डर देने से पहले ग्राहक को पहले अपना मोबाइल नंबर, आधार कार्ड डिटेल, और उसके बाद पता लिखना होगा और उसके बाद उसके मोबाइल पर वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) आएगा। जिसके बाद उसका पंजीकरण होगा।

  • <p>1) സംസ്ഥാനത്ത് ഇന്ന് രണ്ട് പേര്‍ക്ക് കൂടി കൊവിഡ് സ്ഥിരീകരിച്ചു. എട്ട് പേര്‍ക്കാണ് ഇന്ന് രോഗം ഭേദമായത്. 499 പേർക്ക് ഇതുവരെ രോഗം സ്ഥിരീകരിച്ചു. 96 പേർ ഇപ്പോൾ ചികിത്സയില്‍</p>

    News3, May 2020, 12:41 PM

    केरल में चार मई के बाद होगी शराब की बिक्री

    केन्द्र सरकार ने शुक्रवार को शराब की दुकानों को खोलने के लिए नए नियमों को जारी किया है। नए नियमों के मुताबिक राज्यों में ग्रीन जोन में शराब की दुकानें खोली जा सकती है। लेकिन रेड जोन में शराब की दुकानों में प्रतिबंध रहेगा। हालांकि देश के ज्यादातर राज्य शराब की दुकानों  को खोलने के पक्ष में हैं।

  • Pakistan violated ceasefire along LoC in Degwar sector kps

    News2, May 2020, 7:45 AM

    नापाक पाक: पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, दो सैनिक शहीद

    पाकिस्तान ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उरी सेक्टर में गोलाबारी की और इसमें घायल दो सेना के जवानों ने सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया। गोलाबारी में चार सैनिक घायल हो गए थे और उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें से दो ने बाद में दम तोड़ दिया। उनकी पहचान हवलदार गोकरन सिंह और नाइक शंकर एसपी कोय के रूप में की गई है।

  • undefined

    News27, Apr 2020, 9:03 PM

    भारत में गोवा के बाद अब ये 4 राज्य हुए कोरोना मुक्त

    भारत में कोरोना वायरस के करण 26000 से अधिक लोग संक्रमित पाए गए है। वही गोवा, त्रिपुरा, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश, ये चार राज्य कोरोनावायरस मुक्त हो गए हैं।

  • undefined

    News24, Apr 2020, 5:56 PM

    जानें कहां देश में हर चार दिन में दोगुने हो रहे हैं केस, बन सकता है भारत का वुहान

    देशभर कोरोना का आंकड़ा 23 हजार पार हो गया है। जबकि अभी तक सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में अभी तक  6430 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं वायरस से 283 लोगों की जान चुकी है। महाराष्ट्र के बाद अब गुजरात  सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन रहा है। राज्य में अब तक कुल 2624 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 258 लोग ठीक हुए हैं और 112 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है।