चेक  

(Search results - 29)
  • UP police recovered illegal  in firozabad uttar pradesh

    News8, Sep 2019, 10:25 PM IST

    यूपी पुलिस ने बरामद किए अवैध हथियार

    उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुछ लोगों के पास बैग से अवैध हथियार बरामद किए है। आशंका है कि टुंडला विधानसभा उप चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए यह अवैध हथियार मंगाए गए थे। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। लेकिन पुलिस को देखकर एक आरोपी  फरार हो गया। 
     

  • hiam

    Sports21, Jul 2019, 7:41 AM IST

    भारत की नई उड़न परी हिमा दास का कमाल, महीने भर में जीते पांच गोल्ड मेडल

    भारतीय महिला धावक हिमा दास ने फिर से अपनी तेज गति का जादू दिखाते हुए महीने भर के अंदर पांचवा गोल्ड मेडल जीत लिया है। इस बार उन्होंने यह कमाल चेक गणराज्य में हुई प्रतिस्पर्था में दिखाया है। 
     

  • बॉलीवुड के शहनशा अमिताभ बच्चन ने साल 2018-19 का 70 करोड़ रुपये का टैक्स दिया था। आमिताभ ने इस साल इंडस्ट्री में सबसे सबसे ज्यादा टैक्स भरा है। अमिताभ ने सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान को भी टैक्स भरने में पीछे छोड़ दिया है।

    News15, Jun 2019, 1:23 PM IST

    'बिग बी' की दरियादिली की एक और उदाहरण, पुलवामा के शहीदों के परिजनों की मदद की

    बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने पुलवामा के शहीदों के परिजनों को मदद का चेक सौंप दिया। उन्होंने दो दिन पहले बिहार के किसानों का कर्ज चुकाया था। तभी उन्होंने पुलवामा शहीदों की मदद की भी घोषणा कर दी थी। 

  • undefined

    News30, May 2019, 8:37 PM IST

    डोकलाम गतिरोध के हीरो जयशंकर को सीधे कैबिनेट मंत्री बनाकर मोदी-शाह ने चौंकाया

    1977 बैच के आईएफएस अधिकारी जयशंकर ने लद्दाख के देपसांग और डोकलाम गतिरोध के बाद चीन के साथ संकट को हल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जयशंकर सिंगापुर में भारत के उच्चायुक्त और चेक गणराज्य में राजदूत पदों पर भी काम कर चुके हैं।

  • शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

    News30, May 2019, 3:11 PM IST

    शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

    थाना देवबन्द पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब। चेकिंग के दौरान बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार कर लिया। चोरो के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 7 बाइक बरामद की है।

  • During general election observers recovered money from trader car

    News28, Apr 2019, 2:34 PM IST

    लोकसभा चुनाव के दौरान पानीपत में कार से मिले लाखों रुपये

    देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच हरियाणा के पानीपत जिले में एक गाड़ी की चेकिंग में शराब, रुपये और अवैध हथियार मिले हैं। हालांकि ऑब्जर्वर टीम देख कार चालक फरार हो गया है। लेकिन कार से करीब 25 लाख रुपये से ज्यादा की  नगदी मिली है। 

  • Two car thieves arrested

    News25, Apr 2019, 6:32 PM IST

    सहारनपुर में दो गाड़ी चोर गिरफ्तार

    सहारनपुर में थाना सदर बाजार पुलिस को बड़ी सफलता मिली। एक मुखबिर की सूचना पर गाड़ी चोर गैंग के दो संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार किए गए।
    एसपी सिटी विनीत भटनागर ने खुलासा किया कि चेकिंग के दौरान जीपीओ तिराहे से दो अभियुक्तों को दो अवैध तमंचे व एक चाकू सहित गिरफ्तार किया गया। 

  • सोना और कैश बरामद

    News18, Apr 2019, 3:22 PM IST

    दूसरे चरण के मतदान के बीच राजगढ़ से नकदी और सोना बरामद

    मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक गाड़ी की चेकिंग से 40 लाख नकदी और लगभग 25 लाख का सोना बरामद किया गया है। 

  • undefined

    News18, Apr 2019, 2:00 PM IST

    पाक में फिर नरसंहार: बस से उतारकर 16 यात्रियों को होटल में मारी गोली

    सूत्रों के मुताबिक सेना और पुलिस की वर्दी में और गाडि़यों में सवार 15 से 20 हमलावरों ने बस को मकरान कोस्टल हाईवे पर रोक लिया। जिसके बाद वर्दी में कुछ लोगों ने बस में चढ़कर सवार यात्रियों का आइडेंटिटी कार्ड चेक किया। 

  • no allaince with bjp

    Views5, Apr 2019, 3:38 PM IST

    जानिए मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल इन दस खबरों का असली सच

    व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने मंच पर वायरल हुई फर्जी खबरों और अफवाहों के खिलाफ कड़ा रवैया अपनाया है।  कंपनी ने दावा किया है कि उन्होंने वायरल संदेशों की जांच करने और अपने उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए कई कदम उठाए हैं।
    इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भारत सरकार के कड़े सवालों का सामना करना पड़ा है। उनसे कहा गया है कि वह अपने प्लेटफ़ॉर्म के दुरुपयोग की जाँच के लिए और प्रयास करना चाहिए।
    लेकिन ये कदम कितने प्रभावी हैं?
    उदाहरण के लिए व्हाट्सएप सेवा जिसको चेकपॉइंट टिपलाइन कहा जाता है। फर्जी खबरों पर रोक लगाने के लिए आम उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशिष्ट नंबर जारी किया गया है जिसपर अपने संदेश, चित्र, वीडियो और पाठ भेजने के लिए कहा जा रहा है।
    यह सिस्टम संदेश या सामग्री को सत्यापित करेगा और उपयोगकर्ता को जवाब देगा कि यह वास्तव में सही है या फिर गलत, भ्रामक या विवादित है। इस तरह के कदमों का स्वागत किया जाना चाहिए। लेकिन इन कदमों से पहले ऐसे बहुत से संदेश विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चक्कर काट रहे हैं। तो मैने सोचा कि चलिए पुराने तरीके से ही इसे जांच लेते हैं।

  • Mohan Babu

    Entertainment3, Apr 2019, 10:40 AM IST

    तेलुगू एक्टर मोहन बाबू को एक चेक बाउंस केस में जेल और जुर्माना

    हैदराबाद की एक स्थानीय अदालत ने चर्चित तेलुगू अभिनेता-निर्माता एम मोहन बाबू को 2010 में चेक बाउंस मामले में मंगलवार को कोर्ट में सजा सुनाई गई है। साथ अभिनेता को लाखों का जुर्माना भी देना होगा।

  • Jharkhand Police regularly checking Lalu Prasad yadav ward in RIMS hospital in Ranchi

    News3, Apr 2019, 10:40 AM IST

    आखिर क्यों अस्पताल में लालू प्रसाद यादव के वार्ड की चेकिंग कर रही है झारखंड पुलिस

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन झारखंड पुलिस लालू के वार्ड की लगातार चेकिंग कर रही है। क्योंकि लालू के राजनैतिक विरोधी नीतीश कुमार का कहना है कि लालू प्रसाद यादव अस्पताल से चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

  • Police lawyer

    News22, Mar 2019, 8:22 PM IST

    पुलिस और वरिष्ठ अधिवक्ता के बीच सड़क पर झड़प

    मध्य प्रदेश के शहडोल में वाहन चेकिंग के दौरान डीएसपी बीडी पांडेय व जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष दिनेश दीक्षित के बीच सड़क पर तूतू मैंमैं हो गई। 

  • చిత్తూరు  జిల్లాలోని అన్ని అసెంబ్లీ నియోజకవర్గాల్లో సుమారు 1.10 లక్షల ఓట్లను తొలగించాలని  కోరుతూ ఫారం-7 ధరఖాస్తులు అందాయి. పూతలపట్టు అసెంబ్లీ నియోజకవర్గం నుండి ప్రాతినిథ్యం వహిస్తున్న సునీల్‌ ఓటును  కూడ తొలగించేందుకు  అధికారులకు ధరఖాస్తులు అందాయి.

    News13, Mar 2019, 7:39 PM IST

    ऐसे जांचे वोटर लिस्ट में अपना नाम, वोटर कार्ड नहीं होने पर भी कर सकते हैं मतदान

    चुनाव आयोग वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए कई तरह के जागरुकता कार्यक्रम चला रहा है। उसने 1950 नंबर की हेल्पलाइन भी शुरू की है। सभी मतदाता एक बार वोटर लिस्ट में अपना नाम जरूर चेक कर लें। 

  • सहारनपुर शराब

    News9, Mar 2019, 3:46 PM IST

    चुनाव से पहले यूपी में शराब तस्करों की गतिविधियां बढ़ीं

    सहारनपुर के सरसावां में लोकसभा चुनाव की आहट सुनाई देने लगी है। यहां के शराब तस्करों ने शराब स्टोर करना शुरु कर दिया है। इसकी वजह से तस्करी बढ़ गई है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शाहजहांपुर पुलिस चौकी के पास से कंटेनर के अंदर भरी 55 लाख की शराब बरामद की है।