चोरी  

(Search results - 79)
  • <p>ఆస్ట్రేలియాకు చెందిన 25 ఏళ్ల రెనీ గ్రేసీ చిన్నతనంలోనే కార్‌ రేసింగ్‌లో గొప్ప రికార్డులను సాధించి చాంపియన్‌గా మారింది. పేరుకు పేరు, డబ్బుకు డబ్బు సంపాదించిన గ్రేసీ ప్రస్తుతం పరిస్థితులు అనుకూలించక బతుకుదెరువు కోసం పోర్న్‌స్టార్‌ అవతారమెత్తింది.&nbsp;</p>

    NewsJun 19, 2020, 1:25 PM IST

    रेसर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से है नाराज , जानें क्या बोली

    हाल ही में सुपरकार रेसिंग ड्राइवर का कैरियर को छोड़कर पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी भारतीयों से नाराज है। ग्रेसी ने भारतीयों पर उसके फोटोज और कॉन्टेंट चोरी का आरोप लगाया है और उसने कहा कि भारतीय उसके पेज से दूर हो जाएं। ग्रेनी ने अपने ताजा पोस्ट के जरिए में भारतीयों को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से दूर होने को कहा है।

  • garlic new

    NewsDec 16, 2019, 9:13 AM IST

    प्याज के बाद अब लहसुन की चोरी

    देश के कई हिस्सों में महंगे प्याज पर चोर हाथ साफ कर चुके हैं। गुजरात से लेकर पश्चिम बंगाल तक चोरों के प्याज चोरे जाने की खबर आ चुकी है। लेकिन अब वाराणसी में महंगा हो चुका लहसुन चोरी हुआ है।

  • undefined

    NewsDec 8, 2019, 4:01 PM IST

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • onion for adaar card

    NewsDec 4, 2019, 7:04 AM IST

    अब खेतों से चुराया चोरों ने प्याज, जांच में जुटी पुलिस

    देशभर में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। देश के कई राज्यों में प्याज की कीमत 140 रुपये को पार कर चुकी हैं। प्याज की कीमत चिकन की कीमत के करीब पहुंच गया है। लेकिन अभी तक प्याज की कीमत पर सरकार लगाम नहीं लगा सकी है। माना जा रहा है कि अगले साल जनवरी तक ही प्याज की कीमतों में गिरावट आएगी।

  • Tention situations In mehdipatnum Rytu bazar due to Highked Onion Prices

    NewsNov 29, 2019, 12:46 PM IST

    सोने चांदी से ज्यादा प्याज पर हाथ साफ कर रहे हैं चोर

    ताजा मामला गुजरात से आया है। जहां चोरों ने सोने चांदी या फिर पैसे में हाथ साफ नहीं कर रहे हैं बल्कि चोरों प्याज की चोरी कर रहे हैं।  ये घटना गुजरात के सूरत शहर के पालनपुर पाटिया क्षेत्र की है। जहां चोरों ने एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए मूल्य का प्याज चोरी किया है।

  • food inflation may cross seven percent mark due to low monsoon

    NewsNov 17, 2019, 6:42 PM IST

    पाकिस्तान में हथियारबंद कर रहे है सब्जियों की चौकीदारी, चोरों की पहली पसंद बने टमाटर

    पाकिस्तान में इमरान खान सरकार महंगाई को लेकर परेशान है। खासतौर से आलू,टमाटर और प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। पाकिस्तान में हालत ये है कि टमाटर दुकानों से गायब हो गया। क्योंकि इसकी कीमत 300 रुपये प्रति किलोग्राम से ज्यादा हो गई हैं। जनता इसके विरोध में इमरान खान सरकार पर हमले कर रही है।

  • undefined

    NewsOct 19, 2019, 5:50 PM IST

    करोड़पति चोर, फ्लाइट से जाता था दूसरे शहरों में चोरी करने

    नोएडा पुलिस ने एक अंतर्राज्जीय गिरोह के सरगना को उसके दो गुर्गों के साथ गिफ्तार किया था। असल में पुलिस को सूचना मिली थी ये गैंग कही चोरी करने का प्लान बना रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सरगना का नाम राकेश है।

  • বাজার দর আগুন, লক্ষ্মী পুজোর আয়োজনে মাথায় হাত মধ্যবিত্তের

    NewsOct 17, 2019, 8:41 AM IST

    चोरों ने बदला चोरी का ट्रेंड, सोना चांदी नहीं बल्कि प्याज, टमाटर और लहसुन में कर रहे हैं हाथ साफ

    ऐसा माना अनोखा मामला राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके का है। जहां पर सब्जी दुकानों के दुकान बंद करने के बाद चोरों ने प्याज, टमाटर और लहसुन पर हाथ साफ कर दिया। यही नहीं चोरों ने महंगी सब्जियों की चोरी की। बाकी सस्ती सब्जियों पर उन्होंने हाथ तक नहीं लगाया।

  • chori live

    NewsSep 24, 2019, 9:54 AM IST

    ये है अनोखा चोर, चोरी करने के बाद करता है सफाई

    गोरखपुर में सीसीटीवी कैमरे में चोरी की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें चोर चोरी करने के बाद पूरी तरह सफाई करता है और सामान सहेज देता है। जिससे किसी को भी चोरी का शक नहीं हो। 
     

  • GRP  Gang

    NewsSep 19, 2019, 9:22 PM IST

    चलती ट्रेन में करते थे चोरी और लूट, 8 लाख के सामान सहित गैंग आया गिरफ्तार में

    कानपुर में जीआरपी ने सागर गैंग के मुखिया और उसके साथी को 8 लाख के ज्यूलरी के साथ किया गिरफ्तार किया। यह सभी चलती ट्रेनों में लूट करने में महारत रखते हैं। इस गैंग की सूचना देने पर 25 हजार का ईनाम रखा गया था। 
     

  • Thief gang busted in hapur uttar pradesh

    NewsSep 19, 2019, 8:52 PM IST

    शातिर चोरों का गैंग आया गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने चोरों के एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है। यह सभी चोरी करके  खुद ही पुलिस के पास चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इनके पास करोड़ो की कीमत के वाहन पकड़े गए हैं। 
     

  • বৃষ্টিতে মোবাইল ভিজে গেলে, চটজলদি করে ফেলুন এই কাজগুলি

    NewsSep 15, 2019, 11:01 AM IST

    जल्द मिलेगी राहत: मोबाइल हुआ है चोरी तो यहां करें शिकायत, मोदी सरकार ने बनाया है खास पोर्टल

    केन्द्र सरकार ने मोबाइल चोरी और लूट की घटनाओं को रोकने के लिए एक पोर्टल की शुरूआत की है। जैसे ही किसी का मोबाइल चोरी होगा या लूट लिया जाएगा तो इस पोर्टल पर शिकायत करने के बाद उसे ब्लॉक कर दिया जाएगा। इसके बाद इस मोबाइल में किसी भी मोबाइल कंपनी का टॉवर काम नहीं करेगा। जिसके बाद ये मोबाइल बेकार हो जाएगा।

  • UP police recovered kidnapped kid within one and half hour

    NewsSep 8, 2019, 10:18 PM IST

    यूपी पुलिस ने कायम की मिसाल, चोरी किया बच्चा डेढ़ घंटे के अंदर किया बरामद

    उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला अस्पताल से 8 माह का बच्चा चोरी हो गया था। लेकिन यूपी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र  डेढ़ घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया। 
     

  • azam khan

    NewsSep 5, 2019, 7:00 PM IST

    अब आजम खान पर दर्ज हुआ बिजली चोरी का केस, रिजॉर्ट में बिजली चोरी के बाद कटा कनेक्शन

    आज आजम खान के रिसार्ट हमसफर में अचानक बिजली विभाग के अफसरों ने छापा मारा। जहां रिजॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई। इसके बाद अफसरों ने रिजॉर्ट की बिजली का कनेक्शन काट दिया है। वहीं अब बिजली विभाग आजम खान पर बिजली चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहा है। 

  • Executioner become policeman, stripped and beaten with belt and button at the police station of Gurugram

    NewsSep 5, 2019, 10:17 AM IST

    जल्लाद बने पुलिसकर्मी, गुरुग्राम के थाने में महिला को निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से पीटा

    जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 एच ब्लॉक स्थित कोठी में काम करने वाली एक असम मूल की महिला को चोरी के आरोप में पकड़ा गया और उसे थाने में लाया गया। जहां पूछताछ करते हुए पुलिसकर्मियों ने महिला की थाने में जमकर पिटाई की। महिला को पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंटों से पीछा।