छात्रावास  

(Search results - 6)
  • Swami Chinmayananda

    News28, Aug 2019, 11:19 AM

    योगी आदित्यनाथ के करीबी स्वामी चिन्मयानंद पर योगी सरकार में हुई एफआईआर

    स्वामी चिन्मयानंद को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी माना जाता है। चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में पढने वाली छात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रो-रोकर आरोप लगा रही है कि संत समाज के एक बहुत बड़े नेता  ने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है और अब उसकी हत्या करना चाहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की अपने हास्टल से गायब है। 

  • hostel

    News1, Mar 2019, 2:52 PM

    महिला छात्रावास में छात्राओं से कराई जाती है मजदूरी

    मामला छतरपुर के ईशानगर कस्तूरबा गांधी छात्रावास का जहां अधीक्षका लक्ष्मी धनधोरिया ने बच्चों को मजदूरी पर लगा रखा है। यहां मासूमों के हाथों में पेन कॉपी किताब की जगह मजदूरी की टोकरी थमा दी गई है और इन बच्चों से बड़े मजदूरों सा काम कराया जा रहा है।

  • IITM students

    News3, Dec 2018, 7:14 PM

    आईआईटी मद्रास के छात्रों का हो रहा उत्पीड़न, अधिकारियों पर लगे आरोप

    आईआईटी मद्रास के छात्रावास में रहने वाली शोधार्थी छात्राओं और छात्रावास में रहने वाले अन्य लोगों ने वहां के अधिकारियों पर कमरे की तलाशी के दौरान उन लोगों के साथ उत्पीड़न करने और उनकी गोपनीयता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। लेकिन इस आरोप को डीन ने खारिज कर दिया। 

  • hang

    News14, Nov 2018, 2:20 PM

    अंतरराष्ट्रीय धावक ने छात्रावास के कमरे में की आत्महत्या

    जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि चौधरी जवाहर लाल नेहरू छात्रावास में नवंबर 2016 से रह रहा था और वह 100 मीटर एवं 200 मीटर दौड़ का प्रशिक्षण ले रहा था। 

  • undefined

    News10, Oct 2018, 5:32 PM

    पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, जालंधर में कॉलेज हॉस्टल से 3 आतंकी गिरफ्तार

    जालंधर के शाहपुर स्थित सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के छात्रावास में रहने वाले जाहिद गुलजार नाम के छात्र के कमरे से ये गिरफ्तारियां हुई हैं। पुलिस ने जाहिद के साथ मोहम्मद इद्रीश शाह और यूसुफ रफीक भट्ट को भी गिरफ्तार किया है। 

  • BHU HANGAMA

    News12, Sep 2018, 4:44 PM

    बीएचयू में दो छात्र गुटों में टकराव

    वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्र गुट आमने-सामने हो गए जिसके बाद दोनों छात्र गुटों में जमकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंची पुलिस और छात्रों के बीच जमकर पथराव हुआ पुलिस को हालात को काबू में करने के लिए अश्रुगैस के गोले दागने पड़े।