जयपुर  

(Search results - 41)
  • <p>उन्होंने बताया, लोग अब घबराने लगे हैं। इसलिए प्रशासन काफी सजग हो गया है। वहीं, तमाम एनजीओ लॉकडाउन के चलते बेरोजगार हुए मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। यहां खाना और दवाइयों बांटी जा रही हैं।&nbsp;</p>

    News23, Apr 2020, 1:01 PM

    राजस्थान में कोरोना वायरस के मामले 1935 पहुंचे, 15 की की मौत

    राजस्थान में कोरोनोवायरस के नए 47 मामले दर्ज किए गए हैं। जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 1935 तक पहुंच गई है। जबकि अभी तक 15 लोगों की मौत कोरोनावायरस के कारण हुई है। राजस्थान में 1,935 मामले दर्ज करने पर  राज्य कोरोना संक्रमितों के मामले में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।

  • undefined

    News3, Mar 2020, 5:59 PM

    भारत में कोरोना वायरस से पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बने भ्रम तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    देश में कोरोनावायरस का छठा मामला जयपुर में सामने आया है। यह व्यक्ति इटली का एंड्री कार्ली है। इसकी उम्र 69 साल है। 

  • थाईलैंड की हेल्थ वर्कर्स महिला पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों की जांच करते हुए।

    News3, Mar 2020, 2:41 PM

    जानें क्यों अलर्ट में है ताजनगरी आगरा

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रमुख पर्यटन केंद्र आगरा में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है।  सरकार ने आगरा के होटलों और पर्यटन स्थलों को निर्देश दिया है कि वे इटली, ईरान और चीन से आने वाले पर्यटकों की जानकारी सीएमओ कार्यालय तुरंत उपलब्ध कराएं।

  • cp joshi

    News9, Feb 2020, 7:18 PM

    सीएए के खिलाफ प्रस्ताव कराने वाले विधानसभा अध्यक्ष बोले, राज्यों को लागू करना होगा सीएए

    राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के बयान से कांग्रेस को मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि सीपी जोशी के विधानसभा अध्यक्ष के रहते राजस्थान में नागरिकता कानून के विरोध में प्रस्ताव पारित हुए हैं। राजस्थान सरकार तीसरी सरकार है जहां पर सीएए को लागू न करने के लिए प्रस्ताव पारित हुआ है। हालांकि अभी तक कांग्रेस के कई नेता कह चुके हैं कि नागरिकता कानून का राज्य सरकारें विरोध नहीं कर सकती हैं।

  • undefined

    News5, Feb 2020, 7:53 AM

    कांग्रेस नेता के अश्लील पोस्ट से परेशान हैं तीन महिला आईएएस, रिपोर्ट दर्ज

    कांग्रेस नेता राजेश टंडन के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार महिला आईएएस अफसरों ने शिकायत दर्ज कराई है।  महिला अफसरों ने टंडन की पोस्ट को सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति शर्मनाक और अशोभनीय बताया है। अजमेर में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को चार महिला आईएएस अधिकारियों ने राजेश टंडन को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक अश्लील वीडियो का हवाला दिया है और इसे अजमेर में महिला अधिकारियों से जोड़ा है।

  • Rahul Gandhi will hold public meetings across the country against Modi Government kps

    News28, Jan 2020, 10:48 AM

    राहुल की ताजपोशी से पहले रिहर्सल! राहुल की जयपुर में रैली आज

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी बेरोजगारी, मुद्रास्फीति और आर्थिक संकट को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार को एक बार फिर घरेंगे। वह आज जयपुर में युवा अक्रोश ’रैली को संबोधित करेंगे। जयपुर के रामनिवास गार्ड में हो रही रैली के लिए सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने दौरा किया और रैली के लिए संगठन के नेताओं के साथ समीक्षा की।

  • undefined

    Nation27, Jan 2020, 6:24 PM

    क्या भारत भी आ चुका है कोरोना वायरस की चपेट में?

    चीन में कोरोनावायरस से अब तक 80 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें हुबेई प्रांत में सबसे ज्यादा 76 लोग मारे गए। रविवार को उत्तरी अमेरिका में भी 5 मरीज इस वायरस से संक्रमित पाए गए। वहीं, वुहान में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे राजस्थान के एक छात्र के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की आशंका के बाद जयपुर में भर्ती कराया गया है। राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि छात्र को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जांच के लिए पुणे स्थित लेबोरेटरी में सैंपल भेजे गए हैं। वहीं, बिहार के सारण जिले में भी चीन से लौटे एक युवती को संक्रमण की आशंका के बाद पटना में भर्ती कराया गया है।

  • Rahul Gandhi will hold public meetings across the country against Modi Government kps

    News22, Jan 2020, 6:35 AM

    दिल्ली नहीं अब राज्यों में सक्रिय होंगे राहुल, जयपुर से करेंगे शुरूआत

    राहुल गांधी दिल्ली में काफी दिनों बाद सक्रिए हुए हैं। नागरिकता कानून और अनुच्छेद 370 को लेकर राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर काफी आक्रामक रहे थे। जिसके बाद कांग्रेस को उम्मीद है कि राहुल गांधी को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएंगे। फिलहाल राहुल गांधी ज्वलंत मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरेंगे।

  • Hawker cut the ax and murdered him when he asked for newspaper money

    News6, Sep 2019, 8:24 AM

    हॉकर ने अखबार के पैसे मांगे तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

    जानकारी के मूताबिक जयपुर के खो नागोरियान क्षेत्र में अखबार के हॉकर मुन्ना की रफीक नाम के एक आदमी ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। मुन्ना का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रफीक से अखबार के पैसे मांगे और रफीक ने इसी बात को लेकर मुन्ना की हत्या कर दी। इस घटना के बाद लोगों ने रफीक की पिटाई कर दी और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव और लाठीजार्च की नौबत आ गई। 

  • Shillong riots 2018

    News14, Aug 2019, 4:12 PM

    कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर में जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव, दंगाईयों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

    लगता है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजस्थान संभल नहीं रहा है। यहां आए दिन दंगों की खबरें आ रही हैं। राजधानी जयपुर में फिर से जबरदस्त बवाल हुआ है। यहां धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार जा रही बस पर मजहबी गुंडों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद यहां जबरदस्त सांप्रदायिक तनाव पसरा हुआ है। 
     

  • The girl tried to rape the girl in the cab, then the student cut the accused with the teeth ....

    News27, Jul 2019, 12:13 PM

    कैब में दुष्कर्म की हुई कोशिश तो छात्रा ने दातों से काट डाला आरोपी का....

    जानकारी के मुताबिक जयपुर में पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग करने वाली एक लड़की किराये चित्रकूट इलाके में रहती है। गुरूवार को 21 साल की ये लड़की जयपुर के आश्रम मार्ग से चित्रकूट जाने के लिए कैब में सवार हुई। इस कैब में ड्राइवर के साथ ही उसका दोस्त बैठा था। इसके बाद उसने ड्राइवर के दोस्त ने दुष्कर्म की कोशिश की। 

  • TMC cadre murder

    News5, Jun 2019, 2:18 PM

    बंगाल के बांकुरा में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या, ममता के मंत्री ने भाजपा पर लगाया आरोप

    मृतक सईदुल इस्लाम रामडीहा बाजार इलाके में एक पेस्टीसाइड की दुकान में काम करता था। मंगलवार सुबह सईदुल का लहूलुहान शव जयपुर थाना इलाके के आमलसोल के समीप पाया गया।  स्थानीय विधायक ने मृतक के टीएमसी कार्यकर्ता होने का दावा किया है। 

  • Kidnapping incident capture in CCTV in jaipur

    News21, May 2019, 11:51 AM

    सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई अपहरण की घटना

    जयपुर में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है। पहले चुनाव के चलते पुलिस व्यस्त थी और चुनाव समाप्त होने के बाद भी पुलिस की नींद नहीं टूट रही है। अपराधियों का हिम्मत बढ़ती जा रही है। एक ताजा घटना में अपराधियों ने एक अपहरण को अंजाम दिया। 

  • Priyanka rahul

    Views16, May 2019, 5:30 PM

    राहुल गांधी को दरकिनार करके कांग्रेस पर हावी हो रही हैं प्रियंका वाड्रा: देखिए छह अहम संकेत

    राजनीति का खेल बड़ा ही अजीब है। यहां चार्ल्स डार्विन के ‘योग्यतम की उत्तरजीविता(survival of the fittest)’ के सिद्धांत का बड़ी बेरहमी से पालन होता है। यानी जो थोड़ा भी काबिल हुआ वह कम योग्य को हाशिए पर डाल देता है। कांग्रेस में भी आजकल ऐसा ही दिखाई दे रहा है। जहां राहुल गांधी को परे हटाकर प्रियंका वाड्रा पार्टी पर आहिस्ता आहिस्ता कांग्रेस पार्टी पर कब्जा करते जा रही हैं और किसी को इसका अंदाजा भी नहीं हो रहा है।

  • Chain snatching capture in the cctc, snatcher identified

    News15, May 2019, 12:33 PM

    घर के सामने खींची चेन, सीसीटीवी कैमरे से हुई स्नैचर की पहचान

    राजस्थान के सभी जिलों में आजकल चेन स्नैचरों का आतंक बना हुआ है। जयपुर में एक महिला की उसके घर के सामने से ही चेन खींच ली गयी।