जयललिता  

(Search results - 9)
  • undefined

    ViewsApr 29, 2019, 4:09 PM IST

    उत्तर में हुआ सीटों का नुकसान तो दक्षिण से भरपाई करेगी बीजेपी, जानिए पांच राज्यों की रणनीति

    लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज है। सत्ता और प्रतिपक्ष ने सात चरणों के चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर भारत में पिछली बार यानी 2014 में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। विपक्ष को लगता है कि 2014 में बीजेपी ने उत्तर में सर्वाधिक सीटें जीती थीं, इसलिए अगली बार उसे कुछ न कुछ तो नुकसान जरुर होगा। कुछ ऐसी ही आशंका बीजेपी के रणनीतिकारों को भी है। इसलिए उन्होंने उत्तर भारत में होने वाले संभावित नुकसान की भरपाई दक्षिण भारत से करने की तैयारी की है। जानिए कैसे?

  • Minister wishes

    NewsApr 26, 2019, 3:59 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट ने जयललिता की मौत की जांच पर रोक लगाई

     सुप्रीम कोर्ट ने यह रोक अपोलो की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई के बाद लगाई है। बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत के मामले में जांच आयोग ने लंदन के डॉक्टर रिचर्ड बील को समन जारी किया था।

  • Kangana Ranaut

    EntertainmentMar 26, 2019, 3:48 PM IST

    मेरी और जयललिता की जीवनगाथा एक जैसी है- कंगना रनौत

    कंगना रनौत की अगली फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। जिसके लिए कंगना को 24 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। 

  • BJP AIADMK

    NewsFeb 19, 2019, 7:44 PM IST

    2019 चुनाव में तमिलनाडु में बीजेपी को जयललिता की पार्टी ने दी इतनी ही सीटें

    भारतीय जनता पार्टी ने दक्षिण की राजनीति में अपने पांव जमाने के लिए बड़ा कदम उठाया है। उसने तमिलनाडु और पुदुचेरी की कुल 40 लोकसभा सीटों के लिए स्व.जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक से सीटों का समझौता किया है। 

  • dinakaran

    NewsFeb 7, 2019, 3:32 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट से टीटीवी दिनाकरन को फिलहाल मिली निराशा

    सुप्रीम कोर्ट ने टीटीवी दिनाकरन की पार्टी अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम को प्रेशर कुकर चुनाव चिन्ह देने से फिलहाल इनकार कर दिया है। कोर्ट ने चुनाव आयोग को कहा कि अगर दिल्ली हाइकोर्ट 4 हफ्ते में दो पत्तियों के सिंबल मामले का निपटारा नहीं करती है तो तमिलनाडु में आगामी चुनावों के लिए दिनाकरन गुट के लिए कुकर सिंबल आवंटित करे। 

  • Modi Pannerselvam

    NewsJan 15, 2019, 1:51 PM IST

    एनडीए का हिस्सा हो सकती है तमिलनाडु में सत्तासीन अन्नाद्रमुक

    आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का कुनबा बढ़ता जा रहा है। तमिलनाडु में सत्तासीन अन्नाद्रमुक यानी एआईएडीएमके(जयललिता की पार्टी) ने बीजेपी का दामन थामने के संकेत दिए हैं। अगर बीजेपी और अन्नाद्रमुक(एआईएडीएमके) के बीच गठबंधन होता है तो तमिलनाडु की राजनीति में बीजेपी के पैर मजबूत हो जाएंगे। 

  • undefined

    NewsDec 19, 2018, 1:59 PM IST

    जयललिता के अपोलो में भर्ती रहने के दौरान खाने का बिल जानकर हैरान रह जाएंगे

    अपोलो अस्‍पताल के बिल के मुताबिक जयललिता के इलाज में 6.86 करोड़ रुपये खर्च हुए। इसमें से 44 लाख रुपये की राशि बकाया है। खास बात यह है कि 'खाद्य और पेय पदार्थ' का बिल 1.17 करोड़ रुपये है। 
     

  • Thats why modi met Mohanlal

    NewsSep 5, 2018, 5:49 PM IST

    तो इसलिए मोदी ने की मोहनलाल से मुलाकात

    बीजेपी दक्षिण के राज्यों में पांव फैलाने की कोशिश कर रही है। अगर रजनीकांत और मोहनलाल जैसे फिल्मी सितारों का जादू दक्षिण की जनता पर एक बार फिर से चल जाता है, तो बीजेपी को 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका बहुत फायदा मिल सकता है। 

  • Karunanidhi

    NationAug 8, 2018, 12:00 PM IST

    मरीना बीच पर होगी करुणानिधि की अंत्येष्टि, मद्रास हाईकोर्ट से मिली इजाजत

    मद्रास हाईकोर्ट ने राज्य सरकार के विरोध को खारिज करते हुए करुणानिधि का अंतिम संस्कार मरीना बीच पर करने की इजाजत दे दी। डीएमके ने याचिका दाखिल कर मांग की थी कि दिवंगत सीएम को उनके राजनीतिक गुरु सीएन अन्‍नादुरई के बगल में दफनाया जाए। राज्य सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी थी।