जयाप्रदा  

(Search results - 9)
  • undefined

    News18, Oct 2019, 7:56 AM IST

    जानें क्यों भाजपा महिला नेता कहा आजम को मिल रही है औरतों के आंसुओं की सजा

     समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान द्वारा छोड़ी गई विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहे हैं। इस चुनाव में पार्टी ने आजम की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को टिकट दिया है। लेकिन अब इस सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया है। क्योंकि ये सीट अब आजम की प्रतिष्ठा का विषय बन गई है।

  • azam dimple

    News16, Jul 2019, 3:24 PM IST

    अपनी पत्नी डिंपल को आजम खान के गढ़ में भेज सकते हैं अखिलेश यादव, रामपुर से चुनाव लड़वाने की संभावना

    समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में हार के बाद जीत के लिए लिए इतने बेचैन हैं कि उन्होंने रामपुर विधानसभा सीट पर मुकाबले के लिए अपनी पत्नी डिंपल यादव को आजम खान की सरपरस्ती में उतारने पर विचार कर रहे हैं। दरअसल आजम खान के लोकसभा चुनाव जीत जाने के बाद यहां की विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है और सपा प्रमुख किसी भी कीमत पर यह सीट गंवाने के लिए तैयार नहीं हैं। 
     

  • JAYA AMAR AZAM

    News6, Jul 2019, 8:19 AM IST

    बहुत दिनों से आजम खान के खिलाफ हैं जयाप्रदा, दोनों की दुश्मनी का पुराना है इतिहास

    जयाप्रदा  ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में आजम खान के निर्वाचन के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें आरोप लगाया है कि सांसद आजम खान जौहर यूनिवर्सिटी के आजीवन कुलपति हैं। 2 अप्रैल को आजम खान ने जब लोकसभा चुनाव का नामांकन किया था, तब वह जौहर यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति थे। जयाप्रदा ने यह भी आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान खान ने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए धार्मिक अपील की जो कि एक गलत परंपरा  है। लेकिन इससे पहले भी जयाप्रदा और आजम खान की दुश्मनी का लंबा इतिहास रहा है। 
     

  • After lost Rampur general election Jayaprada increase Azam khan problem, know what is matter

    News13, Jun 2019, 11:11 AM IST

    ऐसे तो जा सकती है आजम की सांसदी, अब जयाप्रदा ने खेला नया दांव

    जयाप्रदा रामपुर से सांसद रह चुकी हैं और कभी वह आजम खान को अपना राजनैतिक गुरु मानती थी। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए। लोकसभा चुनाव से पहले ही जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हुई थी।

  • Jayaprada open new front against azam khan, SP leader in trouble

    News8, Jun 2019, 2:33 PM IST

    जाने क्यों जयाप्रदा ने खोला आजम खान के खिलाफ मोर्चा, बढ़ेंगी एसपी सांसद की मुश्किलें

    जयाप्रदा के तेवरों को देखते हुए लगता है कि वह आजम खान को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान मौलाना मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय कुलाधिपति हैं और एक ही व्यक्ति ऑफिस ऑफ प्रॉफिट यानी लाभ के पद पर आसीन रहते हुए विधायक कैसे रह सकता है। पूर्व सांसद ने कहा कि संविधान के अनुच्छेद 102(1)ए का आजम खान लगातार उल्लंघन कर रहे हैं। 

  • undefined

    News21, May 2019, 3:11 PM IST

    डर के मारे कांप रहे हैं आजम खान: चुनाव परिणाम से पहले हो गई ऐसी हालत

    यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान दहशत में हैं। यह बात उन्होंने खुद ही स्वीकार की है। एक्जिट पोल के नतीजों से ही उनकी यह हालत हो गई है तो असली चुनाव परिणाम के बाद आजम का क्या होगा?

  • Why Yogi adityanath said we have to eliminate stigma for democracy from Rampur

    News21, Apr 2019, 2:14 PM IST

    जानें क्या है रामपुर में योगी का ‘कलंक’ कनेक्शन

    योगी आज फिर रामपुर में अपने आक्रामक स्टाइल में दिखे। लेकिन उन्होंने अपने भाषण में संयम बरता। कल ही रामपुर में एसपी और बीएसपी की संयुक्त रैली हुई, जिसमें दोनों दलों के नेताओं ने आजम खान के लिए जनता से वोट मांगे। रामपुर में 23 अप्रैल को मतदान होना है। लिहाजा आज बीजेपी ने यहां पर योगी की रैली कर पूरा माहौल बनाने की कोशिश की। 

  • azam khan

    News17, Apr 2019, 12:26 PM IST

    जयाप्रदा के साथ आजम खान की दुश्मनी का लंबा है इतिहास, जानिए पांच प्रमुख घटनाएं

    रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर खड़े आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी जयाप्रदा के लिए कहा 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का %@$*!(आपत्तिजनक शब्द) खाकी रंग का है।' आईए अतीत के झरोखों से आपको बताते हैं पांच ऐसी घटनाएं जब आजम खान ने जयाप्रदा को नीचा दिखाने के लिए हदें पार कर दीं-  

  • Maneka and Varun

    News26, Mar 2019, 7:53 PM IST

    यूपी के लिए बीजेपी ने जारी की 29 उम्मीदवारों की लिस्ट, मेनका और वरुण की सीटें बदलीं

    बीजेपी ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की अगली लिस्ट जारी कर दी है। इसमें मनोज सिन्हा, मेनका, वरुण, जयाप्रदा जैसे 29 बड़े प्रत्याशियों के नाम हैं।