जया प्रदा  

(Search results - 12)
  • azam khan black glass

    News26, Jul 2019, 5:20 PM IST

    'आंखों की गुस्ताखियां', आजम खान को पड़ेगी भारी

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान का बीजेपी सांसद पर अशोभनीय बयान उनके गले की फांस बनता हुआ दिख रहा है। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लोकसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास हो गया है। 
     

  • jaya prada file case in Allahabad high court against Azam Khan

    News6, Jul 2019, 6:13 AM IST

    ..तो क्या आजम खान की सांसदी रद्द करा कर ही मानेंगी जया प्रदा, इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची

    लोकसभा चुनाव में आजम खान ने बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ गलत बयानबाजी की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने आज के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे की रोक लगा दी थी। इसके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आजम खान पर रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के लिए सरकारी जमीन पर कब्जा करने का केस दर्ज किया था। यही नहीं एक दिन पहले ही आजम खान के समधी का होटल की योगी सरकार ने सीज कर दिया है।

  • After lost Rampur general election Jayaprada increase Azam khan problem, know what is matter

    News13, Jun 2019, 11:11 AM IST

    ऐसे तो जा सकती है आजम की सांसदी, अब जयाप्रदा ने खेला नया दांव

    जयाप्रदा रामपुर से सांसद रह चुकी हैं और कभी वह आजम खान को अपना राजनैतिक गुरु मानती थी। लेकिन इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए। लोकसभा चुनाव से पहले ही जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हुई थी।

  • azam mimi nusrat

    News30, May 2019, 3:00 PM IST

    नुसरत-मिमी सावधान, संसद में हैं आजम खान (व्यंग्य)

    इस बार की लोकसभा बहुत खास है। क्योंकि अभी तक के संसदीय इतिहास में सबसे ज्यादा 78(अठत्तर) महिलाएं चुनकर संसद पहुंची हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही हैं नुसरत और मिमी। जो कि बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्रियां हैं। ये दोनों दिल्ली पहुंच चुकी हैं और इन्होंने संसद परिसर में घूम घूमकर अपनी फोटो भी खिंचाई है। लेकिन इनकी बेफिक्री तब हवा हो जाएगी, जब ये दोनों जा जाएंगी कि इस बार संसद में आजम खान भी मौजूद हैं। जिनकी निगाहें एक्स रे जैसी हैं। 

  • News23, May 2019, 8:04 AM IST

    लोकसभा रिजल्ट 2019: रामपुर सीट पर आजम खान से आगे चल रही हैं जया प्रदा

    रामपुर लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान सबसे ज्यादा निजी हमले हुए। यहां तक कि चुनाव आयोग को सपा प्रत्याशी आजम खान पर 72 घंटे की रोक लगानी पड़ी। रामपुर में जया प्रदा और आजम खान की अदावत काफी पुरानी है। 
     

  • Views28, Apr 2019, 2:02 PM IST

    तो क्या तीसरे चरण के बाद ही घुटने टेकने लगा है विपक्ष? देखिए सात जबरदस्त सबूत

    इस बार के लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं। अभी सिर्फ तीन चरण के चुनाव हुए हैं। चार अहम चरण बाकी हैं। लेकिन विपक्ष ने अभी से वही भाषा बोलनी शुरु कर दी, जो वह आम तौर पर चुनाव में हारने के बाद बोलता है। तीसरे चरण के बाद से ही विपक्ष के बड़े नेताओं के ऐसे बयान सामने आने लगे हैं, जिनसे ये जाहिर होता है कि उनका मनोबल टूटने लगा है। उन्होंने चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठाना अभी से शुरु कर दिया है। 

  • Jaya Prada

    News22, Apr 2019, 2:35 PM IST

    Election 2019: प्रचार खत्म हो गया, थम नहीं रहे 'रामपुर के शोले'

    साल 2004 और साल 2009 में समाजवादी पार्टी ने यह सीट जीती। दोनों बार जया प्रदा ने यहां से जीत हासिल की। खास बात यह है कि 2009 में आजम खान के तमाम विरोध के बावजूद जया प्रदा रामपुर सीट से जीतने में सफल रही। रामपुर आजम खान का गढ़ है और उनके कड़े विरोध के बावजूद जया प्रदा की जीत से मिले झटके से वह उबर नहीं पाए हैं। 
     

  • azam khan

    News17, Apr 2019, 12:26 PM IST

    जयाप्रदा के साथ आजम खान की दुश्मनी का लंबा है इतिहास, जानिए पांच प्रमुख घटनाएं

    रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर खड़े आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी जयाप्रदा के लिए कहा 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का %@$*!(आपत्तिजनक शब्द) खाकी रंग का है।' आईए अतीत के झरोखों से आपको बताते हैं पांच ऐसी घटनाएं जब आजम खान ने जयाप्रदा को नीचा दिखाने के लिए हदें पार कर दीं-  

  • azam khan

    News15, Apr 2019, 12:04 PM IST

    जया प्रदा पर टिप्पणी मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर, एनसीडब्ल्यू ने भी दिया नोटिस

    जया प्रदा ने आजम खान की टिप्पणी पर पूछा है कि क्या आजम खान सामने आने वाली सभी महिलाओं के अंडरवियर को देखने का काम करते हैं। जया प्रदा ने पूछा कि क्या आजम खान अपने घर में भी महिलाओं के साथ ऐसा गंदा व्यवहार करते हैं।

  • Jaya Prada speaks about hindu- muslim vote division

    News13, Apr 2019, 3:21 PM IST

    जया प्रदा का आजम खान पर हमला, 'बहन भी कहते हो, नाचने वाली भी, कैसे भाई हो?'

    रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा, 'मैंने मुलायम सिंह को भी बताया कि आजम खान मेरी अश्लील तस्वीरें रामपुर में घुमा रहे हैं, मुझे बचाएं, लेकिन रामपुर में किसी भी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की तो मुझे रामपुर मजबूरी में छोड़ के जाना पड़ा।'

  • Views27, Mar 2019, 8:01 PM IST

    “अल्लाउद्दीन खिलजी में आजम खान नजर आता है”

    बॉलीवुड स्टार जिसे पहली फिल्म के लिए बस दस रुपए मिले थे. आगे चलकर तीन दशक तक राज किया और सियासत में भी रूचि दिखाई. सियासी और फिल्मी दोनों ही सफर में, जया प्रदा आग में तपकर कुंदन की तरह निखरी हैं. 

  • Jaya prada joined BJP and will fight against azam khan from Rampur seat

    News26, Mar 2019, 3:12 PM IST

    जया प्रदा ने भाजपा ज्वाइन कर कैसे आजम खान को रामपुर में घेरा

    पूर्व सांसद और फिल्म स्टार जया प्रदा भाजपा में शामिल हो गयी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें भाजपा रामपुर से प्रत्याशी बनाएंगी। लिहाज जया प्रदा के भाजपा में शामिल होने से सबसे बड़ी मुश्किलें समाजवादी पार्टी की बढ़ गयी हैं।