जल्दी  

(Search results - 56)
  • Foreign Ramlila artists who came to see Ram Lala in Ayodhya, sad to see God in the tent

    NewsSep 22, 2019, 9:09 PM IST

    अयोध्या पहुंचे विदेशी कलाकार तंबू में रामलला को देखकर हुए दुखी

    भारतीय मूल के कुछ विदेशी कलाकारों का दल रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या आया। वहां पर फटे हुए तंबू में रामलला को विराजमान देखकर उनके दुख का पारावार नहीं रहा। उन्होंने यहां की सुविधाओं पर सवाल उठाया और दर्शन को सुगम बनाने की अपील की। उन्होंने अयोध्या में जल्दी ही भव्य राम मंदिर बनने की उम्मीद जाहिर की। 
     

  • Alka Lamba

    NewsSep 20, 2019, 8:06 AM IST

    कांग्रेस में जाते ही छिन गई अलका की विधायकी

    फिलहाल चांदनी चौक से आप के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीती अलका लांबा को अयोग्य घोषित कर दिया है। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष के सामने अलका लांबा को अयोग्य घोषित करने की याचिका लगाई। जिसके बाद उनकी विधायकी को रद्द कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने अलका लांबा को अयोग्य घोषित किया। 

  • Indo china deepdive

    NationSep 19, 2019, 7:14 PM IST

    चीन और भारत के बीच तनाव के मुख्य कारण और लद्दाख से क्या है इसका संबंध, देखिए आज के डीप डाईव में

    चीन और भारत का संबंध बड़ा अजीब रहा है। दोनों देशों के बीच व्यापार होता है, लेकिन सीमा  पर अक्सर तनाव रहता है। भारतीय संसद द्वारा कश्मीर के विभाजन के बाद लद्दाख इलाके में फिर से दोनो देशों के सेना के बीच हाथापाई हुई। हालांकि जल्दी ही चीन और भारत के राष्ट्रप्रमुख आपस में मिलने वाले हैं। आखिर क्यों है चीन और भारत के इतने खट्टे मीठे संबंध? देखते हैं आज के डीप डाईव में-

  • Nora Fatehi

    BollywoodAug 31, 2019, 7:25 PM IST

    वेब सीरिज में नजर आएंगी नोरा फतेही

    अपने जबरदस्त डांसिंग स्किल से पूरे बॉलीवुड को घुमा देने वाली नोरा फतेही जल्दी ही किसी वेब सीरिज में नजर आ सकती हैं। नोरा फतेही ने पिछले कुछ ही सालों में बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है। उनके आइटम नंबर दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं। 
     

  • undefined

    NationAug 21, 2019, 7:09 PM IST

    पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने जल्दी ही भारत के पास आ रहा है राफेल

    कश्मीर मुद्दे पर भारत को हर रोज युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर है। अगले महीने यानी सितंबर में भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमान राफेल मिल जाएंगे। इसे लाने के लिए खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ फ्रांस जाएंगे। 
     

  • undefined

    BollywoodAug 19, 2019, 4:23 PM IST

    क्या मम्मी बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण?

    बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने एक खास मैसेज किया है। जिसमें उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह को 'डैडी' कहा। जिसे देखकर यह कयास लगाया जा रहा है कि शायद दीपिका जल्दी ही रणवीर को डैडी बनाने वाली हैं। 
     

  • tamanna

    Other CinemaAug 17, 2019, 1:59 PM IST

    हॉट एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्दी कर सकती हैं शादी, देखिए कुछ खास तस्वीरें

    ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से चर्चा में आईं तमन्ना भाटिया जल्दी ही शादी करने की तैयारी कर रही हैं। उनके माता पिता दूल्हा तलाशने में जुटे हुए हैं। आईए आपको देते हैं साउथ इंडियन फिल्मों की सनसनी तमन्ना भाटिया से जुड़ी कुछ जानकारियों और दिखाते हैं उनकी दिलकश तस्वीरें-
     

  • Alia Bhatt

    BollywoodAug 12, 2019, 11:21 AM IST

    आलिया को कपूर खानदान की बहू बनाने के लिए रणबीर ने महेश भट्ट से मांगा हाथ !

    हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि लंदन से ऋषि कपूर के लौटने के बाद दोनों की शादी पर दोनों परिवार अपनी रजामंदी दे देंगे। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म उद्योग में चर्चित हो चुके इस जोड़े की शादी होने जा रही है। क्योंकि दोनों के परिवारों में शादी के लिए रजामंदी हो गई है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

  • undefined

    SpiritualityAug 12, 2019, 10:49 AM IST

    सावन में किन चीजों को घर में लाने से बदलता है भाग्य

    सावन को भगवान शिव का प्रिय महीना माना जाता है। इस महीने में भगवान शिव की भक्ति करने से वह जल्दी प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों को धन संपत्ति तथा सुख समृद्धि का वरदान देते हैं। दुनिया में कुछ चीजें ऐसी हैं जो भगवान शिव से संबंधित मानी जाती हैं। सावन के महीने में इन वस्तुओं को पास रखने से भगवान शिव की कृपा जल्दी प्राप्त होती है। आईए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है ये वस्तुएं

  • अयोध्या जमीन विवाद को लेकर गठित किये गए मध्यस्थता पैनल को सुप्रीम कोर्ट को अंतिम लिफाफे में अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।

    NewsAug 6, 2019, 8:03 AM IST

    धारा 370 के बाद राम मंदिर की बारी, आज से सुप्रीम कोर्ट में होगी रोजाना सुनवाई

    जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद अब राम मंदिर मामले के समाधान की बारी है। जिसके लिए सुप्रीम कोर्ट में आज से रोजाना सुनवाई शुरु हो जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही इस मामले पर भी फैसला आ जाएगा। 
     

  • Prakash Raj with Kejrewal

    NewsJul 31, 2019, 8:20 PM IST

    चुनावी साल में केजरीवाल ने दिया दिल्लीवालों को सस्ती बिजली का तोहफा

    दिल्ली में जल्दी ही चुनाव होने वाले हैं। इसे देखते हुए दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने घरेलू कनेक्शन पर फिक्स्ड चार्ज कम कर दिया है। इसकी वजह से बिजली के बिलों में कमी आएगी। 
     

  • electronic

    NewsJul 27, 2019, 5:37 PM IST

    सरकार के इन कदमों से इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों का बढ़ेगा बाजार

    केन्द्र सरकार डीजल पेट्रोल गाड़ियों को हटाने की योजना पर काम कर रही है। अब जल्दी ही सड़कों पर इलेक्ट्रोनिक गाड़ियों की बहार दिखेगी। सरकार ने इन गाड़ियों पर से टैक्स कम कर दिया है। 
     

  • vax poster

    NewsJul 25, 2019, 1:41 PM IST

    मोहब्बत की निशानी ताजमहल के साथ अब करिए मोदी, ट्रंप और आइंस्टीन का भी दीदार

    आगरा में जल्दी ही वैक्स म्यूजियम खुलने वाला हैं। जहां दुनिया की बड़ी हस्तियों की मोम की मूर्तियां रखी जाएंगी। अब यहां आने वाले पर्यटक ताजमहल के साथ साथ मोदी, ट्रंप, आइंस्टीन, तेंदुलकर, माइकल जैक्सन के साथ भी फोटो खिंचवाने का मौका हासिल कर सकते हैं। 
     

  • Parker Solar Probe

    NewsJul 23, 2019, 12:56 PM IST

    चांद के बाद अब सूरज पर जीत हासिल करने की तैयारी में है इसरो

    भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान यानी इसरो ने चांद के रहस्यों को उजागर करने के लिए चंद्रयान 2 भेज दिया है। लेकिन इसरो के वैज्ञानिकों को इतने से ही संतोष नहीं है। अब जल्दी ही वह सूरज की खबर लाने के लिए आदित्य-एल-1 मिशन लांच करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। भारत सूरज की खबर लाने के लिए उसके पास सैटेलाइट भेजने की योजना पर काम कर रहा है। जिससे उसकी बाहरी परत तेजोमंडल के बारे में जानकारी इकट्ठा की जाएगी। यह सूरज का सबसे गर्म हिस्सा होता है जो कि पृथ्वी पर जलवायु परिवर्तन के लिए जिम्मेदार होता है। 
     

  • undefined

    NewsJul 20, 2019, 7:51 PM IST

    लगातार विवादों में रहे बंदूकबाज विधायक चैंपियन को बिग बॉस का बुलावा

    हरिद्वार के खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन जल्दी ही बिग बॉस में दिखाई दे सकते हैं। उन्हें पार्टी ने तो निकाल दिया है। लेकिन उनकी विवादित छवि ने छोटे पर्दे के लिए उनका रास्ता खोल दिया है।