जाम  

(Search results - 61)
  • Asias Big wine shop

    NewsJul 23, 2020, 7:30 PM IST

    यूपी में लॉकडाउन में भी छलकाएं जाम, अब रोज खुलेंगी शराब की दुकानें

    असल में पिछले दिनों राज्य सरकार ने जब राज्य में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया था तब शराब के शौकीनों को बड़ा झटका लगा था। क्योंकि सरकार ने शराब के दुकानों को बंद करने का फैसला किया था।

  • आगरा से तब्लीगी जमात में गए जमातियों के नेपाल में पाक जमातियों के साथ मिलने से कई सवाल खडे़ हो रहे हैं। एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि नेपाल में रुकने वाले जमातियों के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी। अब खुफिया एजेंसी वहां मिले जमातियों की पूरी कुंडली तैयार कर रही हैं। अगर उनका पाक जमातियों से संपर्क निकला तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

    NewsApr 21, 2020, 1:30 PM IST

    एक्शन में योगी: यूपी सरकार ने 66 अवैध विदेशी जमातियों को भेजा जेल

    असल में पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन में  एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जमाती देशभर में फैल गए थे और इन्होंने सरकार को अपनी जानकारी नहीं दी थी। जिसके बाद यूपी सरकार ने सख्त  एक्शन लेते हुए जमातियों को पकड़ने का आदेश दिया था। हालांकि प्रदेश हो या फिर देश। कोरोना संक्रमण बढ़ाने में इनकी अहम भूमिका रही है। यूपी में करीब 59 फीसदी केस जमातियों के हैं। जिसके कारण राज्य में संक्रमण फैला। 

  • undefined

    NewsApr 17, 2020, 2:59 PM IST

    काम की खबर | क्या आपको पता है कोरोनावायरस के इन नए लक्षणों के बारे में?

    आमतौर पर चिकनपॉक्स में पैरों पर दिखने वाला जामुनी रंग का घाव भी कोरोना संक्रमण का एक लक्षण हो सकता है। यह दावा इटली और स्पेन के विशेषज्ञों ने किया है। इन दोनों देशों में ऐसे लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनके अंगूठे में गहरे घाव थे। ये लक्षण खासतौर पर बच्चों और किशोरों में देखे गए। दुनियाभर में जितनी तेजी से कोरोनावायरस के संक्रमण का दायरा बढ़ रहा है, उतना ही लक्षणों में भी बदलाव आ रहा है। दुनियाभर के देशों में हुई रिसर्च के मुताबिक, पिछले 4 महीने के अंदर कोरोना के 15 से ज्यादा नए लक्षण देखे गए हैं।

  • undefined

    NewsFeb 19, 2020, 7:05 AM IST

    जानें क्यों छत्तीसगढ़ में किसान क्यों कर रहे हैं चक्का जाम

    असल में किसानों को डर है कि धान खरीद की बढ़ाई गई सीमा खत्म होने के बाद वह फसल नहीं बेच पाएंगे।  राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने धान खरीद की अंतिम तिथि 15 फरवरी से बढ़ाकर 20 कर दी गई थी। लेकिन अब किसानों के पास ज्यादा समय नहीं बचा है। लिहाजा किसानों को इस बात का डर सता रहा है कि धान की खरीद न होने के कारण वह बिचौलियों के हाथ धान बेचने के लिए मजबूर होंगे।

  • news

    NewsJan 30, 2020, 7:28 PM IST

    जेएनयू में चली गोली से भारत में कोरोनावायरस के पहले मामले तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    सीएए और एनआरसी के खिलाफ मार्च से पहले गुरुवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास एक युवक ने फायरिंग की। इसमें युनिवर्सिटी के छात्र शादाब फारूक जख्मी हो गए। आरोपी गोपाल ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके का रहने वाला है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. भारत में कोरोनावायरस का पहला मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वुहान से लौटे केरल के छात्र में इस वायरस की पुष्टि हुई है। उसकी हालत स्थिर है और उसके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। राहुल बजाज बजाज ऑटो के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन का पद छोड़ेंगे। उनका कार्यकाल 31 मार्च 2020 को खत्म हो रहा है। इसके बाद राहुल बजाज नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर की भूमिका में आ जाएंगे.

  • undefined

    NewsJan 13, 2020, 7:14 PM IST

    जामिया की कुलपति नजमा अख्तर के बयान से नुसली वाडिया द्वारा रतन टाटा पर दायर केस वापस लेने तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    जामिया मिल्लिया के सैकड़ों छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को कुलपति नजमा अख्तर का दफ्तर घेर लिया
     

  • undefined

    NewsJan 9, 2020, 9:51 AM IST

    जामिया, जेएनयू वाया अब बीएचयू, जानें क्या है प्रियंका गांधी का ‘सीक्रेट प्लान’

    पिछले एक साल से प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में काफी सक्रिय हो रही हैं। जिसके कारण राज्य की भाजपा सरकार के साथ ही बसपा और सपा की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। पिछले लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में उतरी थी और उन्होंने लखनऊ में रोड शो किया था। लोकसभा चुनावों में प्रियंका गांधी  कांग्रेस की स्टार प्रचारक थी, लेकिन उसके बावजूद राज्य में कांग्रेस की सीटों में इजाफा नहीं हो सका। यहां तक कि कांग्रेस अपनी परंपरागत सीट अमेठी को भी हार गई थी।
     

  • Traffic Jam in delhi

    NewsDec 19, 2019, 3:40 PM IST

    जाम हुई दिल्ली, गुडगांव और नोएडा का भी बुरा हाल

    राष्ट्रपति की मंजूरी मिल जाने के बाद संशोधित नागरिकता कानून के विरोध के कारण आज दिल्ली-एनसीआर में यातायात व्यवस्था चरमराई हुई है। राजधानी के कई हिस्सों में सुबह से ही भीषण जाम लगा हुआ है और इसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के आसपास के इलाकों की कई सड़कों में जाम लगा हुआ है और वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है। 

  • undefined

    NewsDec 16, 2019, 6:50 PM IST

    कुलदीप सिंह सेंगर को दोषी करार दिए जाने से जामिया में हुई हिंसा तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    उत्तर प्रदेश के उन्नाव दुष्कर्म केस में दिल्ली कोर्ट ने भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सोमवार को दोषी करार दिया

  • Pakistan, Army , Black Day, jammu Kashmir, liquor jams,qamar javed bajwa,imran khan

    NewsOct 29, 2019, 8:01 AM IST

    शराब के जाम और अय्याशियों के साथ कश्मीर के लिए ब्लैक डे मना रही है पाकिस्तान सेना

    असल में पाकिस्‍तानी सेना ने कश्मीर के नाम पर ब्लैक डे कार्यक्रम के आयोजन किया था। जिसमें जमकर शराब के जाम छलके और गीत संगीत से मजा लिया गया। जबकि ये कश्मीर के लोगों को प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने का कार्यक्रम था। जब सोशल मीडिया में इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल हुई तो सरकार और सेना की किरकिरी हुई। इसके बाद सेना के अफसर जनता को इसके लिए सफाई देते रहे।

  • ट्रैफिक में फंसने के समय कैसे करें समय का सही इस्तेमाल

    LifestyleOct 23, 2019, 8:04 PM IST

    ट्रैफिक में फंसने के समय कैसे करें समय का सही इस्तेमाल

    अगर आप ऑफिस जाते हैं तो पीक आवर्स के दौरान आपको कभी-कभी घंटों तक ट्रैफिक जाम में फंसा रहना पड़ता है। इस दौरान कोई भी बहुत परेशानी महसूस करने लगता है। लेकिन आप इस समय का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। जानते हैं कि इस समय का कैसे उपयोग किया जा सकता है।

  • Salman Khan

    NewsSep 7, 2019, 11:44 AM IST

    जानें क्यों करोड़ों की कारें भी न आई दबंग सलमान खान के काम

    मुंबई में बारिश का कहर जारी है। बारिश के कारण मुंबई एक तरह से थम गई है। पिछले दिनों राज्य सरकार ने मुंबई के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। लेकिन बारिश के कारण कई फिल्मों की शूटिंग पर भी असर पड़ रहा है। क्योंकि शूटिंग पर एक्टर या एक्ट्रेस को पहुंचने में मुश्किल हो रही है। 

  • violent crowd tried to kill kidnapper in shahabad uttar pradesh

    NewsAug 25, 2019, 7:31 PM IST

    बच्चा चोरी के आरोपी को मार डालने पर उतारु हुई भीड़, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया

    उत्तर प्रदेश के शाहाबाद में एक व्यक्ति द्वारा दो बच्चों को उठाकर ले जाने की कोशिश की गई। जिसके बाद लोग उसे पीटने लगे। बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे बचाया। लेकिन भीड़ ने आरोपी को अपने हवाले की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी। 
     

  • police busted fake wine racket,  police raid and saved the lives of thousands of people

    NewsJul 30, 2019, 8:24 AM IST

    कर रहे थे 'मौत का जाम' तैयार, लेकिन पुलिस ने दबिश दे बचा ली हजारों की जान

    पुलिस को जानकारी मिली थी कि शहर के एक गोदाम में भारी मात्रा में नकली शराब बनाई जा रही है और इसे आसापास के इलाकों में भेजा जाना है। ये नकली शराब हरियाणा से मंगाई जाती है और फिर इसमें गोदाम में फर्टिलाइजर या कैमिकल मिलाकर इसकी तीव्रता तेज कर दी जाती है। जिसके बाद लोग इसे ज्यादा खरीदते हैं क्योंकि कम कीमत पर ज्यादा नशे वाली शराब लोगों को मिलती है।

  • BSP leader shot dead in ambedkarnagar Uttar Pradesh

    NewsJul 19, 2019, 6:51 PM IST

    बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया हंगामा

    उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में बसपा के एक नेता की हत्या करके हत्यारे फरार हो गए। हत्यारे बाइक पर सवार हो कर आए थे। इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया उन्होंने सड़क जाम कर दी और अपराधियों को जल्दी पकड़ने की मांग की।